समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

19 जून 2023


➡लखनऊ- पश्चिम बंगाल दिवस पर आज कार्यक्रम का आयोजन, राजभवन गांधी सभागार में आयोजित होगा कार्यक्रम, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल कार्यक्रम में होंगी शामिल, 'एक भारत श्रेष्ठ भारत' योजना के तहत होगा कार्यक्रम. 

➡लखनऊ- यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का आज का कार्यक्रम, मुरादाबाद में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे, शाम 4 बजे रामलीला मैदान, मुरादाबाद में है जनसभा, भाजपा महामंत्री अरूण सिंह धामपुर में करेंगे जनसभा, डिप्टी CM केशव मौर्य फर्रुखाबाद,इटावा में करेंगे जनसभा, मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह की टेक्निकल कॉलेज चंदौली में जनसभा , राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेखा वर्मा रामपुर में करेंगी जनसभा. 
➡लखनऊ- धन्यवाद मोदी का सम्मेलन आज होगा आयोजित,महाजनसंपर्क अभियान के तहत सम्मेलन होगा आयोजित , आज 12 बजे विश्वेश्वरय्या हॉल में आयोजित होगा सम्मेलन, पिछड़ा वर्ग मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लक्ष्मण रहेंगे मौजूद, साथ ही मंत्री नरेंद्र कश्यप भी रहेंगे मौजूद. 
➡लखनऊ- बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी का आज का दौरा, रघुनाथ पैलेस अलीगढ़ में प्रबुद्ध जनों से करेंगे संवाद, चंदौली में एसपी सिंह बघेल प्रबुद्धजनों से संवाद करेंगे. 
➡लखनऊ- केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर कार्यक्रम का आयोजन, धन्यवाद मोदी जी कार्यक्रम का आज होगा आयोजन , भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा की ओर से कार्यक्रम होगा, MLC रामचंद्र प्रधान ने आयोजित किया कार्यक्रम, आज सुबह 10 बजे से विश्वेश्वरैया हॉल में आयोजन. 
➡लखनऊ- महिला के द्वारा SP कौशाम्बी पर दुर्व्यवहार का आरोप, सोशल मीडिया के जरिए मामला सामने आया, डीजीपी और कमिश्नर प्रयागराज ने मामले का लिया संज्ञान, तीन सदस्यीय टीम का किया गठन, चार दिन में टीम सौंपेगी अपनी रिपोर्ट. 
➡लखनऊ- आज निकलेगी श्री जगन्नाथ जी रथ यात्रा, दोपहर 2 बजे गोमतीदास घासमंडी ठाकुरगंज से निकलेगी. 
➡जालौन- डिप्टी सीएम केशव मौर्य का जालौन दौरा आज, सुबह 11 बजे टाउन हॉल उरई में करेंगे जनसभा, विकासशील परियोजनाओं का निरीक्षण करेंगे. 
➡अम्बेडकरनगर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जिले में आगमन आज, सुबह 10:30 बजे हवाई पट्टी पर पहुंचेंगे सीएम योगी, महा जनसम्पर्क अभियान के तहत जनसभा को करेंगे सम्बोधित, 10 अरब से ज्यादा की 2277 परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण ,अकबरपुर हवाई पट्टी पर CM का होगा कार्यक्रम, करीब एक घंटे तक रहेंगे योगी आदित्यनाथ. 
➡रायबरेली-प्राइवेट एम्बुलेंस चालकों के गिरोह में वर्चस्व की जंग, एम्बुलेंस के नम्बर को लेकर हुई फायरिंग , फायरिंग मामले में पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा, आरोपी के पास से असलहा हुआ बरामद , आरोपी के अन्य साथी मौके से फरार, एएसपी, सीओ सिटी सहित पुलिस जांच में जुटी, शहर कोतवाली के जिला अस्पताल का मामला. 
➡रायबरेली- पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों ने युवक को मारी गोली,गोली लगने से युवक हुआ घायल, घायल युवक को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, नाजुक हालात में लखनऊ ट्रामा सेंटर किया गया रेफर,पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी, गुरबक्शगंज थाना क्षेत्र के टिकरा के पास की घटना. 
➡बांदा- अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो की मौत, हादसे में भाभी और देवर की हुई मौत, परिजन घायलों को लेकर आए जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर, मौके पर महिला ने तोड़ा दम, उपचार के दौरान देवर की भी हुई मौत, अतर्रा थाना अंतर्गत कुसमा गांव की घटना. 
➡मुरादाबाद- यूनिफार्म सिविल कोड को लेकर सपा सांसद का बयान, सरकार जो कानून बना ले मुसलमान शरीयत से चलेगा- सांसद,हम शरीयत कानून चाहते है किसी को तकलीफ क्यों- एसटी हसन, आदमी के दूसरी शादी करने पर एतराज क्यों- एसटी हसन, मुसलमानों को जितना टॉर्चर करे वो उतना बड़ा बीजेपी नेता- सांसद. 
➡फर्रुखाबाद- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का आज फर्रुखाबाद दौरा, आज जनसभा कार्यक्रम के मंच पर पहुंचेंगे डिप्टी सीएम , पीएम मोदी के 9 साल के कार्यकाल में करेंगे जनसभा , आलू मंडी सातनपुर मे 2.30 बजे पहुंचेगे डिप्टी सीएम, जिले में अधिकारियों के विकास कार्यों का करेंगे निरीक्षण. 
➡इटावा- उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज इटावा दौरा,12.30 बजे पुलिस लाइन पहुंचेंगे डिप्टी सीएम, प्रदर्शनी पंडाल में जनसभा को करेंगे संबोधित, 2 बजे फर्रुखाबाद के लिए होंगे रवाना. 
➡मुज़फ्फरनगर- दो परिवारो के चार मासूम बच्चे लापता, घर से बाहर घूमते समय हो गए लापता, 2 दिनों से बच्चों का नहीं लगा कोई सुराग,मासूम बच्चे बाजार के CCTV कैमरे में क़ैद, पुलिस भी बच्चों को तलाशने में फेल,खतौली कस्बे के सद्दीकनगर का मामला. 
➡मैनपुरी- ट्रिपल मर्डर हत्याकांड का मामला,हत्यारे राहुल और पुलिस के बीच मुठभेड़ , दोनों तरफ से ताबड़तोड़ हुई फायरिंग, जवाबी फायरिंग में हत्यारे के पैर में लगी गोली, घायल,कब्जे से बाइक, तमंचा और कारतूस हुए बरामद, अपने ही परिवार के चार सदस्यों को मारी थी गोली, तीन की हुई थी मौत, एक महिला गंभीर रूप से घायल, थाना करहल क्षेत्र के गांव नगला अतिरामपुर की घटना, थाना करहल के नहर पुल अंडरपास में हुई मुठभेड़. 
➡शाहजहांपुर- चलती ट्रेन से प्लेटफार्म पर गिरा युवकm ट्रेन से गिरने का वीडियो हुआ वायरल, पाटलिपुत्र एक्सप्रेस से गिया युवक बाल-बाल बचा, शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 की घटना.
➡कानपुर- महापौर ने दुकानदारों को लगाई फटकार, फुटपाथ पर खुलेआम बेच रहे थे मांस, गाड़ी से उतरकर विक्रेताओं को लगाई जमकर फटकार, मौके पर जोनल अधिकारी और चौकी इंचार्ज को किया तलब, साकेत नगर पराग डेयरी का मामला. 
➡कानपुर- क्रिकेट मैच में झगड़े के बाद युवक की हत्या,दो युवकों ने गला दबाकर की युवक की हत्या, पुलिस ने केस दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, घाटमपुर के डेरा राटी खलाशा गांव की घटना. 
➡हापुड़ - हाईवे पर दौड़ती कार बनी आग का गोला, शार्ट सर्किट से कार में लगी भयंकर आग , कार सवार लोगों ने कूदकर बचाई जान,आग लगने से हाईवे पर मची अफरातफरी , दमकल की टीम ने पाया आग पर काबू, नगर कोतवाली के मेरठ रोड फ्लाईओवर की घटना.
➡सम्भल - मशीन से गिरकर मजदूर की मौत, लेंटर डालने वाली मशीन पर बैठा था मजदूर,गंभीर हालत में लाया गया था अस्पताल, जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया,जिले के बहजोई कोतवाली क्षेत्र का मामला. 
➡मिर्जापुर -कोतवाली में तैनात सिपाही ने खाया जहर, आनन फानन में अस्पताल में कराया गया भर्ती, पारिवारिक विवाद में सिपाही ने खाया जहर, प्रारंभिक इलाज में सिपाही की हालत कंट्रोल,खतरे से बाहर बताया जा रहा सिपाही, जनपद के विन्ध्याचल कोतवाली का मामला. 
➡मिर्जापुर- भीषण गर्मी में बिजली कटौती से जनता परेशान,सीएम और ऊर्जा मंत्री के आदेश का नहीं हो रहा पालन, जेल रोड फीडर के बीएलजे कालेज कसरहट्टी का मामला, ओवर लोड के कारण हुई कटौती, दो घण्टे बाद होगी शुरू- एक्सईएन. 
➡मुरादाबाद- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी आज जिले में, महाजनसंपर्क अभियान के तहत जनसभा को करेंगे संबोधित, दोपहर 3:30 बजे जनसभा में पहुंचेंगे भूपेंद्र चौधरी, कैबिनेट मंत्री और मुरादाबाद प्रभारी जितिन प्रसाद भी रहेंगे मौजूद, क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येन्द्र सिसोदिया भी रहेंगे उपस्थित, रामलीला मैदान में आयोजित होगी जनसभा, केन्द्र सरकार के 9 वर्ष की गिनायेगे उपलब्धियां. 
➡सहारनपुर- उपजिलाधिकारी बेहट की अवैध खनन पर कार्रवाई, तहसील बेहट के खनन क्षेत्र से हो रहा था अवैध खनन, परिवहन कर रहे दो डंपरों को किया गया सीज,दोनों डंपरों को पुलिस के सुपुर्द किया गया, खनन विभाग को आगे की कार्रवाई के लिए रिपोर्ट दी गई. 
➡मुरादाबाद -रेस्टोरेंट "विलेज ऑफ़ हांडी" के मालिकों का कारनामा, नगर निगम के सरकारी नाले के ऊपर किया कब्ज़ा, सरकारी नाले के ऊपर बना डाला रेस्टोरेंट का बडा हिस्सा, फुटपाथ को बना डाला वाहन पार्किंग,पैदल चलने वालो को होती है बेहद परेशानी, मालिकों के रसूख के आगे नगर निगम अधिकारी नतमस्तक. 
➡हरदोई- विद्युत कटौती को लेकर उपभोक्ताओं में आक्रोश,रात में ही निकाला कैंडिल मार्च, अघोषित विद्युत कटौती बंद करने की मांग, हाथो में कैंडिल लेकर हरपालपुर कस्बे में किया प्रदर्शन.  






| Sachchi Pahal News | SPNews | सच्ची पहल समाचार | सच्ची पहल | SP News | SachiPahal | sachchipahal |

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन