समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

01 अक्टूबर 2019

कासगंज : आवासीय वृद्धा आश्रम नई नवेली सहावर गेट कासगंज 

आज अंतर्राष्ट्रीय वृद्ध दिवस के शुभ अवसर पर जिला समाज कल्याण अधिकारी श्री मुकेश चंद जैन द्वारा निवासरत वृद्धजनों को वस्त्र वितरण कर एवं पुष्प माला पहनाकर सम्मानित किया गया एवं जिला विधिक जागरूकता एवं साक्षरता की अध्यक्ष श्रीमती ज्योत्सना शर्मा द्वारा वृद्धजनों को कानूनी सलाह दी गई मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा चिकित्सीय कैंप का आयोजन कराया गया जिसमें इसमें स्वास्थ्य परीक्षण कर दवाइयां वितरित की गई
---------------------------------------------

➡दिल्ली- अयोध्या मामले में सुनवाई जारी, वैधनाथन ने कहा कि सूट4 के अंश में, (सुन्नी वक़्फ़ बोर्ड) की याचिका का अंश पढ़ा, बाबरी मस्जिद सपाट ज़मीन पर बनाई गई थी, वहां पर कोई भी ईदगाह नहीं थी,  अब मुस्लिम पक्ष कह रहा,वहां पर ईदगाह थी, राजीव धवन ने कोर्ट से कहा, हमने 1961 में केस दाखिल किया था। 


➡दिल्ली- अयोध्या मामले की सुनवाई जारी, वैद्यनाथन ने कोर्ट में कहा, मुस्लिम पक्ष ने दीवार को ईदगाह बताया,  खुदाई में निकली लम्बी दीवार को ईदगाह बताया, न तो किसी गवाह ने इसकी बात कही-वैद्यनाथन, ना ही ASI ने ईदगाह की बात कही-वैद्यनाथन, मुस्लिम पक्षकारों ने ASI की छवि को धूमिल किया, मीनाक्षी अरोड़ा ने आरोप पर एतराज जताया, वैद्यनाथन के आरोपों पर एतराज जताया।  


➡दिल्ली- पीएम जय ऐप का लोकार्पण किया पीएम ने, इस ऐप से देश के सभी लाभार्थियों को लाभ, पीएम ने आयुष्मान भारत स्टार्टअप को किया लांच, आयुष्मान भारत स्टार्टअप ग्रैंड चैलेंज से जुड़िए,  1 साल पूरा होने पर डाक टिकट जारी किया।      


➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान- राज्यपाल जी ने अच्छे कामों को किया सम्मानित, बहुत सारी योजनाओं को किया गया सम्मानित, प्रदेश की विभूतियों को बधाई देता हूं, बापू के सपने को साकार करेंगे, पीएम मोदी जी ने बहुत सारी योजनाएं चलाई, भारत के प्रत्येक नागरिक के चेहरे पर खुशी हो, 2 अक्टूबर 2014 को पीएम ने घोषणा की थी,  स्वच्छ भारत मिशन की पीएम ने की थी घोषणा, गांधी जी ने स्वच्छता पर बल दिया-योगी, 2 लाख लोगों को बैंक से अनुदान दिया, उद्यमिय़ों को राज्यपाल ने सम्मानित किय़ा, प्रदेश में 2 करोड़ 59 लाख शौचालय बने हैं, रोजगार सृजन योजना को आगे बढ़ाया, वन डिस्टिक वन प्रोडक्ट पर काम चल रहा, हम लोग डिस्ट्रिक्ट प्रोडक्ट को आगे बढ़ा रहे-योगी, लाल बहादुर शास्त्री जी को पूरा देश याद करेगा, मिट्टी के बर्तन से पर्यावरण शुद्ध होगा, खादी ग्रामोद्योग को बढ़ावा दे रहे-योगी।


➡लखनऊ - सीबीआई ने IAS अजय कुमार सिंह के घर छापा मारा, IAS के घर से 15 लाख नकद बरामद, तमाम प्रॉपर्टी के कागजात भी बरामद, तत्कालीन डीएम सहारनपुर थे अजय, लखनऊ में CBI ने छापा मारा 

, अभी खादी ग्रामोद्योग में सचिव हैं अजय, 1998 बैच के IAS हैं अजय कुमार सिंह, वर्ष 2012 से 2014 तक सहारनपुर डीएम थे। 


➡लखनऊ- गांधी की 150वीं जयंती की पूर्व संध्या पर कार्यक्रम, अवध शिल्प ग्राम में थोड़ी देर में शुरू होगा कार्यक्रम, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल,सीएम योगी होंगे शामिल, उपमुख्यमंत्री केशव और दिनेश शर्मा भी होंगे शामिल, स्पीकर हृदय नारायण दीक्षित भी रहेंगे उपस्थित, मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे, एक जनपद एक उत्पाद और खादी प्रदर्शनी लगी, कई लोगों को सम्मानित भी किया जाएगा, मुख्य सचिव भी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे। 


➡लखनऊ - राजनाथ सिंह का एक दिवसीय दौरा कल, गांधी संकल्प यात्रा में शामिल होंगे रक्षामंत्री, सीएम योगी के साथ अभियान में होंगे शामिल, 2.50 बजे पहुंचेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, 4 बजे गांधी जयंती के अवसर पर कार्यक्रम, गांधी प्रतिमा हजरतगंज पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे, ‘गांधी संकल्प यात्रा’ का शुभारम्भ करेंगे, पैदल चलकर महाराणा प्रताप प्रतिमा पहुंचेंगे,  स्वतंत्र देव सिंह कार्यक्रम में होंगे शामिल, रात 8.15 बजे लखनऊ से दिल्ली रवान होंगे। 


➡लखनऊ - यूपी बीजेपी मुख्यालय प्लास्टिक से मुक्त होगा, 2 अक्तूबर से सिंगल यूज़ प्लास्टिक से पूरी होगा, बीजेपी मुख्यालय पूरी तरह प्लास्टिक से मुक्त होगा, आज कार्यालय की साफ सफाई की गयी, सुनील बंसल ने कार्यालय का निरीक्षण किया,  कल सुबह 7 से 8 बजे स्वच्छता अभियान चलाएंगे, सभी मंत्री,विधायक स्वच्छता का अभियान चलायेंगे।     


➡लखनऊ- प्रियंका गांधी दो दिन के लखनऊ दौरे पर, अलगे दो दिन लखनऊ में रहेंगी प्रियंका, 2 अक्टूबर के प्रदर्शन में शामिल होंगी प्रियंका, सुबह 11 बजे शहीद स्मारक पहुंचेंगी प्रियंका, पार्टी संगठन की समीक्षा भी करेंगी प्रियंका।      


➡लखनऊ- राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का बयान- कल पूरा देश महात्मा गांधी की जयंती मनाएगा, लाल बहादुर शास्त्री की जयंती मनाएगा, ढाई साल के कामों का मैंने अवलोकन किया, राज्यपाल ने योगी सरकार के काम की तारीफ की, जो काम 15 साल में नहीं हुआ वो 2.5 साल में हुआ, सरकार ने 2.5 साल में करके दिखाया-राज्यपाल।      


➡लखनऊ- गौ सेवा आयोग की नई वेबसाइट का उद्घाटन, सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया उद्घाटन, गौ सेवा आयोग वेबसाइट का उद्घाटन हुआ, गांधी जी पर आधारित पुस्तक का विमोचन, मुख्यमंत्री ने किया पुस्तक का विमोचन, विश्वकर्मा श्रम सम्मान से लोगों को नवाजा, सीएम योगी ने विश्वकर्मा श्रम सम्मान दिया, 6 हजार से अधिक लोगों को दी गई टूल किट।


➡लखनऊ- महात्मा गांधी की जयंती पर कार्यक्रम, सीएम योगी कार्यक्रम स्थल पहुंचे, राज्यपाल आनंदी बेन पटेल पहुंची, जयंती की पूर्व संध्या पर हो रहा कार्यक्रम, शिल्पग्राम में लगी प्रदर्शनी का कर रहे अवलोकन।


➡लखनऊ- सड़क पर गड्ढो से नाराज़ लोगों का प्रदर्शन, विरोध करने का अनोखा अंदाज़ निकाला, जानकीपुरम में लोग कर रहे सम्मान, गड्ढा रत्न,गड्ढा भूषण जैसे सम्मान दे रहे,  जानकीपुरम सेक्टर एफ में अनोखा विरोध प्रदर्शन।      


➡लखनऊ- कांग्रेस नेता अजय लल्लू का बयान- गांधी जी सत्य अहिंसा के पुजारी थे, वर्तमान सरकार सत्य अहिंसा से परे है, वर्तमान सरकार चिन्मयानंद को बचाने में जुटी, 164 के बयान के बाद भी पीड़िता को जेल भेज दिया, क्या सरकार बताएगी की पीड़िता को जेल क्यों भेजा, किसान गन्ना भुगतान नही किया, सरकार मजदूरी करवाने का काम कर रही है-लल्लू।       


➡लखनऊ- शिशु देखभाल कक्ष के उद्घाटन पर परिवहन मंत्री अशोक कटारिया का बयान- लखनऊ से इसकी शुरुवात हुई है, 100 स्टेशनों पर इसका संचालन होगा, शिशु देखभाल कक्ष सबसे अच्छी योजना है, तमाम सुविधाओं से लैस है इसमें दो कक्ष हैं,  इसमें महिलाकर्मी तैनात रहेगी- कटारिया।  


➡गोंडा- सवारियों से भरी प्राइवेट बस पलटी, बस में सवार 2 दर्जन लोग घायल, स्थानीयों ने फंसे लोगों को बाहर निकाला, घायलों को सीएचसी बेलसर में भर्ती कराया, 2 की हालत नाजुक जिला अस्पताल भेजा, तरबगंज थाना क्षेत्र का पूरा मामला।


➡लखनऊ- कांग्रेस कल पूरे प्रदेश में मार्च निकालेगी, गांधी जी की जयंती पर मार्च निकालेगी, प्रियंका गांधी कल लखनऊ में मार्च करेंगी।   


➡मथुरा- माध्यमिक शिक्षक विभाग का कारनामा, क्लास में चारपाई पर बच्चे को खिला रहीं, आरोपी अध्यापिका को DIOS ने दिया इनाम, कार्रवाई के बजाए प्रधानाचार्य बनाकर इनाम, छात्र छात्राओं के भविष्य के साथ खिलवाड़,  पंडित दीनदयाल उपाध्याय इंटर कॉलेज जेंत का मामला। 


➡हापुड़- हाफिजपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता,  नॉट फॉर सेल सैंपल की दवाइयां बरामद,  कार में छिपाकर ले जा रहे थे दवाइयां, लाखों की दवाइयां पुलिस ने किया बरामद,  कार और आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मेरठ के देहात इलाके में होती थी सप्लाई, बुलंदशहर से कम रेट में खरीदकर सप्लाई।     

 

➡घोसी- घोसी उपचुनाव को लेकर बड़ी खबर,  सपा उम्मीदवार सुधाकर सिंह का पर्चा खारिज,  सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी ने किया खारिज,  सिंबल पेपर में राष्ट्रीय अध्यक्ष का हस्ताक्षर नही था,  अध्यक्ष का हस्ताक्षर न होने के कारण फार्म रद्द,  घोसी से सपा से उम्मीदवार थे सुधाकर सिंह,  इगलास में आरएलडी प्रत्याशी का पर्चा  खारिज,  समय अवधि में फार्म बी नहीं दे पाए थे प्रत्याशी,  लापरवाही के कारण दो प्रत्याशियों का पर्चा खारिज।    

  

➡कानपुर - 3 तलाक के आरोपी कारोबारी को पकड़ा,  कर्नलगंज पुलिस ने अय्याश कारोबारी को दबोचा,  आरोपी एक पत्नी को पहले ही दे चुका तलाक,  तीसरी शादी के लिए दूसरी पत्नी को तलाक,  आरोपी को छुड़ाने के लिए रसूखदारों ने की पैरवी  पुलिस पर बना रहे आरोपी को छोड़ने का दबाव।


➡प्रतापगढ़- गोली लगने से घायल छात्र की हुई मौत, सप्ताह भर पहले छात्र हुआ था घायल, इलाज के दौरान लखनऊ ट्रामा सेंटर में मौत, चाट के ठेले पर हुआ था मामूली विवाद, विवाद में छात्र के पेट में लगी थी गोली, आसपुर देवसरा के रमगढ़ा की थी घटना। 


➡हापुड- पुलिस में 6 शातिरों को किया गिरफ्तार, एक ट्रॉला, 3730 किलो चोरी का सरिया,एक रिवॉल्वर, 5 चाकू,फर्जी बिल्टी बरामद, एक बदमाश मौके से फरार, तलाश जारी, धौलाना पुलिस ने चोर गैंग का किया खुलासा।

  

➡प्रयागराज- सपा कार्यकर्ताओं ने किया धरना-प्रदर्शन, जिले की तहसीलों पर सपा का धरना, बिगड़ती कानून व्यवस्था महंगाई पर धरना, बेरोजगारी,भ्रष्टाचार को लेकर किया प्रदर्शन, पेट्रोल और प्याज के दाम आसमान छू रहे हैं।         

  

➡बागपत- महिला की गला रेतकर हत्या की कोशिश, महिला के पति ने दिया वारदात को अंजाम, गृह क्लेश के चलते किया हत्या का प्रयास, महिला की हालत बेहद नाजुक हायर सेंटर रेफर, बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के बड़का रोड का मामला।


➡बलरामपुर- बसपा नेताओं पर धोखाधड़ी का केस दर्ज, परवेज उमर सहित 11 लोगों पर केस दर्ज, अभिलेखों में हेराफेरी कर जमीन हड़पने का आरोप, पूर्व विधायक अनवर हाशमी की शिकायत पर केस , उतरौला के बेल्या मदनपुर गांव का मामला।


➡मिर्जापुर- वर्तमान ब्लाक प्रमुख के घर कुर्की की नोटिस, सुरेश दुबे के घर कुर्की की नोटिस चस्पा, परिवार सहित फरार हैं हलिया ब्लाक प्रमुख, मुकदमा दर्ज होने के बाद से फरार हैं, उम्भा कांड के बाद फरार चल रहे हैं।       


➡उन्नाव- MLC सुनील सिंह साजन का बयान- गांधी जी पूरे देश के हैं- साजन, वो देश की धरोहर हैं- सुनील सिंह, बीजेपी तय करे किसके रास्ते चलेगी-साजन, गांधी जी के रास्ते या नाथूराम के-साजन।    


➡कन्नौज-  ट्रैक्टर की टक्कर से साइकिल सवार छात्र की मौत, गुस्साए परिजनों ने जीटी रोड पर लगाया जाम, जाम खुलवाने को लेकर ग्रामीणों और पुलिस में झड़प, गुरसहायगंज के सराय रोड जीटी रोड की घटना।


➡मिर्ज़ापुर - नगर पालिका की कमीशनखोरी का मामला, बैठक में ईओ के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव, अवधेश यादव बने रहेंगे ईओ नगर पालिका, यूपी नगर निकाय के पत्र में अध्यक्ष को निर्देश।  


➡आजमगढ़- AIMIM प्रदेश अध्यक्ष को मारने की धमकी, फोन पर मिला जान से मारने की धमकी, शौकत अली AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष है, तहरीर पर अहिरौला थाने में मुकदमा दर्ज।


➡बाराबंकी - पुलिस ने 2 शातिरों को किया गिरफ्तार, आरोपियों से 3 किलोग्राम अवैध गांजा मिला, 2 मोबाइल और 4240 रुपये भी बरामद, रामनगर पुलिस तस्करी करने वालों को पकड़ा।


➡मिर्जापुर- जहरीली गैस से 3 लोगों की मौत, कुएं में अंदर घुसने से 3 की हुई मौत, पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुटी, जिगना थाना क्षेत्र गोनौरा में हुई मौत।     


➡वाराणसी - बीएचयू वीसी आवास के बाहर अनशन पर छात्र, 24 घण्टे लाइब्रेरी,हॉस्टल,छात्रसंघ बहाली की मांग, 11 सूत्रीय मांगों को लेकर छात्र अनशन पर बैठे, 8 दिनों से छात्र कल्याण परिषद कार्यालय पर धरना,

मांग पूरी न होने पर वीसी के आवास का घेराव, मौके पर पहुंची लंका थाने की पुलिस फोर्स। 


➡नोएडा -  रेरा की नामचीन बिल्डरों पर बड़ी कार्रवाई, नोएडा एक्सटेंशन में सुपरटेक के 3 प्रोजेक्ट के रजिस्टेशन रद्द, उप्पल चड्डा का एक प्रोजेक्ट भी रद्द, गाजियाबाद हाईटेक प्रोजेक्ट का रजिस्ट्रेशन रद्द, 

ग्लेसिटी का भी रजिस्ट्रेशन रद्द किया, वेव ग्रुप की को पार्टनर कम्पनी है उप्पल चड्डा, 3 माह में दोबारा रजिस्ट्रेशन को कर सकते हैं आवेदन।


गोरखपुर : जिला जेल का मासिक निरीक्षण

एसपी सिटी, जॉइंट मजिस्ट्रेट, सीओ क्राइम व एसओजी टीम ने सोमवार की रात में जिला जेल का मासिक निरीक्षण किया। अधिकारियों ने मेस, बैरक, हॉस्पिटल,मिलेनियम बैरक, हाई सिक्योरिटी बैरक का निरीक्षण किया और सभी लोगो ने पौधरोपण किया। जेल में रसद व आपूर्ति से संबंधित जानकारी लिया। जॉइंट मजिस्ट्रेट ने बिस्मिल स्मृतिगृह के कार्यप्रगति का निरीक्षण भी किया। एसपी सिटी ने सुरक्षा से संबंधित बिंदुओं का जायज़ा लिया।
----------------------------------------------
तरयासुजान थाना क्षेत्र के दो अलग अलग स्थानो पर दो पिकप तस्करी से बिहार ले जाए जारहे पशू बहादुरपुर चौकी पुलिस ने पकड़ा।एक पिकप को पुलिस ने पिछा किया तो टोल प्लाजा के अवरोधक से टकरा जाने पर पकड़ मे आयी।वही एक पिकप सलेमगढ़ मुकुंदपुर रोड पर पकड़ी गयी। पुलिस ने दो तस्कर  के साथ तेरह राशि गाय बरामद किया है ।जिसमे एक मरी पायी गयी।

वाराणसी सदर तहसील में घुसकर प्रापर्टी डीलर की निर्मम हत्‍या

वाराणसी। शिवपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत सदर तहसील में सोमवार की सुबह पल्‍सर सवार हमलावरों ने नितेश उर्फ बबलू सिंह (32) नामक प्रापर्टी डीलर की गोली मारकर हत्‍या कर दी। बदमाशों ने युवक को छह गोलियां मारीं। उसके पास भी पिस्‍टल थी मगर उसे संभलने तक का मौका नहीं मिला। फार्च्‍यूनर गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर ही वह ढेर हो गया। संभलने का मौका भी नहीं मिला
मृतक बबलू सिंह फार्च्‍यूनर गाड़ी (यूपी 32 ईई 0900) से सोमवार की सुबह 10 बजे तहसील सदर पहुंचा था। यह वाहन लखनऊ में अनीता सिंह के नाम से रजिस्‍टर्ड है। आशापुर निवासी नितेश संभवत: किसी जमीन के सिलसिले में यहां आया था। तहसील में अभी अधिवक्‍ताओं और वादकारियों की आवाजाही शुरू ही हुई थी। उसी समय पल्‍सर सवार दो युवक मौके पर पहुंचे।

बदमाशों ने दागी कई गोलियां

एसडीएम सदर कार्यालय के सामने पल्‍सर सवार युवकों ने नितेश का पीछा किया जिससे बचने के लिए वह गाड़ी की तरफ भागा। मगर वह ड्राइविंग सीट पर घुसने की कोशिश कर ही रहा था मगर बदमाशों ने उसे गोलियों से भून दिया। नितेश उर्फ बबलू को कुल छह गोलियां लगी हैं और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद हमलावर भाग निकले।
---------------------------------------------------------

ब्रेकिंग न्यूज

👉मुजफ्फरनगर रामलीला मंच पर आग लगने से मचा हड़कंप ।
👉रामलीला में राक्षस के किरदार निभाने के दौरान लगी युवक को आग ।
👉आग लगने से राक्षस का रोल  कर रहा युवक 60% झुलसा ।
👉आग में झुलसे युवक को हायर सेंटर मेरठ के लिए किया रेफर ।
👉शहर कोतवाली क्षेत्र के  रामपुरी रामलीला में हुआ हादसा।
-----------------------------------------------------

गोरखपुर : टेस्ट रिपोर्ट में पास हो गई शाहपुर पुलिस

देवरिया जिले के सीओ सिटी निष्ठा उपाध्याय द्वारा किये गए टेस्ट रिपोर्ट में शाहपुर पुलिस पास हो गई। तत्काल कार्यवाही करने और रिपोर्ट दर्ज करने के लिए उन्होंने थाने को शाबासी दी। काले स्कूटी से 15 हज़ार की लूट की दी गई थी सूचना।
----------------------------------------------------

लखनऊ -

आज अपरान्ह महात्मा गांधी पर भव्य सरकारी आयोजन
150 वीं जयन्ती की पूर्व संध्या पर होगा बड़ा सरकारी कार्यक्रम
राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रहेंगे मौजूद
दोनों उपमुख्यमंत्री और कई विभागों के मंत्री भी होंगे शामिल
151 बच्चे लगाएंगे 'मोहन से महात्मा तक' चित्रांकन और कला प्रदर्शनी
खादी ग्रामोद्योग विभाग करेगा 100 सोलर चरखों और स्वचालित चाकों का वितरण
खेल विभाग करेगा 18 राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों को सम्मानित
पंचायत विभाग करेगा 21 प्रधानों और 21 राज मिस्त्रियों का सम्मान
एमएसएमई करेगा प्रत्येक जिले से एक प्रतिनिधि को सम्मानित
होगा 'सत्याग्रह से स्वच्छाग्रह तक नृत्य नाटिका का मंचन
बच्चे प्रस्तुत करेंगे 'रामधुन' और गांधी जी के भजन
एसएनए में होगी संध्याकाले फेरी और 'मोहन से महात्मा तक' की नाट्य प्रस्तुति
2 अक्टूबर को प्रातः 151 बच्चे गांधी जे के वेश में निकालेंगे 151 संदेशों वाली पदयात्रा
रिपोर्ट -हरेंद्र पांडेय कुशीनगर

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन