समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

16 दिसंबर 2018

*छत्तीसगढ़ः नए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 17 दिसंबर को लेंगे शपथ*

छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री होंगे भूपेश बघेल। काफी मंथन के बाद कांग्रेस के आलाकमान ने इनके नाम पर मुहर लगा दी है। 17 दिसंबर को भूपेश बघेल मुख्यमंत्री की शपथ लेंगे। भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ के तीसरे मुख्यमंत्री होंगे। दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के निवास में हुई बैठक के बाद भूपेश बघेल के नाम पर मुहर लगाई गई। रायपुर के कांग्रेस भवन में विधायक दल की बैठक के बाद के मुख्यमंत्री के नाम का एलान कर दिया गया। बैठक में भूपेश बघेल को विधायक दल का नेता चुना गया। भूपेश बघेल के मुख्यमंत्री बनने के बाद उनके समर्थकों में खुशी की लहर है।


छत्तीसगढ़ के लिए पर्यवेक्षक बनाए गए मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रेसवार्ता में कहा कि सभी विधायकों से राय लेकर बैठक में निर्णय लिया गया है। फैसला बहुत कठिन था। सभी बराबर के नेता थे। सभी ने अच्छा काम किया। राहुल गांधी के निर्देश पर भूपेश बघेल को विधायक दल का नेता चुना गया। कल भूपेश बघेल मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे।


मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि 15 साल के बाद हम सत्ता में आए है। समस्याओं को सुलझाना और वादों को पूरा करना हमारी प्राथमिकता होगी। भूपेश बघेल पर बड़ी जिम्मेदारी है। भूपेश बघेल सबको साथ लेकर चलेंगे, इसका पूरा विश्वास एआईसीसी को है। 


गौरतलब हो की 17 दिसंबर को मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण का कार्यक्रम होगा। कार्यक्रम का आयोजन राजधानी रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में किया गया है। छत्तीसगढ़ की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल नए मुख्यमंत्री को शपथ दिलाएंगी। कार्यक्रम में शामिल होने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी रायुपर पहुंचे सकते हैं।

================================

जालौन कुठौन्द : 

कुठौन्द थाना क्षेत्र के ग्राम मडोरा में हरनारायण प्रजापति (60) की कुल्हाड़ी से उनके ही बेटे ने की हत्या सूचना पर पहुंची 100 डायल ।

संवाददाता अनिल कुमार प्रजापति

तमकुहीराज : तहसील क्षेत्र के एपी तट बन्धे पर बिरवटकोंहवलीया में  दुर्गा मंदिर के पास बांध बचाओ व सरकारी पट्टे को निरस्त करने के लिए आज भी 316 तीन सौ सोलहवे दिन भी ग्रामीणो के साथ क्षेत्रीय *विधायक अजय कुमार लल्लू* का धरना जारी रहा।

==============================

सच्ची पहल (मैरिज ब्यूरो)

रिश्ते आपके मिलाएंगे हम, जीवन में खुशियाँ लाएंगे हम"

     हमारे यहाँ सभी जाति एवं सभी शहर के अच्छे रिश्ते उपलब्ध हैं, अगर आप अच्छे रिश्तों की तलाश में है तो शीघ्र ही सच्ची पहल (मैरिज ब्यूरो ) में सम्पर्क करें एवं निःशुल्क पंजीकरण कराएँ, फोटो एवं बायोडाटा भेजें -

 ईमेल : sachchipahal@gmail.com   , whatsapp - 8273195247

   सच्ची पहल (मैरिज ब्यूरो) आपको अपनी प्रतिभा निखारने का सुनहरा अवसर प्रदान कर रहा है जिसमे आप अपनी कला का प्रदर्शन करके  पा सकते हैं अपनी एक अलग पहचान !

  सच्ची पहल (मैरिज ब्यूरो) द्वारा आयोजित होने वाली प्रतियोगितायें-

1  COUPLE OF THE YEAR
2. DANCE COMPETITION
3. SINGING/INSTRUMENT COMPETITION
4. MEHANDI COMPETITION 
5. ACTING COMPETITION

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन