समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

04 फरवरी 2023


➡️कासगंज : भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक संपंन ।
शहर के सोरों गेट स्थित भाजपा जिला कार्यालय पर शनिवार को जिला कार्य समिति की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष केपी सिंह सोलंकी ने की। कार्यक्रम का शुभारंभ पंडित दीन दयाल उपाध्याय, पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण कर किया गया। इस दौरान जिलाध्यक्ष केपी सिंह सोलंकी ने आगामी कार्यक्रमों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता अभी से निकाय चुनाव की तैयारी में जुट जाएं। पार्टी संगठनात्मक दृष्टि से सहकारिता व नगर निकाय चुनाव की तैयारियों में जुटी है। सरकार के काम रिपोर्ट कार्ड और भाजपा कार्यकर्ताओं की मेहनत से निकाय चुनाव और 2024 के चुनाव में पार्टी प्रत्याशी जीत हासिल करेंगे। सदर विधायक देवेंद्र सिंह राजपूत ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को निकाय चुनाव को लेकर अभी से तैयारियों में जुटना है। मंचासीन डा. ज्ञान प्रकाश गुप्ता, विधायक हरिओम वर्मा, पूर्व विधायक ममतेश शाक्य, संचालक नीरज शर्मा, राजवीर भल्ला, डा. केत सिंह वर्मा, रामेश्वरदयाल महेरे, महेंद्र सिंह राना, संजय सोलंकी, सतेंद्र कश्यप, रमाकांत मिश्रा ने भी बैठक में अपने विचार व्यक्त किए। इस दौरान सुरेश माहेश्वरी, उत्तमचंद्र पाथरे, जयसिंह वर्मा, रामनिवास राजपूत, नरेंद्र परमार, कृष्णकांत वशिष्ठ, केपी सिंह, प्रवेंद्र राना, रविंद्र ब्रह्मचारी, नीतू सिंह, शरद गुप्ता, संजय दुबे, रानू वर्मा, विष्णुदेव पाठक, सुशील सोलंकी, अखंड प्रताप सिंह, रूद्रप्रताप सिंह, अर्जुन वैश्य, जिला मीडिया प्रभारी केके सक्सेना, मनोज चौहान, कुलदीप प्रतिहार, प्रतीक माहेश्वरी, प्रशांत कश्यप, सर्वेश दुबे मौजूद रहे।

➡लखनऊ- GIS की तैयारियों का कमिश्नर ने जायजा लिया,वृंदावन स्थित पार्किंग स्थलों का निरीक्षण किया,मण्डलायुक्त डॉ रौशन जैकब ने किया निरिक्षण,शहीदपथ पर टूटी रेलिंग की मरम्मत के निर्देश,पार्किंग हेतु अतिरिक्त भूमि उपलब्ध कराने के निर्देश,निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी,सीडीओ भी मौजूद.

➡लखनऊ- GIS और G-20 को लेकर पुलिस कर्मियों के ट्रांसफर,बड़ी संख्या में कांस्टेबल,हेड कांस्टेबल के तबादले,125 पुलिस कर्मी को ट्रैफ़िक पुलिस में भेजे गए,ट्रैफ़िक व्यवस्था सुधारने के लिए लगाई गई ड्यूटी,पुलिस कर्मियों को थानों से यातायात ड्यूटी लगाए गए.

➡लखनऊ- सपा प्रवक्ता सुनील सिंह साजन का बयान,सपा जातीय जनगणना की बात कर रही-साजन,'डिप्टी सीएम केशव भी जातीय जनगणना के पक्ष में',जातीय जनगणना में आखिर कौन रोड़ा बन रहा-साजन.

➡लखनऊ- पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों को दी सूचना, मोहनलालगंज कोतवाली के उत्तरगांव का मामला.

➡मुरादाबाद- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस, अखिलेश और आजम खान की एक साथ प्रेसवार्ता, बीजेपी सरकार में अन्याय चरम पर – अखिलेश, लोगों को बेवजह परेशान किया जा रहा – अखिलेश, सपा के लोगों पर झूठे केस लिखे गए – अखिलेश, BJP सरकार में न्याय व्यवस्था बिगड़ी – अखिलेश, कानून 2 के लिए अलग-अलग नहीं हो सकता- अखिलेश, भ्रष्ट अफसरों पर कार्रवाई नहीं होती – अखिलेश, आजम खान पर झूठे केस दर्ज किए गए- अखिलेश, प्रशासन के लोग बीजेपी के एजेंट हैं- अखिलेश यादव, सरकार ने अपनी विदाई का बजट पेश किया- अखिलेश, भेदभाव, ऊंच-नीच खत्म होना चाहिए- अखिलेश यादव, ये लड़ाई अभी बहुत लंबी चलने वाली है – अखिलेश.

➡मैनपुरी- डिंपल यादव को वोट देने पर काटी गांव की बिजली,गांव की विद्युत सप्लाई बीते 15 दिनों से बंद,विद्युत विभाग के अधिकारियों पर लगाए आरोप,ग्रामीणों ने डिंपल से मामले की शिकायत की,शिकायत पर डिंपल यादव खुद गांव पहुंच गई,डीएम को फोन कर सप्लाई कराने की बात कही,10 दिन बीत जाने के बाद भी सप्लाई शुरू नहीं,अधिशासी अभियंता का कहना है बिल बकाया है,गांव भारापुर जरारा का है मामला.

➡अयोध्या- पूर्वांचल विकास बोर्ड की बैठक संपन्न,बोर्ड बैठक में अयोध्या पर रहा फोकस,बोर्ड के सलाहकार साकेत मिश्र का बयान,'अयोध्या में बन रहे राम मंदिर पर हुआ मंथन','सुरक्षा व्यवस्था,पर्यावरण की शुद्धता पर चर्चा हुई','सड़क मार्ग,रेल मार्ग की व्यवस्था पर मंथन हुआ','अयोध्या के माध्यम से पूरे मंडल का भी होगा विकास',अयोध्या की कनेक्टिविटी पर भी फोकस- साकेत मिश्र,मंडल आयुक्त सभागार में संपन्न हुई बैठक.

➡मेरठ - मेरठ के निसार पर CBI ने दर्ज किया केस,निसार सैफी के खिलाफ IT एक्ट का केस,पेशे से कॉरपेंटर है जाकिर कॉलोनी का निसार ,निसार के 2 फोन सीबीआई ने किए जब्त,निसार के फोन से चाइल्ड पोर्नोग्राफी वायरल हुई,निसार के फोन में आपत्तिजनक कॉन्टेंट मिला,2 जनवरी को थाने में 5 घंटे तक पूछताछ हुई,तुर्की से पीएमओ हाउस को मिला था इनपुट,मेरठ के लिसाड़ीगेट इलाके में है जाकिर कॉलोनी.

➡कानपुर देहात - स्वच्छता मिशन की खुलेआम उड़ाई जा रही धज्जियां,औद्योगिक क्षेत्र में फेंका जा रहा है फैक्ट्रियों का कचरा,बहाया जा रहा है केमिकल युक्त पानी,किसानों की फसलों को हो रहा है नुकसान,गंदगी के चलते लोगों मे फैल रही हैं बीमारियां,कई शिकायतों के बाद आज तक नही हुई सुनवाई,प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अधिकारी ने दिया आश्वासन,अकबरपुर क्षेत्र के विसायकपुर के पास का मामला.

➡इटावा- प्रेमी संग पति की हत्या की योजना का खुलासा,महिला ने सुपारी देकर करवाया था जानलेवा हमला,हमले में बाल-बाल बच गया था पति,30 दिसंबर को गोली मार कर घायल किया था,साजिश में राकेश, पत्नी, पूरन सिंह को गिरफ्तार ,तमंचा, कारतूस और एक बाइक बरामद की गई,एक लाख रुपए में दी गई थी हत्या की सुपारी,सिविल लाइन थाना के रेलवे अंडर ब्रिज की घटना.

➡फ़िरोज़ाबाद - पानी की टंकी पर विवाहिता बेटी को लेकर चढ़ा व्यक्ति,बेटी के ससुरालीजनों पर फर्जी केस कराने का आरोप,फर्जी केस पर पुलिस ने नहीं की कोई सुनवाई ,दर-दर की ठोकर खाकर परेशान हुआ पिता,केरोसिन की बोतल लेकर पानी की टंकी पर चढ़ा पिता,कहा न्याय नहीं मिला तो करूंगा पुत्री के साथ आत्मदाह,थाना उत्तर के श्री राम कॉलोनी का मामला.

➡चित्रकूट- शराब पीकर गालीगलौच का विरोध करने पर हमला,दबंगों ने घर में घुसकर किया हमला,पीड़ित परिवार के घर में घुसकर किया हमला,जमकर मारपीट और कुल्हाड़ी से वार किया,हमले में 5 लोग हुए गंभीर रूप से घायल,5 दिन बाद भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की ,पीड़ितों ने एसपी कार्यालय पहुंच लगाई गुहार,कर्वी के चकजाफर मजरा चकला गांव का मामला.

➡उन्नाव- क्रिकेटर अर्चना देवी का जगह-जगह स्वागत, लोगों ने फूल मालाओं से किया अभिनंदन, अंडर-19 वर्ल्ड कप फाइनल जीतने के बाद पहुंची उन्नाव, 2 विकेट लेकर जीत में अहम भूमिका की थी अदा, बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता के साथ खुली जीप में पहुंची , वर्ल्ड कप के बाद अपने गांव जा रही अर्चना देवी, बांगरमऊ के रतईपुरवा गांव की रहने वाली हैं अर्चना.

➡चित्रकूट- कक्षा 6वीं के छात्र का अपहरण,दिव्यांग पिता ने दबंगों पर लगाया आरोप,भरतकूप कस्बे से हुआ था छात्र का अपहरण,5 दिन बाद भी छात्र का नहीं लगा सुराग,पिता ने भरतकूप थाने में दी थी नामजद तहरीर,पुलिस पर अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR  का आरोप,पीड़ित पिता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार,भरतकूप थाना क्षेत्र के बीडरपुरवा का मामला.

➡हापुड़- पुलिस मुठभेड़ में एक लाख का इनामी अरेस्ट,पुलिस और बदमाशों के बीच दिनदहाड़े मुठभेड़,1 लाख का इनामी बदमाश सुभम पंडित घायल,कचहरी हत्याकांड में वांछित सुभम पंडित अरेस्ट,एसपी समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद ,कचहरी के बाहर हिस्ट्रीशीटर लखन की हत्या की थी ,बाबूगढ़ पुलिस ने कनिया के जंगल से किया अरेस्ट.

➡उन्नाव- वर्ल्ड कप जीत के बाद क्रिक्रेटर अर्चना देवी का आगमन,अंडर-19 T20 महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप टीम में थीं शामिल,खिलाड़ी अर्चना देवी का जगह-जगह भव्य स्वागत हुआ,क्रिकेटर अर्चना देवी के काफिले पर की गई पुष्प वर्षा,अर्चना देवी का काफिला पैतृक गांव रतई पुरवा रवाना,बांगरमऊ नगर के मुख्य हरदोई उन्नाव मार्ग का मामला.

➡कन्नौज - किसान ने किया आत्महत्या करने का प्रयास,खेत की पैमाइश कराने के लिए भटक रहा किसान ,पेड़ पर चढ़कर आत्महत्या करने का प्रयास,तहसील परिसर में खड़े पेड़ पर चढ़ा किसान,तहसील में बैठे अधिकारियों में मचा हड़कंप,अधिकारियों ने किसान को अस्वाशन देकर नीचे उतारा,सदर कोतवाली क्षेत्र के बदद्दा पूर्वा का है किसान.

➡मुजफ्फरनगर- सूदखोर से प्रताड़ित होकर सुसाइड का मामला,मजिस्ट्रेट के आदेश पर कब्र से निकला शव,परिवार की तहरीर पर सूदखोर पर केस दर्ज,13 हजार के सूदखोर ले चुका 30 हजार रुपये,आस मोहम्मद ने प्रताड़ित होकर खाया था जहर,मीरापुर थाने के मोहल्ला मुस्तर्क निवासी है मृतक,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

➡औरैया- जेल से जमानत पर छूटने के बाद विजय जुलूस,आरोपी ने निकाला अपना विजय जुलूस ,कई गाड़ियों में सवार युवाओं ने दिखाया उत्साह,माड़ा गैंग के नाम से फेमस है यह ग्रुप ,तेज रफ्तार गाड़ियों में सायरन के साथ निकाला जुलूस, सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है वीडियो,सदर औरैया कोतवाली क्षेत्र का है वायरल वीडियो.

➡कौशाम्बी- 7 एडीओ पंचायत को कारण बताओ नोटिस, कम भुगतान होने पर डीपीआरओ ने किया जारी, आरोपी एडीओ का दिसंबर माह का रोका वेतन, सामुदायिक शौचालय के रखरखाव धनराशि नहीं दी, महिला स्वयं सहायता समूह को भी उपलब्ध नहीं कराई, ई ग्राम स्वराज में कम भुगतान होने का आरोप.

➡हापुड़- दिनदहाड़े पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़,1 लाख का इनामी बदमाश सुभम पंडित घायल,कचहरी हत्याकांड में वांछित है सुभम पंडित ,एसपी सहित भारी पुलिस मौके पर मौजूद ,कचहरी के बाहर हिस्ट्रीशीटर लखन की हत्या की थी ,बाबूगढ़ पुलिस ने कनिया के जंगल से किया गिरफ्तार.

➡मथुरा- आर्मी इंटेलिजेंस, लोकल खुफिया एजेंसी की कार्रवाई,बांग्लादेशी नागरिक मो. कमरुल गिरफ्तार,आरोपी बांग्लादेशी, रोहिंग्या नागरिकों को लाता था,धनराशि लेकर अवैध रूप से भारतीय सीमा में लाता था,एक मोबाइल, एक बांग्लादेशी सिम बरामद,कोतवाली थाना क्षेत्र से हुई आरोपी की गिरफ्तारी.

➡मुरादाबाद- एक साथ एक गाड़ी में अखिलेश और आजम खान,एक साथ रामपुर से मुरादाबाद आए अखिलेश-आजम,हाजी यूसुफ अंसारी के बेटे की शादी में पहुंचे दोनों नेता,बरेली से सड़क मार्ग से रामपुर पहुंचे थे अखिलेश यादव,रामपुर से अपनी गाड़ी में आजम को लेकर मुरादाबाद आए.

➡हापुड़- ग्राम प्रधान के भाई की दबंगई,प्रधान के भाई ने गालीगलौच कर की मारपीट,महिला सेक्रेटरी से गालीगलौच कर की मारपीट,मारपीट कर सरकारी दस्तावेज फाड़े,आक्रोशित सेक्रेटरी कार्रवाई की कर रहे मांग,हापुड ब्लॉक में चल रहा धरना,हापुड़ के गांव अशोड़ा का है मामला.

➡कानपुर देहात - दलित युवक ने लगाए मारपीट के आरोप,गांव के दबंगों पर मारपीट के लगाए आरोप,दबंगो ने किया जानलेवा हमला, हुआ घायल,मारपीट और लूट का लगाया आरोप,पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से लगाई गुहार,अकबरपुर क्षेत्र के पतारी गांव का मामला.

➡मऊ - रोजगार मेले में युवाओं को मिली लाठी,सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो,आईटीआई कॉलेज में मेले का हुआ आयोजन,पुलिस ने युवाओं के ऊपर भांजी लाठी,5 जनपदों से रोजगार मेले में आए हैं युवा,गाजीपुर चौराहे के पास है आईटीआई कॉलेज.

➡कुशीनगर - जेट्रोफा का फल खाने से एक दर्जन बच्चे बीमार,खेलने के दौरान बच्चों ने खाया था जेट्रोफा का बीज,उल्टी-दस्त की शिकायत होने पर अस्पताल में भर्ती,इलाज के बाद अब बच्चों की हालत है खतरे से बाहर,तुर्कपट्टी के लोटस पब्लिक स्कूल के हैं सभी छात्र.

➡सीतापुर- अभियुक्त के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई,एसपी के निर्देश पर महमूदाबाद पुलिस ने की कार्रवाई,अभियुक्त मो. आजम के खिलाफ की गई कार्रवाई,लूटपाट, हत्या जैसी घटनाओं को दिया अंजाम,पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर भेजा जेल.

➡वाराणसी - वाराणसी पहुंचे पंजाब के पूर्व CM सुखबीर सिंह बादल,संत शिरोमणि रविदास की जन्मस्थली पर टेका मत्था,5 फरवरी को मनाई जाएगी रविदास जयंती,संत रविदास के नाम पर कॉरिडोर पर जताया हर्ष,सभी धर्मो को एक बना दिया जाए - बादल.

➡सुल्तानपुर - बिजली चेकिंग के दौरान महिला की मौत का मामला,बिल बकाया होने पर कर्मियों ने काटी थी बिजली,सदमे से महिला की मौत के बाद हुआ था हंगामा,अभियंता रविशंकर मौर्य को हटाया गया,दोस्तपुर थाना क्षेत्र के बहबल टोला का मामला.

➡मऊ - विश्व कैंसर दिवस पर निकली गई रैली,सहादतपुरा के शारदा नारायण हॉस्पिटल से निकाली रैली,चंद्रशेखर जननायक हॉस्पिटल रहा शामिल,हरी झंडी दिखाकर रैली को किया गया रवाना,कैंसर से बचाव के बारे में किया गया जागरूक.

➡आजमगढ़- भूमाफियाओं पर एसडीएम का बड़ा फैसला,90 एकड़ भूमि किया खारिज ,सैकड़ों लोगों का नाम खारिज किया,नदी खाते में किया दर्ज,फर्जी अभिलेखों से भूमाफिया किए थे कब्जा,सगड़ी तहसील के दुर्गया पट्टी गांव का मामला.

➡फतेहपुर- मामूली विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या,नशे में धुत दो युवकों ने लाठी-डंडों से पीटा,हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, किशनपुर थाने के सिलमी गांव का मामला.

➡बाराबंकी - उन्नाव में हुए सड़क हादसे का मामला ,ताजमहल से लौट रहा था बाराबंकी का एक परिवार ,एक्सप्रेस-वे पर चली गई पांच लोगों की जान,3 सदस्य लड़ रहे जिंदगी और मौत की जंग ,मृतकों के शव उनके बसौली गांव में पहुंचे.

➡मथुरा - 6 तारीख को प्रदेश के सीएम योगी पहुंचेंगे मथुरा,12 बजे NH-2 स्थित प्राइवेट यूनिवर्सिटी पहुंचेंगे,दीक्षांत समारोह में मुख्यमंत्री करेंगे शिरकत,पुलिस प्रशासन,जिला प्रशासन तैयारियों में जुटा,सुरक्षा को लेकर रहेंगे व्यापाक इंतजाम.

➡कासगंज- कॉन्स्टेबल से बॉडी मसाज कराते वीडियो वायरल,महिला थाना प्रभारी ने करा रही बॉडी मसाज,महिला सिपाही से करा रहीं बॉडी मसाज,महिला थाना प्रभारी मुनिता सिंह लाइन हाजिर,एसपी ने सीओ को सौंपी मामले की जांच.

➡बिजनौर - अंतर्जनपदीय पशु चोर गिरोह का खुलासा ,पुलिस ने 3 पशु चोरों को किया गिरफ्तार ,गिरोह के 3 सदस्य हुए फरार,चोरों के पास से नगदी, अवैध शस्त्र बरामद,बढ़ापुर थाना क्षेत्र का मामला.

➡बागपत- बागपत पहुंचे आईजी मेरठ जोन प्रवीण कुमार,आईजी ने पुलिस ऑफिस का किया निरीक्षण,महिला सम्मान प्रकोष्ठ आदि का किया निरीक्षण,संबंधित अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश.

➡सहारनपुर- एसपी जीआरपी अपर्णा गुप्ता के निर्देश पर कार्रवाई,25 हजार का इनामी लोकेश गिरफ्तार,जीआरपी पुलिस ने किया गिरफ्तार,ट्रेनों में जहरखुरानी, चोरी किया करता था लोकेश,पिछले चार सालों से चल रहा था वांछित.

➡सुल्तानपुर- रेप पीड़िता किशोरी की इलाज के दौरान मौत,रेप से आहत किशोरी ने लगा ली थी फांसी,लखनऊ में इलाज के दौरान किशोरी की मौत,आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार,कुड़वार थाना क्षेत्र का है मामला.

➡झांसी- छात्र का शव बेतवा नदी में मिला,छात्र घर से बाइक से स्कूल के लिये निकला था,घर न लौटने पर परिजनों ने पुलिस को दी सूचना,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के रानीपुर की घटना.

➡शामली - शिक्षिका से 1 लाख की रिश्वत लेने का मामला,FIR  में नामजद है आरोपी बीएसए ,केस की जांच कर सकते हैं प्रभावित,पहले भी कई बार चर्चा में रहे हैं बीएससी राहुल,भ्रष्टाचार के कई बार लग चुके हैं आरोप.

➡पीलीभीत- एक पति की दो पत्नियां बीच चौराहे पर भिड़ीं,संपत्ति के बंटवारे को लेकर चौराहा बना अखाड़ा,दोनों बीवियों में जमकर हुई मारपीट,पुलिस बनी रही मूकदर्शक,बरखेड़ा इलाके के ब्लॉक चौराहा का मामला.

➡चित्रकूट- ट्रक मालिकों और पीटीओ के बीच मारपीट,गोंडा गांव में ट्रकों की चेकिंग के दौरान भिड़े,ARTO प्रवर्तन विवेक शुक्ला और ट्रक मालिक,मारपीट का वीडियो हुआ वायरल,भरतकूप थाने पहुंचा मामला.

➡देवरिया- अपहरण कर मासूम छात्र की हत्या, फूफा और उसका बेटा ही निकला हत्यारा, पुलिस ने हत्यारों को किया गिरफ्तार, मृतक छात्र 3 दिन पूर्व घर से था ग़ायब, एकौना क्षेत्र के बकरुआ गांव का मामला.

➡मेरठ- मेरठ में सीबीआई ने मारा छापा,पोर्नोग्राफी कंटेंट वायरल करने के मामले में छापा,निसार,इलियास,सैफी के फोन से आपत्तिजनक कंटेंट मिले, तुर्की से PMO को ईमेल मिलने के बाद CBI का छापा.

➡जालौन- शासन के निर्देश पर खनिज विभाग ने की कार्रवाई,अवैध परिवहन करते 14 ओवरलोड ट्रकों का पकड़ा,5 ट्रकों का किया ऑनलाइन चालान, 9 ट्रक सीज,डकोर कोतवाली क्षेत्र में की गई कार्रवाई.

➡रामपुर- आजम खान से मिले सपा अध्यक्ष अखिलेश, अखिलेश यादव और आजम खान की मुलाकात, सड़क मार्ग से बरेली से रामपुर पहुंचे थे अखिलेश, मुरादाबाद जाते समय आजम खान से मुलाकात.

➡एटा- मामूली विवाद में पिता ने बेटे को मारी गोली, गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में कराया भर्ती, पिता बेटे को गोली मारकर बताया जा रहा फरार, कोतवाली नगर के कांशीराम कॉलोनी का मामला.

➡बरेली- दवा खिलाने के बाद 4 बच्चों की बिगड़ी हालत,फायलेरिया और कीड़े मारने की दवा खिलाई थी,बेहोशी की हालत में बच्चे अस्पताल में भर्ती,किला के मॉडल कम्पोजिट जूनियर हाईस्कूल की घटना.

➡हरदोई- डिजिटल कार्ड के नाम पर ठगी,2 महिलाओं का अंगूठा लगवाकर खाते से रुपए निकाले,बैक के अधिकारी बनकर आये थे ठग,पीड़ित ने की पुलिस से शिकायत,पाली क्षेत्र के मुंडेर का मामला.

➡बरेली- दवा खिलाने के बाद 4 बच्चों की बिगड़ी हालत,फायलेरिया और कीड़े मारने की दवा खिलाई थी,बेहोशी की हालत में बच्चे अस्पताल में भर्ती,किला के मॉडल कम्पोजिट जूनियर हाईस्कूल की घटना.

➡हरदोई- डिजिटल कार्ड के नाम पर ठगी,2 महिलाओं का अंगूठा लगवाकर खाते से रुपए निकाले,बैक के अधिकारी बनकर आये थे ठग,पीड़ित ने की पुलिस से शिकायत,पाली क्षेत्र के मुंडेर का मामला.

➡नोएडा- मोदी मॉल के सुरक्षाकर्मियों ने की मारपीट,युवक-युवती से की मारपीट ,मारपीट का वीडियो हुआ वायरल,मारपीट के दौरान महिला जमीन पर गिरी,थाना सेक्टर 24 इलाके में मारपीट.

➡हरदोई - हुवाई डीजी बस का उद्घाटन,राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल ने किया उद्घाटन,हरी झंडी दिखाकर किया अत्याधुनिक बस को रवाना,आधुनिक ढंग से पढ़-लिख सकेंगे ग्रामीण बच्चे.

➡मथुरा - बरसाना पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़,बदमाश जफरू को पुलिस ने किया गिरफ्तार,घायल बदमाश को अस्पताल में कराया भर्ती,1 बाइक, 1 तमंचा, 2 जिंदा कारतूस बरामद.

➡फिरोजाबाद- पेट्रोल डालते समय बाइक में लगी भीषण आग,बाइक से कूदकर बाइक सवार ने बचाई जान,आग लगने के बाद पम्प पर मची भगदड़,नसीरपुर के लाछपुर पेट्रोल पम्प की घटना.

➡रायबरेली- ऊंचाहार एनटीपीसी की यूनिट नंबर 2 बंद,तकनीकी खराबी आने करण बंद यूनिट बंद,210 मेगावाट/घंटा विद्युत उत्पादन यूनिट बंद,ऊंचाहार एनटीपीसी की यूनिट नंबर 2 बंद.

➡बुलंदशहर- पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हज़ार का इनामी बदमाश,एनबीडब्ल्यू में वांछित था इनामी अनवार,सलीम हत्याकांड का मास्टरमाइंड था,स्वाट टीम व खुर्जा पुलिस ने किया गिरफ्तार.

➡सुल्तानपुर- संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत,घर में कमरे में हुक से लटकता मिला शव,सूचना पर पहुंचीं पुलिस पड़ताल में जुटी,धनपतगंज के चंदौर तिवारीपुर गांव की घटना.

➡औरैया- ब्रेक फेल होने से डंपर की खड़े ट्रक से टक्कर, एक शख्स की हुई मौत, दूसरा हुआ घायल,  क्रेन से पुलिस ने दोनों को निकालवाया, बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा.

➡आगरा- किसान के खाते से निकाले 6 लाख 98 हजार रुपये,एटीएम चोरी कर दिया वारदात को अंजाम,किसान ने पुलिस कमिश्नर से लगाई गुहार,शमसाबाद थाना क्षेत्र का मामला.

➡बुलंदशहर- मिट्टी से भरा तेज़ रफ्तार डंपर मकान में घुसा,हादसे में मकान हुआ क्षतिग्रस्त,घर में लाखों रुपये का नुकसान,नगर क्षेत्र के मोहल्ला देवीपुरा का मामला.

➡बिजनौर- कूड़े के ढेर में मिला नवजात शिशु का शव,पुलिस अज्ञात आरोपी की तलाश में जुटी,नजीबाबाद के मालन नदी किनारे मिला शव.

➡रामनगर- रामनगर में युवक की निर्मम हत्या, पत्थर से कुचल कर युवक की हत्या की गई, नदी किनारे युवक का खून से सना शव मिला, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रामनगर के सांवल्दे पूर्वी नई बस्ती में मर्डर.

➡कालाढूंगी- भाकियू ने पारित हुए बजट का किया विरोध, किसानों को बैंक में ऋण चुकाना पड़ रहा मुश्किल, बजट किसानों के लिए दुखदाई पूर्ण रहेगा-भाकियू, फसलों का उचित एमएसपी मिलना चाहिए-भाकियू, किसानों की आय दोगुनी करने की बात कहे- भाकियू.






| Sachchi Pahal News | SPNews | सच्ची पहल समाचार | सच्ची पहल | SP News | SachiPahal | sachchipahal |

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन