समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

23 मार्च 2024

Image
➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर,एक दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ेगी अपना दल (K),सपा से गठबंधन टूटने के बाद लिया बड़ा फैसला,11 बजे प्रेसवार्ता में पल्लवी पटेल कर सकती हैं घोषणा,अभी तक अपना दल (K) ने 3 सीटों पर प्रत्याशी उतारे,प्रतापगढ़, बांदा, भदोही, प्रयागराज में प्रत्याशी उतार सकती हैं,वाराणसी, चंदौली, राबर्ट्सगंज में प्रत्याशी दे सकती है पार्टी. ➡लखनऊ- भाजपा लगभग 300 रैलियां और सभाएं करेगी,भाजपा चुनाव संचालन समिति में तय हुई जिम्मेदारी,स्वतंत्रदेव सिंह को मिली रैलियों की जिम्मेदारी,जितिन प्रसाद अन्य व्यवस्थाओं पर रखेंगे नजर,मंत्री जेपीएस राठौर बाकी चुनाव प्रबंधन देखेंगे,पीएम मोदी, सीएम योगी की रैली हर क्षेत्र में होगी. ➡ग़ाज़ियाबाद- शातिर चेन स्नेचर मुठभेड़ में हुआ घायल,साहिबाबाद इलाके में महिला से की थी चेन स्नेचिंग,गिरफ्तारी के बाद भागने की कोशिश की थी,असलहा बरामदगी के दौरान भागने की कोशिश की थी,पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लगी गोली,साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़. ➡ग्रेटर नोएडा- एल्विश यादव के मामले में आज सुनवाई होगी,एल्विश की जमानत याचिका पर आज सुनवाई,NDPS कोर्ट में जमानत याचिका पर आ

31 जुलाई 2019

कासगंज : 20 दिन पूर्व थाना ढोलना के ग्राम चकेरी के पास हुई लूट का अनावरण 04 लुटेरे गिरफ्तार कब्जे से सोने चांदी के आभूषण सहित ₹21800 नगद एवं घटना में  प्रयुक्त तमंचा मय कारतूस के बरामद ।

दिनांक 12 जुलाई 2019 की रात्रि को जनपद के थाना ढोलना क्षेत्र अंतर्गत चकेरी मोड़ पर बस से उतरकर करीब 6 - 7 सवारियाँ अपने-अपने गंतव्य को जा रही थी तभी रास्ते में अज्ञात बदमाशों द्वारा तमंचे के बल पर यात्रियों से मारपीट कर सोने चांदी के आभूषण व नगदी की लूटपाट की गई थी जिस के संबंध थाना ढोलना पर मुकदमा अपराध संख्या 125 - 19 धारा 394 भादवी पंजीकृत किया गया था

पुलिस अधीक्षक कासगंज श्री सुशील धुले द्वारा उक्त घटना को गंभीरता से लेकर घटना के अनावरण हेतु अपर पुलिस अधीक्षक श्री पवित्र मोहन त्रिपाठी के मार्गदर्शन एवं क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में थाना पुलिस एवं सर्विलांस की अलग-अलग टीमें गठित की गई थी, गठित टीमों के सार्थक प्रयासों के चलते दिनांक 30 जुलाई 2019 को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई की दिनांक 11 - 12 जुलाई 2019 को जिन बदमाशों ने रोडवेज बस से दिल्ली से आने वाली सवारियों के साथ लूटपाट की थी वही बदमाश आज नंगला झावर के पास नगला झावर को जाने वाले रास्ते पर आने जाने वाली सवारियों के साथ लूटपाट की योजना बना रहे हैं , पुलिस टीम द्वारा मुखबिर के बताए स्थान नगला झावर जाने वाले रास्ते से 01 अपरिचित सहित 04 लुटेरी 1 - अजीत चौहान पुत्र प्रमोद चौहान निवासी नमेनी थाना व जनपद कासगंज 2 - कमल सिंह यादव पुत्र भगवान सिंह निवासी नमैंनी थाना ब कासगंज 4 - बाल अपराधी को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है । गिरफ्तार अभियुक्त अजीत चौहान के कब्जे से जीरो एक तमंचा 315 बोर मय 02 जिंदा हुआ जीरो एक खोखा कारतूस तथा उक्त अभियुक्त अजीत की निशानदेही पर चांदी की O 1 हंसली बच्चे की 01 एक चांदी का हाथ फूल 02  साड़ी व 9700 रुपये नगद बरामद किए गए है तथा अभियुक्त इंद्रवीर उर्फ मोटा बबलू पुत्र गुड्डू निवासी नमैंनी थाना व जनपद कासगंज  के कब्जे से एक लाठी हुआ निशानदेही पर चांदी की 01 जोड़ी पायल सोने  का 01 कुंडल तथा 7600 रुपए बरामद किए गए हैं गिरफ्तार बाल अपचारी द्वारा पूछताछ में बताया कि मुझे अभियुक्त अजीत अपने गैंग के साथ लूट के लिए ले जा रहा था आज इसके लिए मुझे ₹500 दिए थे अभी हम लोग आने-जाने रास्तों पर लूट की योजना बनाई ही रहे थे कि पुलिस द्वारा पकड़े लिए गए हैं गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध नियमानुसार विधिक कार्रवाई की जा रही है ।
 गिरफ्तार अभियुक्त विवरण
 1 अजीत चौहान पुत्र प्रमोद चौहान निवासी नमेनी थाना व जनपद कासगंज
 2 कमल सिंह यादव पत्र भगवान सिंह निवासी नमेनी थाना व   जनपद कासगंज   
3  इंद्रवीर उर्फ मोटा उर्फ बबलू पुत्र गुड्डू निवासी नामालूम थाना व जनपद कासगंज ।
बाइट पुलिस अधीक्षक कासगंज सुशील धुले
------------------------------------------------------------
रात 10  बजे की बड़ी ख़बरें...................
➡  बाराबंकी - पत्नी के मायके जाने पर पति ने खाया जहर, पत्नी ने यूपी 100 पर दी मामले की सूचना, यूपी 100 ने युवक को पहुंचाया अस्पताल, बड्डूपुर थाने के गौसापुर गांव की घटना।
➡ दिल्ली - लोग खुश हुए तो देश में खत्म हो जाएंगे केस, CJI रंजन गोगोई ने मत व्यक्त किया, हैप्पीनेस क्लास को पेश किया जाना चाहिए, न्यायिक अकादमियों में पेश किया जाना चाहिए-CJI, दिल्ली सरकार का हैप्पीनेस एजूकेशन कॉन्फ्रेस, सुप्रीम कोर्ट चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने शिरकत की।
➡ दिल्ली - अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल गांधी ने ट्वीट कर सरकार पर हमला बोला, GST और नोटबंदी BJP की नासमझी का उदाहरण, BJP के चलते अर्थव्यवस्था में गिरावट।
➡ दिल्ली - सिक्किम के युवक ने राजपथ पर युवक ने फोड़े सुतली बम, युवक ने भारत माता की जय के नारे लगाए, पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया।
➡ दिल्ली - राकेश अस्थाना को नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का अतिरिक्त चार्ज, राकेश अस्थाना को 6 माह का अतिरिक्त चार्ज, राकेश अस्थाना BCAS से पहले CBI में थे, सीबीआई में स्पेशल डायरेक्टर के पद पर थे।
➡ लखनऊ - हजरतगंज शूटआउट मामला, घायल शाहिद जाफरी को 2013 के मर्डर केस में लखनऊ पुलिस ने किया गिरफ्तार, कल शाहिद,उसके भाई पर हुई थी फायरिंग, हजरतगंज में बदमाशों ने मारी थी गोली,2013 में मजलिस के दौरान फायरिंग की थी, मजलिस में फायरिंग से एक की मौत हुई थी, ट्रामा सेंटर में भर्ती शाहिद को किया अरेस्ट, पुलिस कस्टडी में चल रहा ट्रामा में इलाज, वजीरगंज पुलिस ने किया शहीद को गिरफ्तार।
➡ हापुड़ - भारत समाचार की खबर का असर, ब्रजघाट में पर जाम छलकाने का मामला, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, कांवड़ यात्रा के दौरान घाट पर शराब पी रहे थे, घाट पर शराबियो का वीडियो हुआ था वायरल, वायरल वीडियो के आधार पर की गई कार्रवाई।
➡ नोएडा - फेस 3 पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश घायल, बदमाश के पैर में लगी गोली, बदमाश का एक साथी भागने में कामयाब, घायल बदमाश हॉस्पिटल में भर्ती, हत्या के मामलों में चल रहा था फरार, 8 मुकदमों में वांछित था इनामी बदमाश, अवैध तमंचा और एक बाइक बरामद, फरार बदमाश की तलाश में कॉम्बिंग जारी।
➡ चन्दौली - जीआरपी ने 1.6 किलो सोने के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया, झारखंड, गढ़वा से कानपुर जा रहा था तस्कर, बरामद सोने की कीमत लगभग 56 लाख, पूर्वा एक्स्प्रेस से DDU जंक्शन पर बरामदगी।
➡ हरदोई - झोलाछाप की लापरवाही से मौत का मामला, आपरेशन के बाद जच्चा-बच्चा की हुई थी मौत, स्थानीय पुलिस की बड़ी लापरवाही उजागर, दबंग झोलाछाप पीड़ित को दे रहा धमकी, रिटायर्ड पुलिस अधिकारी ने भी दी धमकी, मामले में सुलह करने का दबाव बना रहा, कछौना के राणा हॉस्पिटल में हुई थी मौत।
➡ गोरखपुर - CM योगी के दौरे का कल दूसरा दिन, सुबह सीएम लगा सकते हैं जनता दरबार, 10.15 बजे नौसढ़ बस स्टेशन का लोकार्पण, 11.10 बजे श्री भौवापार शिव मंदिर में दर्शन, मंदरि के सौन्दर्यीकरण कार्यों लेंगे जायजा, अन्य योजनाओं का शिलान्यास-लोकार्पण करेंगे, मंदिर से लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे सीएम।
➡ मेरठ - 50 हजार का इनामी विजय धामा गिरफ्तार, उपचुनाव में बूथ पर की थी अनित की हत्या, हत्या के बाद से फरार था आरोपी विजय धामा, दिल्ली के साकेत से पुलिस ने की गिरफ्तारी ।
➡ फिरोजाबाद - अवैध क्लिनिक पर सीएमओ का छापा, डॉक्टर क्लिनिक छोड़कर मौके से हुआ फरार, क्लिनिक में मिले मरीजों को भेजा जिला अस्पताल, सीएमओ ने कराया क्लिनिक को सील, बिना परमीशन के चल रहा था क्लिनिक, रामगढ़ के नगला बरी चौराहे का मामला।
➡ मुजफ्फरनगर -   बदमाशों ने पिता-पुत्र पर की फायरिंग, दुकान बंद कर वापस लौट रहे थे पिता-पुत्र, दोनों घायलों को भेजा गया जिला अस्पताल, नगर कोतवाली के गांव सैदपुर रोड की घटना।
➡ गाजियाबाद -  गाजियाबाद में किशोर को अगवा कर हत्या, गांव के पास खेत में पड़ा मिला किशोर का शव, ग्रामीणों ने एक आरोपी को धर दबोचा, आरोपी को पुलिस ने लिया हिरासत में, गांव के 3 लोगों पर अपहरण-हत्या का आरोप, लोनी कोतवाली के मेवला भट्टी गांव की घटना।
➡ गोंडा - लूट के इरादे से सर्राफा व्यापारी को मारी गोली, व्यापारी को गोली मारकर लुटेरे फरार, गंभीर हालत में व्यापारी बस्ती रेफर, दुकान से घर लौटते समय मारी गई गोली, बभनान के गन्ना समिति रोड का मामला।
➡ गोंडा - गोंडा में पत्रकार पर जानलेवा हमला, दुकान पर बुलाकर पत्रकार पर किया हमला, हमले में बाल-बाल बचा पत्रकार, मोबाइल टूटा, अवैध कब्जे को लेकर पत्रकार ने की थी कवरेज, नगर कोतवाली के गुड्डुमल चौराहे का मामला।
➡ प्रतापगढ़ - सीडीओ ने की कार्रवाई, ग्राम विकास अधिकारी निलम्बित, संजय पान्डेय को किया निलंबित, आसपुर देवसरा में शौचालय निर्माण की जांच, सीडीओ ने गठित की जांच टीम, दो गांव में दर्ज है एफआईआर।

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन