समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

केंद्रीय राज्यमंत्री मीनाक्षी लेखी ने अमांपुर में किया जनसभा को संबोधित


➡️कासगंज : सपा, बसपा, कांग्रेस पर कसे तंज, केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं का किया बखान
बीते नौ वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में विकास की एक नई परिभाषा गढ़ी गई है। देश के वंचित समाज की महिलाओं के दर्द और दुख को केंद्र की मोदी सरकार व उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने समझा और इनके उत्थान व सशक्तिकरण के लिए कार्य किया है। विपक्षी दलों हमेशा शोषण ही किया। सरकार की उज्जवला गैस कनेक्शन योजना, लाडली योजना, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, सुमंगला कन्या व समेत अन्य योजनाओं ने महिला वर्ग का कल्याण किया। 
केंद्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के 9 साल पूर्ण होने के उपलक्ष में एटा लोक सभा क्षेत्र की अमांपुर विधानसभा में आयोजित जन सभा को केंद्रीय विदेश व संस्कृति राज्यमंत्री मीनाक्षी लेखी संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि 2014  के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुशल नेतृत्व में केंद्र सरकार सेवा, समर्पण और गरीब कल्याण के लिए समर्पित रही है। कोरोना महामारी में संकट के समय कांग्रेस, सपा, बसपा व अन्य विपक्षी दल केवल राजनीति की। आज बिना भेदभाव के सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ निचले पायदान के व्यक्ति तक पहुंच रहा है। क्षेत्रीय अध्यक्ष दुर्विजय सिंह शाक्य ने कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद देश में लाभार्थियों ने तमाम जातिगत समीकरणों को तोड़ दिया है। डबल इंजन की भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने का काम किया है। सांसद राजवीर सिंह ने कहा कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व प्रदेश में गुंडा, माफिया व अपराधियों पर  कार्रवाई हो रही रही है। सपा और बसपा में गुंडा और अपराधियों को संरक्षण में मिलता था। आज पूरी तरह से अपहरण, चौथ वसूली बन्द हो चुकी है। एमएलसी रजनीकांत माहेश्वरी ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश में माफिया राज को खत्म करके और जनता का शोषण करने वाले भूमाफियाओं पर शिकंजा कसा है। जमीनों को कब्जा मुक्त कराकर उन ज़मीनों पर गरीबों और जररूतमंदों  को आवास देने का कार्य किया है। इस दौरान मंचासीन क्षेत्रीय महामंत्री नागेंद्र सिकरवार, जिला प्रभारी हर्षवर्धन आर्य, जिलाध्यक्ष केपी सिंह सोलंकी, एमएलसी मानवेंद्र प्रताप सिंह, विधायक हरिओम वर्मा, देवेंद्र राजपूत, नवल कुलश्रेष्ठ, रत्नेश कश्यप, नीरज शर्मा, राजवीर भल्ला, रमेश साहू, डॉ केत सिंह वर्मा, आशू यादव, वीरेंद्र लोधी, कौशल साहू, ममतेश शाक्य, एटा जिलाध्यक्ष संदीप जैन, संजय सोलंकी, सुशील गुप्ता, कृष्णा राजपूत, मीना माहेश्वरी, रामेश्वर दयाल महेरे, प्रो. नीरज किशोर मिश्रा, डा. शिव प्रताप सिंह, बॉबी कश्यप, मंजीत राठौर के अलावा महेंद्र सिंह राना, रामनिवास राजपूत, डा. बीडी राना, संजीव चौहान, डा. योगेंद्र चौहान, नरेंद्र परमार, अनुरोध प्रताप सिंह, राकेश अग्रवाल, संजय पुंढीर, ब्रजेश वर्मा, डा. भूदेव सिंह, केपी सिंह, संजय दुबे, डीएस पाल, रूद्र प्रताप सिंह, गौरव पाल, जिला मीडिया प्रभारी केके सक्सेना मौजूद रहे।









| Sachchi Pahal News | SPNews | सच्ची पहल समाचार | सच्ची पहल | SP News | SachiPahal | sachchipahal |

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन