समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

22 जनबरी 2020


➡दिल्ली- जेपी नड्डा कल आगरा में जनसभा करेंगे,दोपहर 1:30 बजे नड्डा करेंगे जनसभा,जन जागरण अभियान के तहत जनसभा,कोठी मीना बाजार मैदान में नड्डा की जनसभा।

➡ बदायूं- तेंदुआ की मौत मामले में किया निलंबित,वन दारोगा और वन रक्षक निलंबित,मुख्य वन संरक्षक के साथ जांच को पहुंची टीम,नामजद ग्रामीणों की अभी नहीं हुई गिरफ्तारी ,रेंजर को अभी भी बचाने में जुटा वन विभाग,सहसवान के जरीफपुर गढ़िया में हुई थी हत्या।

➡हरदोई- दलित अधिवक्ता ने दारोगा पर लगाया आरोप,जाति सूचक गाली के साथ मारपीट का आरोप,कोतवाली के भीतर की मारपीट का आरोप,पीड़ित का प्रार्थना पत्र लिखने गया था वकील,सम्मान से समझौता नहीं-अधिवक्ता संघ अध्यक्ष।

➡रायबरेली- सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी पहुंची अरखा,ऊंचाहार के पूर्व विधायक अजय सिंह के घर पहुंची,शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंची सोनिया प्रियंका,अजयपाल के सुपुत्र अर्णोराज की हुई थी मौत,30 दिसम्बर को संदिग्ध हालत में हुई थी मौत।

➡गाजीपुर- गंगा यात्रा को लेकर डीएम ने की प्रेस कांफ्रेंस,27 को बलिया से गंगा यात्रा पहुंचेगी गाजीपुर,सड़क मार्ग से गंगा यात्रा जिले में करेगी प्रवेश,बलिया-गाजीपुर के बीच 7 गांवों में होगा स्वागत,शाम को लंका मैदान में जनसभा भी है आयोजित,कलेक्टर घाट पर गंगा आरती का होगा आयोजन ,गाजीपुर से वाराणसी के रवाना होगी गंगा यात्रा।

➡अलीगढ़- एएमयू प्रोफेसर का विवादित वीडियो आया ,वीडियो में मेडिकल कॉलेज के छात्रों से बोले,‘शुक्र मनाओ,आपके भाइयों का हाथ फटा था’,'15 को सिर्फ आपके भाइयों का हाथ फटा था’,‘मैं जब प्रॉक्टर था उस वक़्त मर्डर तक हुआ’,प्रो.मुजाहिद बेग का धमकी भरा वीडियो वायरल,विरोध करते क्लासेज बॉयकॉट किया गया है,प्रोफेसर का विवादित वीडियो वायरल से आक्रोश,प्रोफेसर का एएमयू बाबे गेट के पास टांगा पुतला,प्रोफेसर मुजाहिद बेग हाल ही में बने हैं DSW

➡गाजियाबाद- पॉक्सो विशेष अदालत ने सुनाई सजा,5 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला,दुष्कर्म के आरोपित को आजीवन कारावास,इंदिरापुरम थाना इलाके का मामला।

➡गाजियाबाद- गाजियाबाद सीबीआई कोर्ट ने जारी किया वारंट, सीबीआई ने गैर जमानती वारंट जारी किया , एनआरएचएम घोटाले से जुड़े मामले में वारंट, लखनऊ मामले में सीबीआई ने जारी किया वारंट,सीबीआई की विशेष अदालत ने जारी किया वारंट,सीएमओ समेत 6 लोगों के खिलाफ वारंट,सीबीआई ने गैर जमानती वारंट जारी किया ,आरोपियों में तत्कालीन डॉक्टर भी हैं आरोपित।

➡शाहजहांपुर- ग्राम सेक्रेटरी का बड़ा कारनामा,जन्म प्रमाण पत्र में बच्चों को बुजुर्ग दर्शाया,2 बच्चों की उम्र 102 साल और 104 साल ,सेक्रेटरी ने 500 रुपए की रिश्वत मांगी थी,भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट ने दिए कार्रवाई के आदेश,थाना खुटार के बेला गांव का मामला।

➡मुजफ्फरनगर - ट्रक ने डॉयल 112 बाइक में मारी टक्कर,100 मीटर तक पुलिस बाइक को घसीटा,बाइक से कूदकर पुलिसकर्मियों ने बचाई जान,हादसे में 2 पुलिसकर्मियों को मामूली चोटें,ट्रक चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार,बुढ़ाना क्षेत्र के कुरैशी पुलिया का मामला।

➡मुजफ्फरनगर - खुदाई में ब्रिटिश कालीन तोप निकलने का मामला,सूली वाले बाग के इतिहास की कहानी सच,भाकियू ने सूली वाले बाग पर लगाई तोप,1857 की क्रांति के शहादत का सबूत मिला,जांच के लिए आगरा पुरातत्व विभाग की टीम,सूली वाले बाग शहीद स्मारक बने-भाकियू ,पुरकाजी सूली वाले बाग पर सैकड़ों लोगों मौजूद।

➡शाहजहांपुर- ग्राम सेक्रेटरी का बड़ा कारनामा,जन्म प्रमाण पत्र में बच्चों को बुजुर्ग दर्शाया,2 बच्चों की उम्र 102 साल और 104 साल ,सेक्रेटरी ने 500 रुपए की रिश्वत मांगी थी,भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट ने दिए कार्रवाई के आदेश,थाना खुटार के बेला गांव का मामला।

➡चित्रकूट- सपा नेता भरत दिवाकर का शव मिला,एक सप्ताह बाद भरत दिवाकर का शव मिला,पत्नी की हत्याकर शव ठिकाने लगाने गए थे,बरुआ बांध में नव पलटने से डूबा था दिवाकर।

➡आगरा - बीजेपी की सीएए रैली को लेकर पुलिस अलर्ट,एडीजी,आईजी, ने अधिकारियों के साथ मीटिंग,सुरक्षा व्यवस्था को देखने पहुंचे एडीजी,आईजी,पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक,पुलिस लाइन में रैली को लेकर बैठक की गई,बैठक में एडीजी, आईजी, डीएम, एसएसपी,एसपी सिटी, एसपी ट्रैफिक, एसपी ग्रामीण रहे।

➡लखीमपुर- भारतीय स्टेट बैंक शाखा मितौली की शिकायत ,पीएम, वित्तमंत्री,बैंक के चेयरमैन से शिकायत,वकील ने प्रबंधक सहित कर्मियों पर लगाए आरोप,खाताधारकों के साथ हो रहा मनमाना व्यवहार

-----------------------------------

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन