समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

31 दिसम्बर 2019


➡दिल्ली - गृहमंत्री अमित शाह ने किया ट्वीट, CAA पर फैलाए जा रहे झूठ को न माने-शाह, अफवाहों और आधे सच को ना माने-शाह, विशेषकर युवाओं से अपील करता हूं-शाह, CAA पर सद्गुरू जेवी का वीडियो देखें-शाह, वीडियो देखें और CAA की आवश्यकता क्यों है समझें.

➡दिल्ली - पीएमओ ने आग लगने पर दी जानकारी, शॉर्ट सर्किट से लगी आग-पीएमओ, PM आवास नहीं SPG रिसेप्शन क्षेत्र की घटना, इनवर्टर में लगी थी आग, आग पर काबू पाया गया.

➡लखनऊ - 41 पीसीएस अफसरों को ट्रेनिंग का बुलावा, 9 प्रोन्नत एसडीएम को ट्रेनिंग का बुलावा, लखनऊ में 5 सप्ताह का प्रशिक्षण लेना होगा, 6 जनवरी से 14 फरवरी तक ट्रेनिंग, अजय त्रिपाठी,मनोज सिंह,अरुण सिंह योगेंद्र कुमार,यशवंत राव,इंदु प्रकाश सिंह, राकेश गुप्ता,आनंद श्रीनेत को बुलावा, कुमार संजय को भी ट्रेनिंग का बुलावा.

➡लखनऊ - नए साल पर पुलिस ने बनाया कंट्रोल रूम, 1090 चौराहे पर स्थापित कंट्रोल रूम से निगरानी, संदिग्ध लोगों पर रखी जाएगी नजर-एसएसपी.

➡लखनऊ - नए साल की तैयारियों पर पुलिस सतर्क, शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर सख्ती, एसपी पूर्वी ने हज़रतगंज में चलाया अभियान, ब्रीथ एनालाइजर से की जाएगी चेकिंग, हजरतगंज में पॉइंट ड्यूटी पर पुलिस कर्मी तैनात, ढाई सौ से अधिक पुलिसकर्मी तैनात किए जाएंगे, रात 10 बजे तक खुलेंगी शराब की दुकानें, लाइसेंस वाले बार को 12:30 बजे तक अनुमति.

➡लखनऊ - बलिया खाद्यान्न घोटाले का मास्टरमाइंड अरेस्ट, तत्कालीन खंड विकास अधिकारी अरेस्ट, खंड विकास अधिकारी अखिलेश पांडे अरेस्ट, ईओडब्ल्यू वाराणसी यूनिट ने किया गिरफ्तार, सुखपुरा थाने में दर्ज कराई गई थी एफआईआर, सेवायोजन अधिकारी हनुमानगंज विकासखंड को चार्ज.

➡लखनऊ - यूपी के मुख्य सचिव का नया फरमान, जिलास्तर के अफसरों को बुलाने पर फरमान, लखनऊ बुलाने को लेकर नया फरमान, मीटिंगबाजी से नाराज मुख्य सचिव का निर्देश, जिले के अफसरों को दो माह के अंतराल पर बुलांए, अधिकांश मीटिंग वीसी से हो-मुख्य सचिव, वीसी,ई-मेल और व्हाट्सएप पर मीटिंग करें-तिवारी, जिला अफसरों को बार-बार लखनऊ न बुलाए-तिवारी, बढ़ते मीटिंग कल्चर से खफा आर.के तिवारी,शासनस्तर के सभी अफसरों को निर्देश.

➡यूपी - प्रदेश भर के कई जिलों में स्कूलों में छुट्टी, बदायूं में 12वीं तक से सभी स्कूलों में छुट्टी, कल से 2 जनवरी तक स्कूलों में छुट्टी, बांदा में 12वीं तक के सभी स्कूलों में छुट्टी, कल से 1 जनवरी तक स्कूलों में छुट्टी.

➡लखनऊ - दो लोहे के पिलर गिरे,ठेला क्षतिग्रस्त, सुन्नी इंटर कालेज के पास का मामला, शटरिंग में इस्तेमाल किये जाने वाले हैं पिलर, बाल-बाल बचे राहगीर,सब्ज़ी का ठेला क्षतिग्रस्त, बिना यातायात बन्द किए हो रहा शटरिंग का काम, बाजारखाला क्षेत्र का मामला.

➡लखनऊ - अंजनी कुमार पाण्डेय SHO पीजीआई बने, अंजनी कुमार पांडेय को एसएसपी कलानिधि नैथानी ने दी जिम्मेदारी, 11 पुलिस कर्मियों को किया गया बहाल, लंबे समय से लाइन में पड़े एसआई को कमान
थाना पीजीआई, सरोजनीनगर, गोमतीनगर में तैनाती, नाका, पारा, इंदिरानगर, गुडम्बा में मिली तैनाती, मडियांव, हसनगंज, गौतमपल्ली थानों पर तैनाती.

➡लखनऊ - यूपीटीईटी की परीक्षा 8 जनवरी को, महाविद्यालयों में 8 जनवरी को अवकाश, संयुक्त सचिव डॉ अमित भारद्धाज ने दी जानकारी.

➡सहारनपुर - नानौता एसडीएम ने रैन बसेरे का किया निरीक्षण, निरीक्षण से नगर पंचायत कर्मियों में हड़कंप, एसडीएम ने नगर पंचायत कर्मियों को दिए निर्देश, अलाव की व्यवस्था का भी निरीक्षण किया.

➡हापुड़ - केमिकल फैक्ट्री में आग लगने का मामला, 5 घंटे के बाद भी आग पर नहीं पाया काबू, दर्जनों दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं, फैक्ट्री में नहीं लगे थे अग्निशमन उपकरण, धौलाना क्षेत्र के फैक्ट्री एरिया का मामला.

➡सोनभद्र - सभासदों ने नगर पंचायत कार्यालय पर की नारेबाजी, बिना जानकारी के लाखों के भुगतान का आरोप, बोर्ड की मीटिंग के दौरान जमकर हुआ हंगामा, सभासदों ने चेयरमैन पर लगाया आरोप, मनमाने तरीके से कार्य करने का आरोप, चुर्क-गुरमा नगर पंचायत का मामला.

➡आगरा - शिवम ट्रेडिंग फैक्ट्री पर पुलिस की छापेमारी, वी एंड जे एसोसिएट्स,ऊषा के मैनेजर भी मौजूद, भारी मात्रा में नकली वॉटर पम्पिंग सेट बरामद, नकली वॉटर पम्पिंग सेट किए जा रहे थे तैयार, ऊषा कंपनी का लोगो लगाकर किये जा रहे थे तैयार, 42 सेट पैक और 8 अनपैक मौके से बरामद.

➡आगरा - आगरा में अवैध होर्डिंग लगाने वालों से परेशानी, मेयर आगरा,नगर आयुक्त ऐसे लोगों के आगे बेबस, अवैध होर्डिंग लगाने वालों पर FIR के दिए थे निर्देश, मेयर आगरा और नगर आयुक्त ने दिए थे निर्देश.

➡कानपुर - कोहरे के चलते 4 दर्जन ट्रेने निरस्त हुईं, श्रमशक्ति समेत कई VIP ट्रेनें घंटों लेट, ठंड में स्टेशन पर समय काटने को मजबूर.

➡अम्बेडकरनगर - भारत समाचार की खबर का असर, घूसखोर तहसीलदार पर गिरी गाज, अकबरपुर तहसील से हटाए गए गिरिवर सिंह, कलेक्ट्रेट भूलेख अनुभाग से किए सम्बद्ध, डीएम ने एसडीएम अकबरपुर को सौंपी जांच, 20 हजार की रिश्वत लेते वीडियो वायरल.

➡महोबा - ARTO की गुंडई से टैक्सी चालक नाराज, नाराज टैक्सी चालकों ने हड़ताल शुरू की, अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू की गई, ARTO ने टैक्सी संचालक से की मारपीट, रेलवे स्टेशन परिसर में हड़ताल पर बैठे, शहर कोतवाली के बजरिया चौकी का मामला.

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन