समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

02 दिसम्बर 2019

जनपद कासगंज - थाना सिढ़पुरा :  नाबालिग दलित किशोरी के साथ हुआ गैंगरेप

थाना  सिढ़पुरा क्षेत्र के ग्राम सुजानपुर मे दलित लड़की से चार लड़को ने किया बारी बारी से दुष्कर्म किया। सुजानपुर निवासी  दलित बालिका  शाम करीव 8 बजे शौच के लिए गई थी  लड़की को अकेला देख कर गांव के ही अंकित पुत्र जसवीर उम्र 18  घनश्याम पुत्र वीरेंद्र 20 वर्ष सुरेश पुत्र रामवीर 19 वर्ष पुष्पेंद्र पुत्र जगदीश18वर्ष है नावालिग लडकी 10वी क्लास में गॉव के समीप नगला महाजीत में स्थित मलिखान सिंह इंटर कालेज में पड़ती है। पीड़ित बालिका अपने घर मे सबसे बड़ी है बाकी छोटे छोटे वहिन भाई है।रात्रि के समय गॉव में ही शादी समारोह होने के कारण आरोपियों ने मौके का पूरा फायदा उठाया और और घटना को अंजाम दे दिया। घटना गाँव में ही स्थित यू के लिप्टिस के बाग में जहाँ आरोपी का मकान बिल्कुल नजदीक है। पीड़िता के परिजन गंभीर हालात में लड़की को थाने लेकर आये थानाध्यक्ष राज कुमार सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए लड़की को उपचार और मेडिकल के लिए भेज दिया और उच्चाधिकारियों को सूचना दी सूचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी गवेद्र पाल गौतम पुलिस फ़ोर्स के साथ मोकैे पर पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण कर तत्काल मुकद्दमा पंजीकृत कराया और आरोपियों की धरपकड़ की प्रक्रिया आरम्भ कर दी।घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए अपर पुलिस अधीक्षक डॉ0पवित्र मोहन त्रिपाठी ने पीड़ित के परिजनों को आश्वाशन दिया टीमें गठित कर दी गई हैं जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे अभी कुछ दिन पूर्व हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ सामूहिक दुराचार कर महिला को जलाने के मामले को लोग भुला नहीं पाए तब तक उत्तर प्रदेश के जिला कासगंज के कस्बा सिढ़पुरा के ग्राम सुजानपुर में दुराचार का मामला सामने आ गया यह दुराचार के मामलों पर कब तक रोक लग पाएगी कब तक नाबालिक लड़कियों को जल्द ही और हैवानियत का शिकार होना बंद होगा सरकार का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान में चाहे कितने भी सरकार बड़े बड़े वादे कर रही हो जब बेटियों की सुरक्षा पर सवाल जरूर खड़े हो जाते हैं फिर भी सरकार कोई ठोस कदम नहीं उठा रही जब तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया जाएगा इंसान के रूप में पल रहे दरिंदे मानवता को शर्मसार करते रहेंगे

---------------------------------

अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका दाखिल

अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका दाखिल
याचिका में मांग की गई, केंद्र सरकार को आदेश दें-मंदिर के लिए ट्रस्ट न बनाए

नई दिल्ली। अयोध्या रामजन्मभूमि विवाद मामले में सुप्रीम कोर्ट में पहली पुनर्विचार याचिका हुई दाखिल। पक्षकार एम सिद्दीकी ने 217 पन्नों की पुनर्विचार याचिका दाखिल की।
मौलाना सैयद असद रसीदी जो कि जमीयत की ओर से मूल पक्षकार के कानूनी वारिस हैं, की ओर से दाखिल की गई है याचिका।
पक्षकार एम सिद्दीकी की तरफ से मांग की गई है कि 9 नवंबर के सुप्रीम कोर्ट की संविधान पीठ के आदेश पर रोक लगाई जाए। याचिका में ये भी मांग की गई है कि सुप्रीम कोर्ट केंद्र सरकार को आदेश दे कि मंदिर बनाने को लेकर ट्रस्ट का निर्माण न करे।

➡दिल्ली- एनएचआरसी ने नोटिस दिया,निर्भया फंड के उपयोग को लेकर नोटिस,केंद्र, राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को नोटिस,यौन उत्पीड़न की बढ़ती घटनाओं पर चिंता की.

➡बाराबंकी - बेखौफ चोरों ने एक घर को बनाया निशाना, लाखों की नगदी समेत जेवरात को किया पार, बेखौफ चोर वारदात को अंजाम देकर हुए फरार, चोरी की वारदात से गांव में दहशत का माहौल, सफदरगंज के रामपुर कटरा गांव का मामला.

➡बाराबंकी - कार सवार ने बाइक सवार को मारी टक्कर,बाइक सवार दो लोग बुरी तरह हुए घायलॉ,घायलों को त्रिवेदीगंज सीएचसी पहुंचाया गया ,लोनी कटरा के छबील चौकी जौरास की घटना

➡लखनऊ- समाजवादी पार्टी ने किया ट्वीट,हैदराबाद में रेप-हत्या मामले पर ट्वीट,रेप की घटना हुई,अधिकारी क्या कर रहे थे,देश के सामने नाम लेकर शर्मिंदा करना चाहिए,अपराध करने वालों को लिंच कर देना चाहिए
बीच सड़क पर लिंच कर देना चाहिए-सपा,कई मुल्कों में ऐसी सजाओं का प्रावधान है- सपा

➡लखनऊ- जूनियर नेशनल जुडो चैंपियनशिप का आगाज,केडी सिंह बाबू स्टेडियम में आयोजन,बैडमिंटन हाल में हो रहा आयोजन,लोक गायिका मालिनी अवस्थी पहुंची,राज्यों के 600 खिलाड़ी ले रहे हिस्सा, मालिनी अवस्थी ने मंच पर गीत गाया,खिलाड़ियों सहित तमाम अधिकारी भी रहे मौजूद.

➡लखनऊ - हजरतगंज इलाके में वीडियो वायरल,मारपीट का वीडियो हो रहा वायरल,वीडियो में गुंडे युवक को पीट रहे,कार के अंदर बंधक बना युवक को पीट रहे,मारपीट के वीडियो को स्टेटस पर डाला,व्हाट्सएप स्टेटस पर गुंडे युवक ने डाला,हजरतगंज के बालू अड्डे का मामला,गुंडा युवक शुभम सिंह बताया जा रहा,कार में बंधक बनाकर पीटने का वीडियो बना.

➡लखनऊ - एम.बी सिंह मैनपुरी के डीएम बने, अपर आयुक्त गन्ना थे एमबी सिंह, बांदा के डीएम रह चुके हैं एमबी सिंह, प्रमोद उपाध्याय अपर आयुक्त गन्ना बने, प्रमोद उपाध्याय डीएम मैनपुरी थे.

➡कौशांबी - मुर्दे पर कार्रवाई किए जाने का मामला, एसपी ने जांच के बाद कार्रवाई के निर्देश दिए, दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई के निर्देश, करारी थाना क्षेत्र के कस्बा का मामला.

➡प्रयागराज - शादी समारोह में चोर ने आभूषण किए चोरी, दुल्हन के आभूषण लेकर चोर हुआ फरार, चोर की करतूत होटल में लगे सीसीटीवी में कैद, दुल्हन के गहने चोरी होने से मचा हड़कंप, पीड़ित परिजनों ने पुलिस में की शिकायत, कीडगंज के त्रिवेणी दर्शन होटल का मामला।

➡आगरा - भाजपा जिला अध्यक्ष के स्वागत में टूटा मंच, बाल-बाल बचे जिलाध्यक्ष और विधायक, फतेहाबाद दीनदयाल चौक पर चल रहा था स्वागत, मंच पर जिलाध्यक्ष क्षेत्रीय विधायक जितेंद्र वर्मा, चेयरमैन फतेहाबाद सहित कई कार्यकर्ता थे मौजूद, मंच टूटने से कार्यकर्ता में मची अफरा-तफरी.

➡बागपत - पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ के दौरान बदमाश को लगी गोली, पैर में गोली लगने से घायल हुआ बदमाश, लूट,हत्या,रंगदारी के दर्जनों मामलों में था वांछित, राजस्थान,हरियाणा यूपी में दर्ज थे मुकदमे, शामली के हरसाना का रहने वाला है बदमाश, तमंचा, 4 कारतूस और लूट की स्कूटी बरामद, खेकड़ा क्षेत्र के बसी के जंगल में हुई मुठभेड़.

➡प्रयागराज - बीएसए संतकबीरनगर को जारी किया अवमानना नोटिस, आदेश का पालन न करने पर कोर्ट में हाजिर का निर्देश, बीएसए सत्येंद्र सिंह को पाया अवमानना का दोषी, बीएसए को एक माह में निर्णय लेने का दिया निर्देश, साथ ही कोर्ट ने मांगी अनुपालन रिपोर्ट.

➡बुलंदशहर- स्याना हिंसा का मामला,मारे गए सुमित के पिता ने लिखी चिट्ठी,गृहमंत्री अमित शाह को लिखी चिट्ठी,स्याना हिंसा की सीबीआई जांच कराने की मांग,23 दिसम्बर को आमरण अनशन की चेतावनी, आर्थिक मदद की गृहमंत्री से की मांग.

➡दिल्ली - 14 दिसंबर को रामलीला मैदान में कांग्रेस की रैली, समान विचारधारा के दलों को बुलाया जाएगा, अन्य दलों के बुलाने पर चल रहा विचार, शिवसेना को भी न्यौता दिया जा सकता है.

➡दिल्ली - सीबीएसई की 10वीं-12वीं परीक्षा का पैटर्न बदलेगा, इस साल से सीबीएसई परीक्षा पैटर्न बदेलगा, मानव संसाधन विकास मंत्रालय ने दी जानकारी, रमेश पोखरियाल निशंक ने दी जानकारी, सेशन 2019-20 के लिए पैटर्न बदल जाएगा.

➡दिल्ली - आम्रपाली होमबायर्स का मामला, सुप्रीम कोर्ट में ED ने बताया,  जांच पूरी करने में 3 माह का समय और लगेगा.

➡दिल्ली - राष्ट्रीय महिला आयोग ने राष्ट्रपति कोविंद को लिखी चिट्ठी, निर्भया कांड के दोषियों की दया याचिका खारिज करें, दोषियों की दया याचिका खारिज करने की मांग.

➡दिल्ली - महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल कल से आमरण अनशन पर, सुबह 10 बजे से आमरण अनशन होगा, बलात्कारी को 6 माह में सजा दिलाने की मांग, हर हाल में 6 माह में सजा मिले-मालीवाल
,कानून बनाने की मांग पर अनशन.

➡लखनऊ - जिला प्रशासन में 4 एसडीएम इधर से उधर, डीएम अभिषेक प्रकाश ने किया स्थानांतरण, चंदन पटेल बीकेटी के एसडीएम बने, प्रफुल्ल त्रिपाठी सरोजनीनगर एसडीएम बने, एसीएम-4 पल्लवी मिश्र- एसडीएम मोहनलालगंज बनीं, सूर्यकांत त्रिपाठी एसीएम 4 बनाये गये.

➡लखनऊ - भारत समाचार पर बड़ी खबर, जिलाधिकारी मैनपुरी प्रमोद उपाध्याय हटाए गए, एसपी के बाद डीएम भी हटाए गए.

➡लखनऊ - गाजियाबाद के लोनी से विधायक नंद किशोर गुर्जर सीएम से शाम 6 बजे मिले, नंद किशोर को पार्टी ने नोटिस जारी किया है, नोटिस में एक हफ्ते में जबाव मांगा है, अनुशासनहीनता के मामले में नोटिस जारी है.

➡झांसी - दबंग युवक ने महिला से की छेड़खानी, शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी, लगातार दे रहा जान से मारने की धमकी, पीड़ित महिला पर दबंग युवक बना रहा दबाव, बबीना थाना क्षेत्र की है पीड़ित महिला.

➡उन्नाव - गोशाला में चारे पानी के अभाव में कई गायों की हुई मौत, कान्हा गौशाला में मरणासन्न हालत में गोवंश, क्षमता से अधिक हैं गोशाला में गोवंश, गौशाला में चारे पानी की पर्याप्त व्यवस्था-डीएम, ईओ भेजकर गोशाला का निरीक्षण कराया-डीएम.

➡फिरोजाबाद - बच्चे की हत्या के मामले में पुलिस ने महिला सहित 4 को किया गिरफ्तार, रंजिश के चलते सात दिन पूर्व की गई थी हत्या, शव को शिकोहाबाद के भूड़ा नहर में फेंका था, हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी किया बरामद, रामगढ़ के नगला बड़ा मिर्जा का था मामला.

➡फतेहपुर - किशोरी से कार सवार 4 दबंगों ने की छेड़छाड़, विरोध करने पर अगवा करने का किया प्रयास, अपने मंगेतर का साथ जा रही थी किशोरी, मंगेतर समेत किशोरी को अगवा करने का प्रयास, पीड़िता दो दिनों से थाने के काट रही चक्कर, चांदपुर क्षेत्र के कुंदे रामपुर गांव का मामला.

➡चंदौली - नकली बोरिया बनाने वाले कारखाने पर छापा, नामी सीमेंट कंपनियों के नाम बना रही थीं बोरियां, अल्ट्राटेक अधिकारियों,सीओ सदर की कार्रवाई, दर्जनों कंपनियों के डाई भी किया बरामद, कारखाने में 5 लाख से अधिक बोरिया बरामद, 200 लीटर केमिकल, रोलर मशीन बरामद, मालिक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कारखाना सीज, नकली बोरियों में नकली सीमेंट भरकर बेचते थे, मुग़लसराय के इंडस्ट्रियल एरिया में की छापेमारी.

➡बरेली - महिला ने 3 पर लगाया गैंगरेप का आरोप, विरोध पर महिला को चाकू से किया घायल, जिला अस्पताल में महिला को कराया भर्ती, मीडिया के दखल के बाद फिर किया भर्ती, बारादरी थाना क्षेत्र के हरुनगला का मामला.

➡नोएडा - कैमरे के सर्विस सेंटर चोरी का किया खुलासा, 3 शातिर चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 17 कैमरे,2 लैपटॉप,25 लेंस बैटरियां भी बरामद, 25 लाख का सामान चोरों से किया बरामद, सेक्टर 20 पुलिस ने करी अरेस्टिंग बरामदगी.

➡औरैया - एसडीएम राशिद अली की की कोर्ट में पढ़ी गई कुरान, एसडीएम ने नियमों को किया दरकिनार, अजीतमल एसडीएम ने नियमों को पीछे छोड़ा, नियमों को दरकिनार कर मजहबी आयोजन, कोर्ट में पढ़ी गयी कुरान,वीडियो वायरल, सोशल मिडिया पर वीडियो वायरल हुआ, औरैया में एसडीएम की कोर्ट में नियम फेल, एडीएम रेवेन्यू को जांच के आदेश, डीएम औरैया ने दिया कुरान मामले पर बयान, जांच के बाद होगी कार्रवाई-डीएम.

➡प्रयागराज - चिन्मयानंद पर छात्रा से यौन उत्पीड़न का मामला, छात्रा को हाईकोर्ट से फिलहाल नहीं मिली राहत, पीड़ित छात्रा की जमानत अर्जी पर टली सुनवाई, अब चीफ जस्टिस नामित पीठ करेगी सुनवाई, चार दिसंबर को होगी मामले की अगली सुनवाई.

➡फर्रुखाबाद - कस्तूरबा विद्यालय में डीएम का औचक निरीक्षण, औचक निरीक्षण से विद्यालय में हड़कम्प, छात्रों को नहीं मिल रहा था सही खाना, वार्डन और लिपिक को कल किया था निलम्बित, कमालगंज कस्तूरबा गांधी विद्यालय का मामला.

➡फर्रुखाबाद - दंपति से तमंचे की नोक पर लूट का खुलासा,  लूट के आरोपी को स्वाट टीम ने पकड़ा, आधा दर्जन लूट घटनाओं को दे चुके अंजाम, फर्रुखाबाद,कन्नौज, मैनपुरी में देते थे अंजाम, 1 लाख के सोने के मिले जेवरात,तमंचा बरामद, एसपी ने किया मामले का खुलासा.

➡अमरोहा - 4 साल की मासूम बच्ची को अवारा कुत्तो ने नोंचा, बच्ची के हाथ का अंगूठा काटकर किया अंग भंग, इलाज के लिए बच्ची को कराया सीएचसी में भर्ती, अवारा कुत्तों से क्षेत्र में फैला दहशत का माहौल, थाना गजरौला क्षेत्र के गांव कांकाठेर का मामला.

➡हाथरस - 4 शराबियों ने किसान के बेटे को जमकर पीटा, शराबियों ने हॉकी मारकर किया लहूलुहान, शराबियों के खिलाफ कराया मुकदमा दर्ज, पुलिस ने घायल को मेडिकल के लिए भेजा, कोतवाली चंदपा इलाक़े के विसाना की घटना.

➡रायबरेली - फाइनेंस कंपनी से लोन दिलाने के नाम पर लाखों रूपए लेकर दो ठग फरार, एजेंटों को नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, पीड़ित युवक पहुंचे पुलिस अधीक्षक कार्यालय, कैश मंनत्रा फाइनेंस कंपनी के नाम से ठगी.

➡मुजफ्फरनगर - मुजफ्फरनगर 2 बाइकों की आमने-सामने की टक्कर, हादसे में बाइक सवार 4 लोग गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल में कराया भर्ती, गंभीर हालत में चारों युवक जिला अस्पताल रेफर, छपार थाना क्षेत्र के तेजलहेड़ा चौराहे का मामला.

➡गाजीपुर - शहीद विनोद राजभर का हुआ अंतिम संस्कार, गाजीपुर श्मशान घाट पर हुआ अंतिम संस्कार, अंतिम संस्कार में नहीं शामिल हुए डीएम,एसपी, बिरनो के भवरहा के रहने वाले विनोद राजभर, लद्दाख में बर्फ में दबने से हुए थे घायल, चंडीगढ़ के सेना अस्पताल में हुई थी मौत.

➡कन्नौज - संदिग्ध अवस्था में विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, ससुरालजनों पर लगाया हत्या का आरोप, इंदरगढ़ थाना के उदयपुर गांव का मामला.

➡फतेहपुर - किशोरी से कार सवार 4 दबंगों ने की छेड़छाड़, विरोध करने पर अगवा करने का किया प्रयास, अपने मंगेतर का साथ जा रही थी किशोरी, मंगेतर समेत किशोरी को अगवा करने का प्रयास, पीड़िता दो दिनों से थाने के काट रही चक्कर, चांदपुर क्षेत्र के कुंदे रामपुर गांव का मामला.

➡औरैया -  अजीतमल तहसील में कुरान पढ़ने का मामला, एडीएम न्यायिक को जांच के आदेश, नवनिर्मित बिल्डिंग में पढ़ी गई नमाज, अभी बिल्डिंग का नहीं हुआ था उद्घाटन, बिना उद्घाटन के एसडीएम कोर्ट में पढ़ी गई नमाज, एसडीएम ने मामले से जताई अनभिज्ञता, अजीतमल तहसील का मामला.

➡कानपुर देहात - रेप के आरोपी को सुनाई गई 20 साल की सजा, 6 साल की मासूम से युवक ने किया था दुष्कर्म, परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने लिखा मुकदमा, आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने भेजा था जेल, 20 साल की सजा,50 हजार का जुर्माना किया, रूरा थाना क्षेत्र का था मामला.

➡कानपुर देहात - आदेश के बावजूद जलाई जा रही पराली, फटकार के बावजूद नहीं जागा जिला प्रशासन, मामले में जिला प्रशासन बना मूकदर्शक, धुंध से राहगीरों को हो रही है परेशानी, तहसील मैंथा क्षेत्र का मामला.

➡जौनपुर - राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का आगमन कल, पूर्वांचल विवि का 23वां दीक्षांत समारोह, वीर बहादुर सिंह का 23वां दीक्षांत समारोह, 65 मेधावियों को दिया जाएगा गोल्ड मेडल, 24 छात्र और 41 छात्राएं हैं शामिल.

➡बागपत - मासूम के आरोपी को उम्रकैद की सजा का मामला, सजा दिलाने वाले पुलिसकर्मियों होंगे पुरस्कृत, 50 हजार नगद,सन्मान चिन्ह दिया जाएगा, छपरोली थानाध्यक्ष दिनेश चिकारा,SSI रणधीर सिंह,
चौकी इंचार्ज को किया जाएगा सम्मानित, डीजीसी सुनील पंवार,एडीजी को प्रविष्टि की जाएगी प्रदान, अपर मुख्य सचिव अशवनी अवस्थी ने जारी किया पत्र.

➡वाराणसी - छात्र की पिटाई से आक्रोशित बीएचयू छात्र विवि का गेट बंद कर धरने पर बैठे, दारोगा पर बीएचयू के छात्र पर पिटाई का आरोप, पुलिस प्रशासन ने आरोपी दारोगा को किया सस्पेंड, पुलिस प्रशासन के खिलाफ कर रहे है नारेबाजी.

➡रामपुर - गुरु गोबिंद सिंह के दोहे से टीचर ने की छेड़छाड़,वीडियो वायरल, मिलक खानम थाने में केस दर्ज किया, पुलिस ने टीचर को किया गिरफ्तार, छात्रों ने टीचर को छुड़ाने के लिए किया घेराव, पटवाई के मिशीनगर का है आरोपी टीचर.

➡बागपत - पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ के दौरान बदमाश को लगी गोली, पैर में गोली लगने से घायल हुआ बदमाश, लूट,हत्या,रंगदारी के दर्जनों मामलों में था वांछित, राजस्थान,हरियाणा यूपी में दर्ज थे मुकदमे, शामली के हरसाना का रहने वाला है बदमाश, तमंचा, 4 कारतूस और लूट की स्कूटी बरामद, खेकड़ा क्षेत्र के बसी के जंगल में हुई मुठभेड़.

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन