समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

15 मार्च 2023


➡️मेरठ : कनोहर लाल स्नातकोत्तर महिला महाविद्यालय, मेरठ की एन.सी.सी. इकाई के द्वारा महाविद्यालय की प्राचार्या प्रोफेसर (डॉ.)अलका चौधरी  और 22 यू.पी.गर्ल्स बटालियन एन.सी.सी. के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल महेश कुमार चौहान के संरक्षण में डी.जी. एन.सी.सी.के निर्देश के क्रम में G-20अध्यक्षता के प्रति जागरूकता के क्रम में G-20 "वसुधैव कुटुंबकम" विषय पर प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। 
इस प्रतियोगिता में  54 छात्राओं ने प्रतिभाग किया। एन.सी.सी.के कैडेट्स एवं छात्राओं ने प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में अत्यंत उत्साह के साथ प्रतिभाग किया । कार्यक्रम का संयोजन एन.सी.सी.की केयर टेकर ऑफिसर सिद्धी गुप्ता एवं सदस्य दीपा शर्मा के द्वारा किया गया। कार्यक्रम में डॉ.सोनिका नागर एवं सुश्री ऐश उपस्थित रहीं।

➡️मेरठ : जी-20  शिखर सम्मेलन पर वाद-विवाद प्रतियोगिता आयोजन।
बुधवार को देवनागरी महाविद्यालय मेरठ, में G20 शिखर सम्मलेनन पर कमांडिंग ऑफिसर कर्नल एम के चौहान के  निर्देशन में और कैप्टेन एवरेस्ट शिवाच के  नेतृत्व में २२ यूपी गर्ल्स बटालियन के कैडेट्स के बीच कॉलेज प्रांगण में विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें कैडेट्स ने जी -20  के पक्ष और विपक्ष में अपने विचार रखे । कैडेट प्रेरणा ने पक्ष में बोलते हुए कहा कि इसकी इंडिया की थीम एक धरती एक भविष्य एक परिवार है कैडेट आकांक्षा ने पक्ष में कहा की जी- २० देश के  विकास में महत्वपूर्ण  भूमिका निभाता  है । 
अंडर ऑफिसर स्नेहा कश्यप ने विपक्ष में यहा कहा कि जी-20 से दुनिया का सतत विकास असंभव है क्योंकि विश्व की जनसंख्या दिन प्रतिदिन दिन बढ़ रही है। वही कैडेट आस्था ने कहा कि विकास  पूरी तरह से नहीं हो पा रहा है क्योंकि मौसम बदले के करण गांव के लोगो का शहरों की तरफ तेजी से पलायन हो रहा है जिससे गावं विकास में पिछड़ रहे हैं  । कॉलेज के उप प्राचार्य ने छत्रों का उत्साह वर्धन किया  इस अवसर पर प्रो ऍम के  यादव, प्रो शैफाली पूनिया, डॉ  अंशु ढाका, डॉ प्रियंका, शशि कान्त  और एमएससी के सभी छात्र उपस्थित रहे ।







| Sachchi Pahal News | SPNews | सच्ची पहल समाचार | सच्ची पहल | SP News | SachiPahal | sachchipahal |

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन