समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

03 फरबरी 2020


लखनऊ : अ.भा.हिन्दू महासभा प्रदेश अध्यक्ष की हत्या
हजरतगंज में रणजीत बच्चन की हत्या
मॉर्निंग वॉक पर निकले रणजीत की हत्या 
बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या 
ओसीआर बिल्डिंग के बी-ब्लाक में रहते थे रणजीत
CDRI के पास गोली मारकर की गई हत्या
गोरखपुर के रहने वाले थे रणजीत बच्चन
रणजीत के भाई को भी लगी गोली,घायल
रणजीत के भाई को हाथ में लगी गोली
घायल हालत में ट्रामा में किया गया एडमिट
रणजीत बच्चन को सिर में कई गोलियां मारी
ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके में सनसनी फैली
राजधानी के व्यस्त इलाके में सुबह हत्याकांड
--------------------------------------
➡दिल्ली - चीन के वुहान से दिल्ली पहुंचा एयर इंडिया का विमान, विमान 323 भारतीयों को लेकर दिल्ली पहुंचा, विमान में 7 मालदीव के भी नागरिक मौजूद.

➡दिल्ली - पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, साकेत में पुलिस और मेवात गैंग के साथ मुठभेड़, मुठभेड़ में चार बदमाश गिरफ्तार.

➡लखनऊ - अखिल भारतीय हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रणजीत बच्चन हत्याकांड मामला, हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित, पुलिस कमिश्नर ने 6 टीम गठित की, पुलिस की टीम हत्यारों की तलाश में जुटी.

➡लखनऊ - अखिल भारतीय हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रणजीत बच्चन हत्याकांड का मामला, पुलिस कमिश्नर ने की कार्रवाई, परिवर्तन चौकी इंचार्ज संदीप को किया सस्पेंड, पीआरवी पर तैनात 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड, लापरवाही के आऱोप में की कार्रवाई.

➡लखनऊ - बैंक हड़ताल का आज दिख रहा असर, राजधानी लखनऊ के ATM में कैश खत्म, राजधानी के कई ATM में कैश खत्म, ATM में कैश न होने से लोग परेशान, बैंक यूनियन ने की थी 2 दिन की हड़ताल.

➡लखनऊ - सीएम योगी 1 हजार बेटियों का करेंगे कन्यादान, इस माह श्रम विभाग की तरफ से शादी समारोह, सामूहिक विवाह का प्रयागराज में होगा आयोजन, सीएम योगी करेंगे शिरकत, 16 फरवरी को होगा सामूहिक विवाह समारोह.

➡लखनऊ - प्रदेश सरकार पब्लिक डोमेन पर सूचनाएं करेगी सार्वजनिक, सीएम योगी के दर्पण डैशबोर्ड की सूचनायें, सभी प्रमुख योजनाएं जोड़ने का काम पूरा होगा, पोर्टल आम लोगों तक उपलब्ध किया जाएगा, सीएम दर्पण डैशबोर्ड पोर्टल से होगी मॉनिटरिंग, सभी प्रमुख परियोजनाएं मॉनिटर होती हैं, विभागीय अधिकारी रिपोर्ट अपडेट करते हैं, अधिकारी प्रगति रिपोर्ट प्रति दिन अपडेट करते हैं.

➡लखनऊ - केजीएमयू के ट्रामा सेंटर की सराहनीय पहल, अब दो सीनियर डॉक्टर्स रात में रहेंगे तैनात, शाम 8 बजे से सुबह 8 बजे तक डयूटी पर रहेंगे, वीसी सहित वरिष्ठ अधिकारी रात में करेंगे निरीक्षण, सीएमएस एसएन शंखवार ने दिए निर्देश, 30 अप्रैल तक डॉक्टरों का रोस्टर किया गया जारी.

➡लखनऊ - डिफेंस एक्सपो के चलते अमौसी एयरपोर्ट पर 2 बजे तक एयर ट्रैफिक बंद, कई फ्लाइटें एयर ट्रैफिक के कारण खड़ी, बोर्डिंग के बाद 11 बजे से फ्लाइट पर बैठे यात्री, लैडिंग टेकऑफ दो बजे के बाद होगा, 
कोऑर्डिनेशन की कमी के चलते यात्री परेशान.

➡शामली - अवैध असलहा फैक्ट्री पर की छापेमारी, दर्जनों अधबने तमंचे बरामद किए, छापेमारी में नकदी भी बरामद की गई, हथियार बनाने के उपकरण भी बरामद, फैक्ट्री संचालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कैराना कोतवाली के नगला राई का मामला.

➡बस्ती - गंभीर हालत में मिली महिला, अस्पताल ले जाते समय मौत, रेप करने की आशंका जताई, शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, छावनी थाना क्षेत्र का मामला.

➡मैनपुरी - संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, ससुरालीजनों पर गला दबाकर हत्या करने का लगा आरोप, पुलिस,शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, भोगांव के गांव नगला मधु की घटना.

➡बाराबंकी - श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम वाहन खाईं में पलटा, वाहन सवार 1 दर्जन से ज्यादा श्रद्धालु घायल, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, जनपद गोंडा के निवासी हैं सभी श्रद्धालु, बदोसराय के कोटवा धाम के पास की घटना. 

➡बाराबंकी - पत्नी की निर्मम हत्या का मामला, पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार, हत्यारा पति, भाई उसके पिता अरेस्ट, निशादेही पर आलाकत्ल बरामद किया, मायके वालों ने दहेज हत्या का लगाया आरोप, 
दहेज के लिए प्रताड़ित करने का लगाया आरोप, थाना जहांगीराबाद पुलिस ने किया अरेस्ट.

➡हापुड़ - रेप पीड़िता पर एसिड अटैक की वारदात, पीड़िता के परिवार पर भी जानलेना हमला, दबंगों ने रेप पीड़िता पर किया एसिड अटैक, पीड़िता गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, दबंग पीड़िता पर बना रहे समझौते का दबाव, बाबूगढ़ क्षेत्र का मामला.

➡श्रावस्ती - लाउडस्पीकर बजाने को लेकर विवाद, दो समुदायों के बीच चले लाठी- डंडे, महिलाओं समेत 6 लोग गम्भीर घायल, थाना गिलौला के भरथापुर की घटना.

➡फर्रुखाबाद - बच्चों के बंधक कांड का मामला, अपराधी सुभाष का दोबारा पोस्टमार्टम, सुभाष,उसकी पत्नी का कराया पोस्टमार्टम, वीडियोग्राफी न होने से दोबारा पोस्टमार्टम, मोहम्मदाबाद के करथिया का मामला.

➡मैनपुरी - कच्चा मकान गिरने से हादसा, मलबे में दबकर किशोरी की मौत, 3 लड़कियां घायल,अस्पताल में भर्ती, शहर कोतवाली के मदहायू का मामला.

➡गाजीपुर - विधायक ने किया अपने सगे भाई का बचाव, विधायक के चचेरे भाई की हुई थी हत्या, हत्याकांड में तीन अभियुक्त हैं गिरफ्तार, अभियुक्तों में विधायक के सगे भाई का नाम,सैदपुर से सपा विधायक हैं सुभाष पासी, भाई को फंसाने का किया जा रहा है प्रयास-MLA.

➡लखीमपुर खीरी - पत्नी की हत्या कर पति ने दी जान, पत्नी की गला दबाकर हत्या, शक में पति ने पत्नी की हत्या की, हत्या करने के बाद खुद भी लगाई फांसी, तिकुनिया के हरबख्शपुरवा का मामला.

➡गाजियाबाद - नहर में कार गिरने का मामला, मुजफ्फरनगर निवासी निशांत चौधरी, हिमांशु चौधरी लापता, देहरादून निवासी कनिका बिंदाल, सृष्टि जोशी भी लापता, गोताखोरों, NDRF की टीम तलाश में जुटी.

➡प्रयागराज - माघ मेला में हुआ विशाल भंडारा, सेनानी महादेव प्रसाद स्मृति सेवा संस्थान, स्व.अवध नारायण मिश्र की स्मृति में भंडारा, समिति अध्यक्ष शैलेश मिश्रा ने किया आयोजन, सेक्टर 1 के अक्षयवट मार्ग पर भंडारे का आयोजन, सेनानी महादेव प्रसाद स्मृति संस्थान में भंडारा.

➡बदायूं - वाहन ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर, पति की दर्दनाक मौत, पत्नी घायल, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, उझानी के बसोमा गांव के पास की घटना.

➡बांदा - मामूली विवाद के चलते दबंगों ने व्यक्ति पर किया जानलेवा हमला, धारदार हथियार से व्यक्ति पर हमला, व्यक्ति गंभीर घायल, अस्पताल में भर्ती, दबंगों की अब तक नहीं हुई गिरफ्तारी, देहात कोतवाली के महोखर गांव का मामला.

➡बाराबंकी - मासूम बच्ची के साथ रेप की वारदात, बच्ची से कार चालक ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, रामनगर थाना क्षेत्र का मामला. 

➡ललितपुर - विस्फोटक सामग्री मिलने हडकंम्प, खेत में मिला भारी मात्रा में विस्फोटक, पुलिस मौके पर जांच में जुटी, जखौरा के खसुआ गांव का मामला.

➡सुल्तानपुर - पिटाई से नाराज प्रयाग डिपो के बस चालक, चालक, परिचालक ने किया जमकर हंगामा, सड़क के बीचों बीच खड़ी की रोडवेज बस, बस खड़ी करने से दोनों तरफ लगा लंबा जाम, देहात कोतवाली के भुलकी गांव के पास की घटना.

➡मुजफ्फरनगर  - मंत्री कपिल देव बने रिक्शा चालक, पत्नी को रिक्शा में बैठाकर पार्क में घुमाया, सदर से विधायक हैं मंत्री कपिल देव, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल, उत्तराखंड के जिम कार्बेट पार्क की फोटो.

➡बांदा - संदिग्ध परिस्थिति में जीजा-साली का शव मिलने से सनसनी, प्रेम प्रसंग के चलते मौत की आशंका, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे, नरैनी कोतवाली के पनगरा का मामला.

➡नोएडा - मुठभेड़ के बाद 3 बदमाश गिरफ्तार, 2 बदमाशों को लगी पैर में गोली, घायल बदमाश अस्पताल में भर्ती, लूट की घटना में थे वांछित थे बदमाश, नोएडा फेस 2 कोतवाली पुलिस से मुठभेड़.


Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन