समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

28 दिसम्बर 2019


➡दिल्ली- CAA के लिए BJP चालएगी जनसम्पर्क अभियान, अभियान की तैयारी में कल दिल्ली में बैठक, अमित शाह, जेपी नड्डा अभियान में शामिल, 50 नेता अलग-अलग शहरों में करेंगे अभियान, 5 जनवरी से 15 जनवरी तक चलेगा अभियान।

➡लखनऊ - प्रियंका गांधी की सुरक्षा में बढ़ी चूक, कांग्रेस के मंच पर पहुंचा एक शख्स, कांग्रेस के नेताओं के साथ बैठी थी प्रियंका, मंच पर नेताओं के साथ बैठी थी प्रियंका, मंच पर युवक के पहुंचने से मचा हड़कम्प,
अनजान युवक प्रियंका के सामने खड़ा हो गया, सुरक्षाकर्मियों के साथ अजय लल्लू ने पकड़ा, आज कांग्रेस का स्थापना दिवस मनाया जा रहा.

➡यूपी में कंबल वितरण में भ्रष्टाचार, 6 करोड़ का कंबल वितरण टेंडर हुआ था, फिरोज आलम की फर्म पर मंत्री मेहरबान, फिरोज आलम को 2 जिलों का काम दिया, बिना टेंडर फिरोज को जौनपुर,उन्नाव में काम, टेंडर पाने वाले मारे-मारे घूम रहे हैं, हस्तशिल्प विकास निगम में अंधेरराज।

➡लखनऊ- मोबाइल कौशल वैन परियोजना शुरू, 18 जिलों में रवाना की गई मोबाइल वैन, महेन्द्रनाथ पाण्डेय ने हरी झंडी दिखाई, मोबाइल वैन से युवाओं को रोजगार मिलेगा, युवाओं को स्किल करेगी मोबाइल वैन, कार के मकैनिकों प्रशिक्षित करेगी वैन।

➡लखनऊ- निष्कासित कांग्रेसी नेताओं का कार्यक्रम, 135वां कांग्रेस स्थापना दिवस मना रहे, सहकारिता भवन में निष्कासित नेता मौजूद, कांग्रेस कार्यालय पर प्रियंका गांधी मौजूद, कांग्रेस के कार्यक्रम से हटकर अलग प्रोग्राम, बागी नेताओं ने फिर दिखाएं बागी तेवर।

➡लखनऊ - महिला प्रधान के बेटे की हत्या का खुलासा, जमीनी विवाद में हुई युवक की हत्या, पुलिस ने दो आऱोपियों को गिरफ्तार किया, हत्या में प्रयुक्त तमंचा कारतूस बरामद, पारा इलाके में हुई थी युवक की हत्या.

➡अलीगढ़- एएमयू सर्किल पर एसडीएम अतरौली की गाड़ी खराब, गनर,अन्य पुलिस कर्मियों ने धक्का देकर बढ़ाई गाड़ी, धक्के के सहारे चलने वाले सिस्टम की तस्वीर वायरल, थाना सिविल लाइन इलाके एएमयू सर्किल का मामला।

➡फिरोजाबाद- सपा के डेलिगेशन को रोका गया, डेलिगेशन को हिरासत में लिया, धारा 144 को लेकर हिरासत में लिया, सिरसागंज के गेस्ट हाउस ले जाया गया, डेलिगेशन को लेकर पुलिसल रवाना हुई।

➡ग्रेटर नोएडा- ग्रेनो पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री सुरेश खन्ना, ग्रेनो के सुपर मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल पहुंचे, सीएमओ समेत सभी सीनियर डॉक्टर मौजूद, डॉक्टरों के साथ मंत्री कर रहे हैं मीटिंग।

➡हमीरपुर- छात्रा से कोचिंग टीचर ने की छेड़छाड़, कोचिंग पढ़ने गई छात्रा से छेड़छाड़ की, परिजनों ने थाने में की शिकायत, थाना सुमेरपुर इलाके का मामला।

➡हमीरपुर - छात्रा का शव मिलने का मामला, लखनऊ से आई स्वास्थ विभाग की टीम, ज्वाइंट डायरेक्टर की टीम घटनास्थल पहुंची, छात्रा की मौत का क्राइम सीन क्रिएट, सुमेरपुर इलाके में रेलवे ट्रैक पर मिला था शव.

➡कानपुर- ज्वैलर्स की दुकान में फिल्मी स्टाइल में चोरी, दुकान का शटर काटकर लाखों के जेवर चोरी, एक हफ्ते में 2 ज्वैलर्स को बनाया निशाना, कलक्टरगंज थाना क्षेत्र के नयागंज की घटना।

➡कानपुर- नगर निगम में 14 अरब 83 करोड का बजट पास, हंगामे के बीच 14 अरब 83 करोड का बजट पास, एडवटाइजमेंट को लेकर गठित होगी कमेटी, भाजपा पार्षदों ने भी मेयर की कार्यशैली पर उठाए सवाल।

➡फिरोजाबाद- सपा के राज्यसभा सदस्य जावेद अली हिरासत में, टूंडला पुलिस ने सपा सांसद को हिरासत में लिया, मृतक के परिजनों से करने जा रहे थे मुलाकात, धारा 144 को लेकर पुलिस ने की गिरफ्तारी।

➡भदोही- पुलिस ने लगवाए उपद्रवियों के पोस्टर, उपद्रवियों की पहचान करने वालों को पुलिस देगी इनाम, पोस्टर में 59 उपद्रवियों की तस्वीर जारी, शहर भर में लगवाए जा रहे हैं पोस्टर, उपद्रव करने वालों का चिपकाया गया पोस्टर।

➡कानपुर- पुलिस ने खनन माफियाओं पर कसा शिकंजा, 3 डंपर और एक जेसीबी को किया गया सीज, चौबेपुर के गड़ेवा गांव के पास हो रहा था खनन, चौबेपुर पुलिस ने 7 लोगों पर दर्ज किया मुकदमा।

➡चंदौली- कर्मनाशा पुल के क्षतिग्रस्त होने का मामला, डीएम,एसपी, NHAI के अधिकारियों ने किया निरीक्षण, डीएम ने NHAI को दिया आदेश,इंजीनिरों ने की जांच, जांच रिपोर्ट के बाद तय होगी कार्रवाई, एक माह का समय लगेगा मरम्मत में- डीएम

➡आगरा में ठंड के रूप में टूटे सभी रिकॉर्ड, कोहरे के आगोश में समाई ताज नगरी, ताज के दीदार को मायूस हो रहे पर्यटक, संगमरमर बदन पर चढ़ी कोहरे की चादर, खूबसूरत तस्वीर लेने को तरस रहे पर्यटक।

➡उन्नाव- एसपी ने पुलिस कार्यालय का किया निरीक्षण, पुलिस कार्यालय पहुंच साफ सफाई का लिया जाएजा, एसपी ने पुलिसकर्मियों को भी दिए दिशा निर्देश, कार्यालय की दीवार, फरियादियों के लिए बनेगी सीट, एसपी विक्रांत वीर ने किया औचक निरीक्षण।

➡फर्रुखाबाद- जेल पुलिस महानिदेशक का दौरा, सेंट्रल जेल पहुंचे डीजी जेल आनंद कुमार, सेंट्रल जेल का डीजी जेल ने किया निरीक्षण, जेलों में 57 फीसदी भर्तियां होनी शेष-डीजी, जल्द होगी जेल पुलिस की भर्तियां-डीजी, ‘70 जेलों में 68 जेलों की लाइव फ्रेमिंग शुरू’

➡मुरादाबाद- नगर पंचायत की इंटरनेट सेवाएं ठप, बिल जमा न होने के कारण सेवाएं ठप, ब्रॉडबेन्ड का बिल जमा न होने से इंटरनेट बंद, कुन्दरकी नगर पंचायत का मामला।

➡एटा- अपहरण कर युवती के साथ गैंगरेप, युवती के साथ गैंगरेप की वारदात, 24 घंटों में दुष्कर्म की दूसरी वारदात, 3 दबंगों पर गैंगरेप करने का आरोप, पुलिस ने दो आरोपियों को किया अरेस्ट, एटा के जैथरा थाना क्षेत्र की घटना।

➡फिरोजाबाद- सपा के डेलिगेशन को पुलिस ने रोका, डेलिगेशन को नसीरपुर बॉर्डर पर रोका, धारा 144 उल्लंघन का हवाला देकर रोका, मृतकों के परिजनों से मिलने जा रहा था डेलीगेशन, नरेश उत्तम के नेतृत्व में जा रहा था डेलीगेशन।

➡अलीगढ़- पुलिस ने अवैध शराब का पकड़ा जखीरा, एक डंपर में 300 पेटी शराब की पकड़ी, 2 अभियुक्तों को भी किया गया गिरफ्तार, इगलास इलाके के मथुरा रोड का मामला।

➡बाराबंकी- अवैध शराब का जखीरा बरामद किया गया, अवैध शराब की 600 पेटी बरामद की गई, पुलिस ने ट्रक मालिक को किया गिरफ्तार, रामसनेहीघाट पुलिस ने की गिरफ्तारी।

➡कानपुर- जिलाधिकारी ने सरसौल ब्लॉक में लगी चौपाल, सरसौल ग्राम में विकास कार्यों की जानकारी ली, लाभार्थियों से सीधे संवाद कर लिया जायजा।

➡मेरठ - शराब पीकर लूट करने वाले गैंग का खुलासा, मासूमों बुर्जगों,शराबियों को बनाते थे निशाना, पकड़े गए चारों बदमाश है छात्र, छात्रों का गैंग बना करते थे लूटपाट, बाइक,तमंचा लूट की नकदी सामान बरामद, एसएसपी ने प्रेसवार्ता कर किया खुलासा.

➡मेरठ - नगर निगम की बोर्ड बैठक में पार्षद गफ्फार की भूमिका को लेकर हंगामा, भाजपा पार्षदों ने जमकर काटा हंगामा, हिंसा के दौरान गफ्फार ने पहनी थी जैकेट, आई एम नॉट टेररिस्ट लिखी जैकेट पहनी थी,
पार्षद की इस हरकत का सदन में भारी विरोध, गफ्फार को सदन से बाहर करने की मांग की, नगर निगम के टाउन हॉल में हुई बोर्ड बैठक.

➡हरदोई - विवाहिता की हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंका, दहेज की मांग को लेकर ससुरालियों ने की हत्या, पिता की तहरीर पर 5 के खिलाफ मुकदमा दर्ज, कोतवाली देहात इलाके के मढ़िया गांव की घटना.

➡अमरोहा - CAA को लेकर भाजपा नेता से मारपीट, CAA की पैरवी करने पर की गई मारपीट, चाय पीते समय हो रही थी CAA पर चर्चा, अधिकतर लोग कर रहे थे CAA का विरोध   सीएए के पक्ष में बोलने पर भाजपा नेता को पीटा, नगर कोतवाली के नोबत खाना मोहल्ले का मामला.

➡फतेहपुर - रजाई गद्दे की दुकान में लगी भीषण आग, शॉर्ट सर्किट से लगी आग में दुकान हुई खाक, सदर कोतवाली के हरिहरगंज की घटना.
--------------------------------------
➡कज़ाख़िस्तान - कज़ाख़िस्तान के अल्माटी में एक बड़ा विमान हादसा हुआ है. यहां एक विमान उड़ान भरने के थोड़ी देर बाद ही दो मंजिला इमारत से टकरा गया. जिसके कारण विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस विमान में करीब 100 लोग सवार थे.

➡दिल्ली - देशभर में जुमे की नमाज को लेकर अलर्ट, दिल्ली में भी सुरक्षा के व्यापक इंतजाम.

➡दिल्ली - दिल्ली के सीलमपुर हिंसा का मामला, 2 आरोपियों की ज़मानत याचिका पर सुनवाई आज, कड़कड़डूमा कोर्ट में याचिका पर सुनवाई, प्रदर्शन के दौरान सीलमपुर में हिंसा हुई थी.

➡दिल्ली - हिमाचल प्रदेश में सरकार के 2 साल पूरे, गृह मंत्री अमित शाह शिमला में हो रहे कार्यक्रम में होंगे शामिल.

➡दिल्ली - कई इलाकों में धारा 144 लगाई गई, जुमे के बाद प्रदर्शन की आशंका जताई, यूपी भवन, जामिया, सीलमपुर में धारा 144, दरियागंज में धारा 144 लगाई गई.

➡दिल्ली - उत्तर प्रदेश भवन के बाहर यूपी प्रशासन और शासन के खिलाफ आज प्रदर्शन होगा, जामिया से जुड़े छात्र संगठन करेंगे प्रदर्शन , भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई.

➡दिल्ली - आज आखरी बार जोधपुर एयरबेस से आखिरी उड़ान भरेगा मिग 27, 1985 से वायुसेना में सेवा दे रहा है मिग 27, 34 साल वायुसेना का हिस्सा रहा मिग 27, विदाई समारोह में 7 मिग-27 अपनी आखिरी उड़ान भरेंगे, कारगिल युद्ध में योगदान के लिए बहादुर नाम दिया गया.

➡दिल्ली - हिमाचल में जयराम सरकार के 2 साल का कार्यकाल दिसंबर में पूरा, शिमला के रिज मैदान पर जश्न मनेगा, यह निर्णय मंत्रिमंडल की बैठक में लिया, परियोजनाओं का ग्राउंड ब्रेकिग समारोह भी होगा, शिमला के पीटरहॉफ में समारोह होगा, समारोह में गृह मंत्री अमित शाह होंगे शामिल, कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी होंगे शामिल.

➡दिल्ली - दिल्ली में 118 साल में सबसे ठंडा दिसंबर, मौसम विभाग ने 29 दिसंबर तक दिल्ली में ऑरेंज अलर्ट जारी किया, पंजाब, हरियाणा और वेस्ट यूपी में अलर्ट, दिल्ली में सुबह 5.30 बजे पारा 4.2 डिग्री 
, आज सीजन का सबसे कम पारा दर्ज हुआ, दिल्ली आने वाली 17 ट्रेनें 6 घंटे लेट हैं

➡लखनऊ - आज जुमे की नमाज पर प्रदेश में अलर्ट, लखनऊ समेत 16 जिलों में इंटरनेट बंद, प्रदेश भर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, CAA पर बवाल की आशंका पर अलर्ट, ड्रोन कैमरों से रखी जाएगी सख्त नजर
35 कंपनी अर्ध सैनिक बल तैनात की, 120 कंपनी पीएसी भी तैनात की गई, लखनऊ में रात 12 बजे तक इंटरनेट बंद, गाजियाबाद,मेरठ,अलीगढ़ में इंटरनेट बंद, सहारनपुर,बुलंदशहर,बिजनौर में इंटरनेट बंद, मुजफ्फरनगर,शामली,संभल में इंटरनेट बंद, फिरोजाबाद,मथुरा,आगरा में इंटरनेट बंद, कानपुर और सीतापुर में नेट सेवाएं बंद, अमरोहा में भी इंटरनेट सेवा बंद की गई.

➡लखनऊ - आज से BJP सीएए को लेकर जागरुक करेगी, आज से जागरुक करने का अभियान चलेगा, हर जिले में घर-घर जाकर बताया जाएगा, कल से ही हर जिले में बैठक शुरू हो गई, इसके साथ ही शरणार्थियों की मदद करेगी, हर जिले और मंडल में सहायक बनाए गए.

➡रायबरेली - ऊंचाहार में भीषण जाम से लोग परेशान, ऊंचाहार में अक्सर लगता है भीषण जाम, ट्रेनो के आने पे लग जाता है भीषण जाम, एनएच पर लंबी वाहनों की कतार लगती है, ओवरब्रिज के कार्य में शिथिलता से परेशानी, शिथिलता बरतने पर मेहरबान जिला प्रशासन, ऊंचाहार के 44 ए रेलवे गेट पर जाम का झाम, रेलवे गेट पर आए दिन लगता है भीषण जाम, यातायात व्यवस्था ध्वस्त, जिम्मेदार अधिकारी मौन.

➡कन्नौज - भीषण ठंड में डीएम ने किया निरीक्षण, रैन बसेरों में डीएम ने बांटे कंबल, स्टेशन-बस स्टॉफ से गुजर रहे लोगों को बांटे कंबल, कन्नौज सदर तहसील के मामला.

➡वाराणसी - सीएम योगी का 1 दिवसीय दौरा आज, आज वाराणसी में रहेंगे सीएम योगी, शाम 6 बजे के करीब पहुंचेंगे वाराणसी, विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा बैठक, समीक्षा बैठक के बाद रात्रि विश्राम करेंगे, 28 दिसम्बर गोरखपुर के लिए होंगे रवाना, पीएम के संभावित दौरे को लेकर पहुंचेंगे, जनवरी में पीएम मोदी का संभावित दौरा.

➡अलीगढ़ - एएमयू कैंपस में मार्च के दौरान हुए केस वापस होंगे, कैंडल मार्च में हुए 1200 लोगों से केस वापस होंगा, टीचर्स के एक डिलिगेशन ने SSP से मुलाकात की, शांतिपूर्ण मार्च निकालने के लिए ज्ञापन दिया.

➡उन्नाव - तेजस को हादसे से बचाने वाले कीमैन को DRM लखनऊ देंगे अवार्ड, 8 दिसम्बर को कीमैन की सतर्कता से टला था हादसा,  अजगैन के पास झंडी दिखाकर रोकी थी ट्रेन, कीमैन दलजीत सिंह को DRM देंगे अवार्ड.

➡उन्नाव - उन्नाव में शीतलहर से ठंड बढ़ी, 4 डिग्री पहुंचा उन्नाव का पारा, कोहरे से ट्रेनों की रफ्तार पर ब्रेक, 14 ट्रेनें निर्धारित समय से लेट, सफर करने वाले यात्री परेशान, उन्नाव रेलवे स्टेशन पर ट्रेनें लेट.

➡उन्नाव - गंगाघाट नगर पालिका की लापरवाही, कस्ब में नहीं कराई अलाव की व्यवस्था, खाते में पैसा न होने नहीं जले अलाव, पिछले साल का ही नहीं हुआ हैं भुगतान, बजट न होने से ठंड में ठिठुर रहे लोग, गंगाघाट में अलाव न जलने से मुसीबत बढ़ी. 

➡उन्नाव - जुमे की नमाज के पहले हाई अलर्ट जारी, मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में पुलिस गश्त बढ़ाई, मस्जिदों के पास पुलिस बल की तैनाती की, पुलिस लोगों से कर रही शांति की अपील, नागरिकता बिल को लेकर कर रही जागरूक, सदर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस भ्रमणशील.

➡उन्नाव - अमृत योजना के तहत डाली जा रही वाटर लाइन, JCB की खुदाई से BSNL केबिल कटी, केबिल कटने से BSNL की सेवाएं ठप, शुक्लागंज में 200 से अधिक फोन डेड, BSNL के कर्मी केबल मरम्मत में जुटे.

➡सहारनपुर - जुमे की नमाज को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट सहाररनपुर से लेकर देवबंद तक पुलिस तैनात, सुरक्षा को लेकर 2 कंपनी PAC रहेगी तैनात, देवबंद में RAF  और पुलिस रहेगी तैनात, आला अधिकारी रहेंगे मस्जिदों पर तैनात. 

➡बिजनौर - जुमे की नमाज को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट, हर नमाजी पर पुलिस की रहेगी पैनी नजर, 8 ड्रोन कैमरे, खुफिया कैमरों से रखेंगे नजर, 6 अर्धसैनिक बलों की कंपनियां तैनात की, मदरसों के हॉस्टलों को कराया गया खाली, बिजनौर के कोतवाली शहर का मामला. 

➡गोरखपुर - जुमे की नमाज को लेकर प्रशासन सख्त, शहर में पुलिस,PAC और पैरामिलिट्री तैनात, 5 SDM और 125 मजिस्ट्रेट तैनात किए, 167 मस्ज़िद पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था, कमिश्नर, ADG रेंज कर रहे मॉनीटरिंग, संवेदनशील स्थान पर पुलिस की पिकेट.

➡सिद्धार्थनगर - पुलिस ने 12 तस्करों को किया अरेस्ट, 600 किलो नेपाली मटर दाल बरामद, पिलर सं० 561/1 कोटिया चरिगवां से अरेस्टिंग, एसएसबी ने तस्करों की गिरफ्तारी की, सभी तस्कर नेपाल देश के निवासी हैं.

➡लखीमपुर खीरी - स्कूल का पैसा भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा, बाउंड्रीवॉल की रकम खा गए 2 अफसर, 5 प्राथमिक स्कूलों में बननी थी बाउंड्रीवॉल, DSTO और पैक्सफेड PE ने हड़पी बड़ी रकम, अफसरों ने 28लाख रुपए का गबन किया, सीडीओ की जाच में सामने आया मामला, डीएम ने FIR की संस्तुति कर रिपोर्ट शासन को भेजी, निघासन के 5 स्कूलों में बननी थी बाउंड्रीवॉल.

➡लखीमपुर - जुमा नमाज़ को लेकर प्रशासन हाई अलर्ट, मस्जिदों के आसपास फोर्स तैनात किया, सेक्टर स्कीम के तहत ड्यूटी लगाई गई, संवेदनशील इलाकों में दमकल,एम्बुलेंस लगी, फोर्स के साथ जगह जगह गश्त किया जा रहा.

➡लखीमपुर खीरी - भारत समाचार की खबर की असर, नेपाल सीमा पर PFI संगठन की सक्रियता मामला, एसपी ने पुलिस टीम को अलर्ट किया, LIU SIU टीम को मामले के जांच के निर्देश, नेपाल सीमा पर पुलिस को भी अलर्ट किया, CAA NRC के विरोध प्रदर्शन में सक्रिय है PFI.

➡झांसी - बरुआसागर में ठंड,कोहरे से 6 गायों की मौत, 3 आवारा गायों की हुई मौत.

➡गोंडा - तालागंज के जंगल में युवक ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस की घोर लापरवाही आई सामने, सीमा विवाद के चलते रात भर पेड़ से लटका रहा शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका, छपिया, खोड़ारे पुलिस की सीमा विवाद.

➡गोंडा - परिवहन विभाग के अफसर की संदिग्ध मौत, पत्नी और बेटा जिला अस्पताल में भर्ती हैं, रात के खाने में जहर खाने की आशंका, शुरुआती जांच में फूड पॉइजनिंग की खबर, भिनगा में तैनात थे आरआई राजेंद्र कुमार, नगर कोतवाली के पंतनगर का मामला.

➡अयोध्या - उच्च शिक्षा का सबसे बड़ा फर्जीवाड़ा, बिना एग्जाम दर्जनों मुन्ना भाई पास, परीक्षा सेंटर बताता रहा छात्रों को अनुपस्थित, अवध विवि ने पास की मार्कशीट दी, आरटीआई से बड़े फर्जीवाड़े का खुलासा,
राम मनोहर लोहिया अवध विवि का मामला.

➡प्रयागराज - जुमे की नमाज को लेकर पुलिस,प्रशासन अलर्ट, जुमे की नमाज़ को देखते हुए बढ़ाई गई सुरक्षा, सीएए के प्रति लोगों को पुलिस कर रही जागरूक, लोगों से पुलिस प्रशासन कर रहा शांति की अपील.
--------------------------------

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन