समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

12 मई 2023


➡️मेरठ : संत जोसेफ इंटर कॉलेज सरधना मेरठ के प्रांगण में महानिदेशक एनसीसी द्वारा निर्देशित एवं 22 यूपी गर्ल्स बटालियन मेरठ के 
कमांडिंग आफिसर कर्नल महेश कुमार चौहान तथा विद्यालय की प्रधानाचार्य डॉ सिस्टर मीना नायडू के संरक्षण में तथा विद्यालय की एनसीसी अधिकारी लेफ्टिनेंट मैगडेलीन  ईमान वेल के मार्गदर्शन में अंतर्राष्ट्रीय मोटा अनाज वर्ष 2023 के उपलक्ष में पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें विद्यालय की एनसीसी गर्ल्स कैडेट्स ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया। विद्यालय की प्रधानाचार्य ने मोटे अनाज के संदर्भ में अपने विचार प्रकट करते हुए कहा कि मोटे अनाज पौष्टिक तत्वों से भरपूर होते हैं। हमें पारंपरिक अनाज जैसे ज्वार, बाजरा, जो इत्यादि का अपने दैनिक जीवन में प्रयोग करना चाहिए तथा फास्ट फूड की जगह सभी को मोटे अनाज का प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया।

➡लखनऊ- कलेक्शन सेंटर पर नकली दूध बनाने का आरोप,माल के आजाद नगर में नकली दूध बनाने का आरोप,पूर्व कर्मचारी ने लगाए आरोप, मिलाया जाता रसायन,केमिकल मिलाकर तैयार किया जाता दूध- पूर्व कर्मी,हरदोई के संडीला स्थित पारस फैक्ट्री जाता है दूध,सेंटर संचालक घर में भी तैयार करता है मिलावटी दूध,जांच कराकर करेंगे कार्रवाई- सहायक आयुक्त,माल ब्लाक बाउंड्री के पीछे आजाद नगर का मामला.

➡लखनऊ- निकाय के बाद अब लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी पुलिस,निकाय चुनाव समाप्त होते ही 2024 की तैयारियों में जुटी भाजपा,मई और जून में चलाया जाएगा जनसंपर्क अभियान,घर घर जाएंगे भाजपा सांसद वोटरों से करेंगे संवाद,इसी महीने घर घर जाकर सांसद वोटरों से संवाद करेंगे,केंद्र और राज्य सरकार की भी उपलब्धियां गिनाएंगे सांसद,कम अंतर से जीती हुई सीटों की सूची तैयार कर रही BJP.

➡लखनऊ- सिपाही पर ट्रॉमा से मरीज शिफ्ट कराने का आरोप,एंबुलेंस चालक और सिपाही के बीच जमकर विवाद,सिपाही-एंबुलेंस चालक के विवाद का वीडियो वायरल,सिपाही पर मरीजों को निजी अस्पतालों भेजने का आरोप,मरीजों को निजी अस्पतालों में भेजकर रकम वसूलता सिपाही.

➡लखनऊ- निकाय चुनाव को लेकर प्रशासन के रवैए से सपा नाराज,कई स्थानों पर वोट न डालने देने की शिकायत ,सपा नेताओं को प्रताड़ित करने का भी लगा आरोपसपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल करेंगे प्रेस वार्ता,विधानसभा में मुख्य सचेतक मनोज पांडे भी रहेंगे.

➡लखनऊ- अपनी जमीनों को लेकर सख्त हुआ नगर निगम,2 हजार करोड़ की जमीन को कब्जामुक्त कराया जाएगा,जमीन का रिमोट सेंसिंग से सर्वे करा रहा नगर निगम,इस वित्तीय वर्ष में 2 हजार करोड़ की जमीन छुड़ाई जाएगी,अबतक 128 करोड़ की 50 बीघा जमीन कब्जामुक्त कराई,सरकारी जमीनों पर कब्जा कर बिल्डरों ने बेच दिया है.

➡प्रयागराज- उमेश पाल मर्डर केस से जुड़ी खबर,बरामद आईफोन को फॉरेंसिक लैब भेजा गया,वकील खान सौलत हनीफ के घर से मिला था आईफोन,मोबाइल से डिलीट चैट की रिकवरी के लिए भेजा गया लैब,आईफोन में तमाम राज,चैट रिकवरी में मिल सकते तथ्य,पुलिस कस्टडी रिमांड में लेकर बरामद किया था आईफोन,आईफोन से अतीक-अशरफ-असद में होती थी बात,पैसा वसूली का भी चैट मोबाइल में मौजूद,खान सौलत हनीफ ने पुलिस को दी है जानकारी.

➡प्रयागराज- अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन से जुड़ी खबर,शाइस्ता और अशरफ की पत्नी जैनब में रहती थी अनबन,दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर मतभेद रहा,वहीं अतीक-अशरफ भाई के साथ जिगरी दोस्त भी थे,अशरफ की पत्नी जैनब अपने मायके हटवा में रहने लगी,कुछ देर के लिए चकिया आती थी फिर लौट जाती थी,,जैनब,आइसा नूरी और शाइस्ता परवीन अभी भी फरार,उमेश पाल हत्याकांड में साजिश की आरोपी हैं तीनों.

➡आगरा- छात्राओं से रैगिंग के मामले में यूनिवर्सिटी सख्त,गंभीर धाराओं में होगी एफआईआर दर्ज,रैगिंग करने वाले होंगे ब्लैक लिस्ट,विवि में एंटी रैगिंग स्क्वायड का गठन,विवि की 14 सदस्य टीम करेगी जांच,कुलपति को मिली थी रैगिंग की शिकायत,डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय का मामला.

➡देवरिया- जालसाज महिला लेखपाल ज्योति मल्ल की करतूत,मामी की जगह नानी को बनाया बच्चियों का संरक्षक,नानी को बनाया नाबालिग बच्चियों का संरक्षक,बेशकीमती ज़मीन हड़पने की नियत से किया खेल,मामी ने DM से की शिकायत,महिला लेखपाल सस्पेंड,अपने ननिहाल में ही तैनात है महिला लेखपाल ज्योति,लेखपाल पर अब तक नहीं हुआ कोई FIR दर्ज,सदर तहसील के सूर्यपूरा गांव का मामला.

➡बागपत- झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस पर पथराव,पथराव में 2 पुलिसकर्मी समेत कई लोग घायल,घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती,कोतवाली पुलिस ने 12 लोगों को किया गिरफ्तार,50 से अधिक के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज,सभासद प्रत्याशियों के बीच हुआ था झगड़ा,बड़ौत क्षेत्र के किदवई नगर का मामला.

➡बदायूं- हिंदू जागरण मंच ब्रज प्रांत के जिला संयोजक से मारपीट,पीड़ित ने भाजपा प्रत्याशी समर्थकों पर लगाया आरोप,4 लोगों के खिलाफ पीड़ित ने शिकायत पत्र दिया,पुलिस ने शिकायत लेकर मेडिकल के लिए भेजा,बदायूं के बिसौली नगर का पूरा मामला.

➡गोरखपुर- साइकिल से सफाई के निरीक्षण पर निकले नगर आयुक्त,सफाई और डोर टू डोर कचरा उठाने का किया निरीक्षण,निरीक्षण के दौरान कई स्थानों पर कूड़ा मिला,संबंधित अधिकारियों को नगर आयुक्त ने लगाई फटकार,सिविल लाइंस, विजय चौक,बक्शीपुर आदि स्थानों का किया निरीक्षण,नगर आयुक्त ने निरीक्षण कर स्थानीय लोगों से की वार्ता.

➡आगरा- पैराशूट जंपिंग के दौरान बड़ा हादसा,पैराशूट हाइटेंशन लाइन में उलझा,ड्राप जोन से 2 किमी दूर पैराशूट एटी लाइन में उलझा,नेविमाकोर्च कमांडो हुआ घायल,कमांडो की आवाज सुन आसपास के किसान दौड़े,किसानों ने वायुसेना,स्थानीय पुलिस को दी सूचना,आगरा के मलपुरा थाना क्षेत्र का पूरा मामला.

➡हापुड़- अज्ञात कारणों से केमिकल फैक्ट्री में लगी आग,अवैध केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग,फैक्ट्री में अंदर रखा था ज्वलनशील केमिकल,केमिकल के रिसाव से 4 दमकल कर्मी झुलसे,घायल कर्मियों को अस्पताल में कराया भर्ती,दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू,शिव एंड पॉलीमर्स केमिकल फैक्ट्री में लगी आग,नगर कोतवाली के गोयणा स्थित फैक्ट्री की घटना.

➡रायबरेली- चोर को ग्रामीणों ने दी तालिबानी सजा,चोरी करते रंगे हाथ पकड़ने पर दी सजा,रस्सी के सहारे खिड़की में बांधा दी सजा,बंधक बनाकर चोर की जमकर की पिटाई,पुलिस ने चोर को अपने हिरासत में लिया,गुरबख्शगंज क्षेत्र के कोरिहर गांव की घटना.

➡ललितपुर- सड़कों पर खुलेआम घूम रहे गुंडे,दहशत फैलाने के लिए दबंगों की गुंडई,खुलेआम राहगीरों को बेल्टों से पीटा,बीच बचाव करने वाले लोगों में भी दहशत,बाइक सवार की पिटाई का वीडियो वायरल,सदर के गुरुनानक धर्मशाला तिराहे का मामला.

➡आगरा- एसटीएफ-एत्माद्दौला पुलिस की संयुक्त कार्रवाई,कोरियर के बड़े कंटेनर चोरी करता था गैंग,गैंग के 5 शातिर सदस्यों को किया गिरफ्तार,50 लैपटॉप,19 मोबाइल,लाखों की नकदी,कार बरामद,कासगंज में तैनात सिपाही समेत अन्य लोग भी शामिल,एत्माद्दौला से पुलिस ने पांचों को किया गिरफ्तार.

➡ललितपुर- लेखपाल के सहयोगी का घूस लेते वीडियो वायरल,लेखपाल के सहयोगी रिटायर्ड कानूनगो का वीडियो ,कोटरा मैं तैनात लेखपाल है मनोज अडजरिया ,रिटायर्ड कानूनगो नंद किशोर दुबे का वीडियो वायरल,जमीन नाप के नाम पर किसानों से खुलेआम रिश्वत ली,,तहसील परिसर में खुलेआम चल रहा रिश्वतखोरी का खेल,किसान की जमीन नाप के नाम 7 हजार की ली रिश्वत,तालबेहट तहसील का मामला.

➡एटा- संदिग्ध परिस्थिति में युवक का मिला शव,फांसी के फंदे से लटकता मिला युवक का शव,सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी,नगर के मोहल्ला चोचा बनगांव का मामला.

➡लखीमपुर खीरी- कमिश्नर लखनऊ ने CDO को भेजा प्रशस्ति पत्र,सीडीओ अनिल सिंह को कमिश्नर का प्रशस्ति पत्र,सरकारी योजनाओं के सफल संचालन पर प्रशंसा,कमिश्नर का प्रशस्ति पत्र डीएम ने सीडीओ को सौंपा.

➡कोटद्वार- अंकिता भंडारी हत्याकांड का मामला,अंकिता के मित्र पुष्पदीप को बचाव पक्ष कर रहा टारगेट,अंकिता और पुष्पदीप को लेकर उठाए जा रहें हैँ सवाल,जम्मू निवासी पुष्पदीप अंकिता का था मित्र,पुष्पदीप के जल्द होंगे ADJ कोर्ट में बयान दर्ज.

➡दिल्ली- महिला पहलवानों की याचिका पर कोर्ट में आज सुनवाई,पहलवानों की याचिका पर राउज एवेन्यु कोर्ट में सुनवाई,पिछली सुनवाई में कोर्ट ने पुलिस से स्टेटस रिपोर्ट मांगी थी,पहलवानों ने बृजभूषण के खिलाफ जांच की निगरानी की मांग की,याचिका में कहा कि 'पुलिस मामले की जांच में देरी कर रही',दिल्ली पुलिस ने नाबालिग पीड़िता का बयान दर्ज किया.

➡लखऩऊ- लोकभवन में कैबिनेट की बैठक आज,सीएम योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में होगी बैठक,20 से अधिक प्रस्तावों पर होगी चर्चा,नगर निकाय चुनाव के बाद पहली बैठक,चार निजी विश्वविद्यालयों के आशय पत्र जारी करने का प्रस्ताव,श्रंगवेरपुर धाम के विकास का प्रस्ताव शामिल,निवेशकों को नीतियों के तहत दिए जाने वाले लाभ का प्रस्ताव,पुराने भवनों के ध्वस्तीकरण की मंजूरी का प्रस्ताव शामिल.

➡लखनऊ- मोहनलालगंज के गौरा में भीषण सड़क हादसा,तेज रफ्तार बुलेरो ने आधा दर्जन लोगों को मारी टक्कर,लखनऊ से रायबरेली की तरफ जा रही थी बुलेरो,टक्कर मारकर मौके से फरार हुई बुलेरो कार,ग्रामीणों ने घायलों को पहुंचाया सीएचसी,स्थानीय़ पुलिस मौके पर पहुंची.

➡लखनऊ-नगर निगम के पूर्व संविदा कर्मी कर मुकदमा,पूर्व संविदा कर्मी कर रहा था वसूली,कार्यदायी संस्था के जरिए संविदा पर था कर्मचारी,नगर निगम के आला अधिकारियों ने कराई जांच ,आरोप सही मिलने पर कर्मचारी पर केस दर्ज हुआ,गोमती नगर थाने में मुकदमा हुआ है दर्ज .

➡प्रयागराज-शाइस्ता की हिस्ट्रीशीट खोलने की तैयारी,आधा दर्जन मुकदमे हैं दर्ज,अतीक की पत्नी पर है 50 हजार का इनाम घोषित,धूमनगंज पुलिस ने अधिकारियों से परामर्श मांगाशाइस्ता पर जल्द बढ़ सकती है इनाम राशि.

➡प्रयागराज-नदी के किनारे मिला किशोरी का शव,शव मिलने से फैली इलाके में सनसनी,बोरे में भरकर फेंका गया शव,हत्या कर फेंके जाने की आशंका,शव की नहीं हो सकी शिनाख्त,थरवई के डेरा गदाई गांव का मामला.

➡कानपुर- बिल्हौर नगर पालिका चुनाव में बंपर वोटिंग,छिट पुट घटनाओं ने प्रशासन को किया परेशान,मतदान के अंतिम घंटे में हालात बिगड़े,इस्लामिया स्कूल बूथ पर मतपेटी में तेजाब डालने का आरोप,प्रत्याशी के मुताबिक कार्रवाई का आश्वासन दिया गया,सवाल ये की मतपेटी की जांच की गई या नहीं,पीठासीन अधिकारी की डायरी से पता चलेगा सच,भीड़ में लगे बीजेपी विधायक के खिलाफ़ नारे,जिला प्रशासन ने आज दोबारा वोटिंग का दिया आश्वासन.

➡प्रतापगढ़-डीएम और एसपी ने किया निरीक्षण,पट्टी में मतगणना स्थल का किया निरीक्षण,मतगणना की तैयारियों का लिया जायजा,बैरिकेडिंग से लेकर सुरक्षा संबंधी की ली जानकारी,मतगणना स्थल पर बाहरी व्यक्ति न कर पाए प्रवेश,टेबलों की जांच व एजेंटों की बैठने की व्यवस्था को देखा,पीजी कॉलेज में 4 नगर पंचायत की होगी काउंटिंग.

➡आगरा- शादी के बाद से विवाहिता का उत्पीड़न,5 माह से अपने मायके में रह रही विवाहिता,6 माह पहले हुई थी विवाहिता की शादी,पीडिता ने परिजनों संग महिला थाने में की शिकायत,बाह के जरार गॉव में रह रही है विवाहिता.

➡आगरा-फांसी के फंदे पर लटका मिला विवाहिता का शव,मायके पक्ष के लोगों ने लगाया हत्या का आरोप,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,14 साल पहले हुई थी विवाहिता की शादी,बाह के चौरंगा हार गांव का मामला .

➡मैनपुरी- दो पर्यवेक्षकों की निगरानी में चुनाव की मतगणना,राज्य चुनाव आयोग ने दो नियुक्त किए पर्यवेक्षक,अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी प्रभात कुमार को जिम्मेदारी,अपर निदेशक नागरिक उड्डयन विभाग को भी जिम्मेदारी,सुशील प्रताप हैं प्रभारी अपर निदेशक नागरिक उड्डयन विभाग,चुनाव आयोग ने शिकायतों को गंभीरता से लिया.

➡सहारनपुर- ,युवती से छेड़छाड़ में हेड कांस्टेबल गिरफ्तार,रेलवे स्टेशन पर हुई थी छेड़छाड़ की घटना,आधी रात हेड कांस्टेबल ने दिया वारदात को अंजाम,सो रही मां-बेटी को चेकिंग के नाम पर परेशान किया,आला अफसरों तक मामला पहुंचने पर हुई कार्रवाई,हेड कांस्टेबल को निलंबित और गिरफ्तार कर भेजा जेल,मुरादाबाद की निवासी है दोनों मां- बेटी.

➡चन्दौली- आढ़तियों के गोदाम पर हुई छापेमारी,,प्रतिष्ठान पर मिला गेंहू का भारी स्टाक,छापेमारी में सैंकड़ो कुंतल गेहूं बरामद,आढ़ती नहीं दिखा सके गेंहू खरीद संबंधी कागजात,एसडीएम मनोज पाठक ने कही जांच की बात,मंडी सचिव ने छापेमारी के दौरान ही दिया क्लीनचिट,कहा जांच के दौरान नहीं मिलेगी अनियमितता,डीएम के निर्देश पर फगुइया गांव में हुई छापेमारी.

➡रायबरेली- ,बैलगाड़ी से दुल्हन लेने पहुंचा दूल्हा और बराती,लगभग दो दर्जन से अधिक बैलगाड़ी से पहुंची बारात,बैलगाड़ी से बारात पहुंचने पर चर्चाओं का माहौल गर्म,बैलगाड़ी से बरात जाने की वजह बढ़ती महंगाई बताई,दूल्हा मिलएरिया थाना क्षेत्र के रुस्तमपुर का निवासी,बैलगाड़ी से दुल्हनिया लेने भुएमऊ गांव पहुंचा दूल्हा.

➡रायबरेली- स्ट्रांग रूम की सुरक्षा में लगे 8 सिपाही निलंबित,लापरवाही बरतने पर एसपी ने लिया एक्शन,भदोखर व मिलएरिया थाने में तैनात थे सभी सिपाही,राजकीय औधोगिक प्रशिक्षण संस्थान में बनाया गया है स्ट्रांग रूम,स्ट्रांग रूम में ड्यूटी होने के बाद गायब थे सिपाही,13 मई को होनी है सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतगणना.

➡गाजीपुर-,माफिया मुख्तार अंसारी की संपत्ति कुर्क,सवा करोड़ की बेनामी संपत्ति पर शिकंजा,आयकर विभाग ने मुनादी कराकर किया कुर्क.

➡बदायूं- भाजपा प्रत्याशी की पत्नी का वोट न दे पाने का मामला,मामले ने पकड़ा जोरदार तूल,समर्थकों के विरोध के बाद प्रशासन ने दिखाई सख्ती,उसहैत में एसएसबी के जवानों ने किया पैदल मार्च,समर्थक कर रहे दोबारा मतदान कराने की मांग.

➡अम्बेडकरनगर-,स्ट्रांग रूम में रखी मतपेटियों पर कड़ी पहरेदारी,स्ट्रांग रूम की सुरक्षा में भारी पुलिस बल तैनात,देर रात स्ट्रांग रूम का निरीक्षण करने पहुंचे एसपी,स्ट्रांग रूम की सुरक्षा में तैनात जवानों को दिया निर्देश,एसपी अजीत कुमार सिन्हा का जवानों को निर्देश,सुरक्षा में लापरवाही हुई तो होगी कार्रवाई,कल 3 नगरपालिका और 4 नगर पंचायतों की होगी मतगणना,अकबरपुर लोहिया भवन में बना है स्ट्रांग रूम.

➡देहरादून-,पर्यटन विभाग की नई पहल,प्रत्येक जिले में 30 टूरिस्ट गाइड बनाने की योजना,प्रदेश भर में 390 टूरिस्ट गाइड की टीम होगी तैयार,टिहरी, हरिद्वार और पौड़ी में गाइडो को प्रशिक्षण,देहरादून, उत्तरकाशी में भी गाइड को मिला है प्रशिक्षण,कुमाऊं मंडल में टूरिस्ट गाइड का प्रशिक्षण जल्द होगा शुरू.

➡देहरादून- पुलिस की तत्परता से पाया गया आग पर काबू,कई हेक्टेयर जंगल को खाक होने से बचाया गया,बांस के जंगल में आग लगने की मिली थी सूचना,कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया आग पर काबू,कौलागढ़ के पास बांसगडी के जंगल का मामला,

➡हरिद्वार-,विजिलेंस ने रिश्वतखोर चकबंदी लेखपाल को पकड़ा,टीम ने लेखपाल वीरेंद्र कुमार को रंगे हाथों दबोचा,ग्रामीण से एक लाख रुपए की कर रहा था मांग,बहादराबाद में चकबंदी कार्यालय में तैनात है लेखपाल,शिकायत पर विजिलेंस ने बिछाया जाल,विजिलेंस की कार्रवाई से विभाग में मचा हड़कंप.

➡नैनीताल- ट्रांसफार्मर ले जा रहा ट्रक खाई में गिरा,सड़क हादसे में 5 लोग हुए घायल,घायलों में चार महिलाएं और ट्रक चालक शामिल,स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू कर घायलों को बाहर निकाला,घाय़लों को उपचार के लिए हल्दवानी अस्पताल भेजा गया,जिले के ज्योलिकोट दोगांव क्षेत्र की घटना.

➡रामनगर-,अज्ञात कारणों से युवक ने की आत्महत्या,बाईपास पुल पर छलांग लगाकर किया सुसाइड,परिजनों ने काटा सरकारी अस्पताल परिसर में हंगामा,हंगामा काटने के साथ की जमकर तोड़फोड़,कोसी बैराज के नए बाईपास पुल का मामला.

➡दिल्ली- सांसद बृजभूषण शरण सिंह का मामला,पीड़ित आज कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराएंगे,आज बाकी पीड़ित कोर्ट में 164 के बयान दर्ज कराएंगे,राउज एवेन्यू कोर्ट में अर्जी हुई दाखिल- दिल्ली पुलिस,दिल्ली की एक अदालत ने पुलिस से मांगी रिपोर्ट,यौन उत्पीड़न के मामले में 12 मई तक रिपोर्ट मांगी,पहलवानों की याचिका पर पुलिस को मिला था नोटिस.

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का गुजरात दौरा आज,अखिल भारतीय शिक्षा संघ के अधिवेशन में शामिल होंगे,गांधीनगर में कई योजनाओं का करेंगे शिलान्यास,करीब 3 बजे प्रधानमंत्री गिफ्ट सिटी का दौरा करेंगे.







| Sachchi Pahal News | SPNews | सच्ची पहल समाचार | सच्ची पहल | SP News | SachiPahal | sachchipahal |

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन