समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

05 अगस्त 2019

एटा - थाना कोतवाली देहात पुलिस तथा आबकारी विभाग द्वारा संयुक्त कार्यवाही में टाटा एश (छोटा हाथी) में भरकर रिफलिंग को लायी गई 100 पेटी (960 लीटर कीमत करीब 3 लाख 60 हजार रुपए) अवैध देशी शराब शराब तथा भारी मात्रा में होलोग्राम, रैपर व ढक्कन सहित एक शराब तस्कर गिरफ्तार।

     वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एटा श्री स्वप्निल ममगाईं के निर्देशन में अवैध शराब की बरामदगी व शराब माफियाओं की धर-पकड़ हेतु चलाए जा रहे अभियान के अन्तर्गत थाना कोतवाली देहात पुलिस तथा जनपदीय आबकारी टीम द्वारा  रिफलिंग को लायी गई 100 पेटी अवैध देशी शराब एवं भारी मात्रा में होलोग्राम, रैपर व ढक्कन सहित एक शराब तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की गयी है।

       दिनांक 05.08.2019 को थाना कोतवाली देहात पुलिस तथा जनपदीय आबकारी टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर संयुक्त कार्यवाही में कासगंज से मारहरा जाने वाले रास्ते पर एक टाटा एश (छोटा हाथी) में भरकर रिफिलिंग को ले जाई जा रही 100 पेटी देशी शराब, भारी मात्रा में रेपर, ढक्कन, होलोग्राम तथा खाली क्वार्टर सहित एक अभियुक्त को समय करीब 03.45 बजे गिरफ्तार किया गया है। तथा चार अभियुक्त अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। मौके से बरामद पेटियों में से एक पेटी को खोलकर देखा गया तो उसमें गुड इवनिंग अवैध देशी शराब व छोटा हाथी के केबिन में रखे भारी मात्रा में होलोग्राम, रैपर व ढक्कन तथा खाली क्वार्टर बरामद किये गये हैं। पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि भागे हुए साथियों के साथ मिलकर इस शराब की रिफलिंग कर शराब के अतिरिक्त क्वार्टर तैयार कर बेचते हैं।

        इस प्रकार इस अवैध धन्धे में संलिप्त अभियुक्तगण अपने व्यक्तिगत लाभ के लिये दूसरे प्रान्त से सस्ते दर पर शराब खरीद कर उ0प्र0 राज्य में बेचने हेतु हरियाणा व पंजाब की शराब से  और अधिक शराब बनाकर एवं उस पर रैपर, होलोग्राम तथा ढक्कन लगाकर उ0प्र0 सरकार के राजस्व को नुकसान पहुॅचा रहे है। इस संबंध में अभियुक्तों के विरूद्व थाना कोतवाली देहात पर मुअसं- 322/19 धारा 60, 60(1), 72 आबकारी अधिनियम तथा 420, 467, 468, 471 भादंवि पंजीकृत कर थानास्तर से आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है तथा फरार  अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु सार्थक प्रयास किये जा रहे हैं।

    गिरफ्तार अभियुक्त का नामपताः- 
1. रोहित कुमार पुत्र नारायण सिंह निवासी देवी नगला थाना क्वार्सी जनपद अलीगढ़।

फरार अभियुक्तों का नामपता:-
1- मनोज निवासी विक्रम कालोनी थाना क्वार्सी जनपद अलीगढ़।
2- आशीष यादव
3- आशीष जादौन
4- छोटू

बरामदगी
1- 100 पेटी अवैध देशी शराब (960 लीटर कीमत करीब 3 लाख 60 हजार रुपए)
2- एक टाटा एश (छोटा हाथी)
3- भारी मात्रा में रेपर, ढक्कन, होलोग्राम तथा खाली क्वार्टर।

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन