समाचार पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

02 जुलाई 2024 हाथरस जिले में बड़ा हादसा, भोले बाबा (सूरजपाल) के सत्संग में भगदड़ ।

Image
➡लखनऊ-हाथरस हादसे में सीएम ने मुआवजे का एलान किया, मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए मुआवजा, घायलों को 50-50 हजार की आर्थिक मदद का एलान, CM स्वयं रख रहे पल-पल के घटनाक्रम पर सीधी नजर, 2 मंत्री, मुख्य सचिव और DGP को मौके पर भेजा, ADG आगरा और कमिश्नर अलीगढ़ को जांच के निर्देश, कार्यक्रम आयोजकों के खिलाफ होगी एफआईआर. ➡लखनऊ-हाथरस हादसे में 27 लोगों की मौत का मामला, CM योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लिया, CM ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की, आला अफसरों को तत्काल मौके पर पहुंचने के निर्देश, सीएम ने घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए. ➡लखनऊ-तेज तर्रार मुख्य सचिव के आते ही होने लगीं जांचें, सचिवालय सीधी भर्ती के समीक्षा अफसरों की होगी जांच, टाइपिंग परीक्षा परिणामों की होगी जांच, गैर नियम से टाइपिंग परीक्षा पास करवाने वालों की जांच, प्रमुख सचिव सचिवालय ने दिया जांच के आदेश, सीधी भर्ती के समीक्षा अधिकारियों में मचा हड़कंप. ➡लखनऊ-भाजयुमो के कार्यकर्ताओं का जबरदस्त प्रदर्शन , राहुल गांधी के हिंदू वाले बयान के विरोध में प्रदर्शन, राहुल गांधी का पुतला जलाकर किया विरोध प्रदर्शन,

03 जुलाई 2023

➡️लखनऊ- वाहन चोरी की घटना में लग्जरी चोर गिरफ्तार, कई प्रदेशों में जाकर चोरी की घटना को देते थे अंजाम, यूपी के कई जिलों में वाहन चोरी की हुई घटनाएं, चोरी की बाइक नेपाल में जाकर बेचते थे शातिर, 4 शातिर चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया,  ट्रक से चोरी की बाइक नेपाल लेकर जा रहे थे, शातिर अजहर,आयान,शानु,शहजाद गुजरात के रहने वाले, 15 बाइक,1 वैन,चोरी के उपकरण पुलिस ने बरामद किया, मड़ियांव थाना क्षेत्र से हुई सभी चोरों की गिरफ्तारी.
➡️लखनऊ- बसपा में संगठनात्मक बदलाव किया गया, मुनकाद अली को बसपा में फिर बड़ी जिम्मेदारी, मुनकाद अली को मायावती ने बड़ी जिम्मेदारी दी, मेरठ मंडल के को-ऑर्डिनेटर बने मुनकाद अली, शमसुद्दीन राइन को बरेली मंडल की जिम्मेदारी दी, सतपाल पेपला-मोहित जाटव से जिम्मेदारियां वापस ली गईं.

➡️लखनऊ- सपा महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्या का बयान, राजभर पर स्वामी प्रसाद मौर्या का बड़ा हमला, राजभर की बात कोई गंभीरता से नहीं लेता-मौर्या, 'मीडिया में बने रहने के लिए करते हैं बयानबाजी', सपा को उनकी सलाह की जरूरत नहीं-स्वामी प्रसाद, जयंत चौधरी हमारे साथ ही रहेंगे-स्वामी प्रसाद मौर्या, बीजेपी भगवान के नाम को भी बेचती है-स्वामी प्रसाद, 2024 के चुनाव में जनता इसका जवाब देगी- मौर्या

➡️लखनऊ - सेक्स रैक्ट का पुलिस ने किया भंडाफोड़, 4 आरोपियों को पुलिस ने किया अरेस्ट, युवतियों को जाल में फंसाकर कराते थे देह व्यापार, युवती की शिकायत पर 4 आरोपी गिरफ्तार, पश्चिम बंगाल से आई युवती को बनाया था शिकार, हजरतगंज पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर भेजा जेल.

➡️लखनऊ- तलाब पर सिंघाड़ा लगाने गए युवक पर हमला, बेखौफ दबंगो ने युवक पर किया जानलेवा हमला, गंभीर हालत में युवक को सीएचसी में भर्ती कराया, प्रधान पति के इशारे पर हमला कराने का आरोप, पीड़ितों की शिकायत पर जांच में जुटी पुलिस, मोहनलालगंज के नदौली गांव का मामला.

➡️अयोध्या- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का अयोध्या दौरा कल, कल दोपहर 12.30 बजे रौनाही के दोस्तपुर रग्घू पहुंचेंगे, स्व. गंगा सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने जाएंगे, तेरहवीं संस्कार में शामिल होंगे अखिलेश यादव, 1.15 बजे रौनाही गांव पहुंचेंगे अखिलेश यादव , हाजी फिरोज खान गब्बर के आवास जाएंगे अखिलेश, आवास पर मुलाकात करेंगे अखिलेश यादव , 2.15 बजे पहुंचेंगे शहर के अंगूरी बाग कॉलोनी, पूर्व विधायक की पत्नी को देंगे श्रद्धांजलि, पूर्व विधायक जय शंकर पांडे की पत्नी को देंगे श्रद्धांजलि, कल 3 बजे मकबरा पहुंचेंगे सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष, स्वर्गीय शीतला सिंह को श्रद्धांजलि देंगे अखिलेश यादव, 3.30 बजे लखनऊ के लिए रवाना होंगे अखिलेश यादव

➡️वाराणसी- देशभर के शिवभक्तों को घर बैठे मिलेगा प्रसाद , बाबा श्री काशी विश्वनाथ का प्रसाद मिलेगा, वाराणसी डाक विभाग ने किया कवायत, मात्र 251 रुपए के मनी ऑर्डर पर मिलेगा प्रसाद, मनी ऑर्डर पर घर पहुंचेगा बाबा काशी का प्रसाद , डाक विभाग घर-घर पहुंचाएगा बाबा काशी का प्रसाद , सावन में दो महीनों तक प्रसाद पहुंचाने में जुटा विभाग , प्रसाद के साथ कई पूजन की सामग्री मिलेगी, 108 दाने के रुद्राक्ष समेत कई सामग्री पैकेट में रहेगी.

➡️गोरखपुर- सीएम योगी शाम 6 बजे जाएंगे गुरु गोरक्षनाथ घाट, राप्ती नदी के गुरु गोरक्षनाथ घाट जाएंगे सीएम, दो दिवसीय गुरु गोरक्षनाथ महोत्सव के मुख्यातिथि हैं, सीएम भजन सम्राट अनूप जलोटा के भजनों को सुनेंगे, रामायण सीरियल के राम अरुण गोविल भी रहेंगे , भजन गायक चंदन दास भी रहेंगे मौजूद, दो दिवसीय आयोजन में आज भजन संध्या कार्यक्रम.

➡️प्रयागराज- अतीक और अशरफ हत्याकांड से जुड़ी बड़ी ख़बर, जांच के लिए पहुंची न्यायिक आयोग की टीम लौटी, प्रयागराज पहुंची न्यायिक आयोग की टीम वापस लौटी, दो दिन प्रयागराज में रुकने के बाद वापस लौटी टीम, सर्किट हाउस में रुककर कई लोगों का दर्ज किया बयान, हत्याकांड की जांच कर रही SIT से आयोग ने की बातचीत, हत्याकांड की जांच के लिए 5 सदस्यीय न्यायिक आयोग गठित है.

➡️सहारनपुर- युवक का धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश, एटीएस ने तीन आरोपियों को मौके से दबोचा, गौरव का धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश में थे, सदर इलाके के नवीनगर निवासी है गौरव , आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल , सहारनपुर के सदर बाजार थाने का मामला.

➡️आगरा - जाति प्रमाण पत्र बनाने के लिए चक्कर काट रहा युवक, पत्नी के साथ तहसील के चक्कर काट रहा युवक, युवक ने लेखपाल पर अभद्रता करने का लगाया आरोप, पीड़ित युवक ने एसडीएम से भी की शिकायत,पिनाहट ब्लॉक क्षेत्र का रहने वाला है युवक.

➡️एटा- सर्राफा व्यापारी की दुकान में तोड़फोड़ का मामला , तोड़फोड़ कर कब्जा करने वाले माफियाओं पर FIR,एफआईआर होने पर भू माफिया दे रहे हैं धमकी, एफआईआर वापस कराने के लिए बना रहे दबाव, सैकड़ों व्यापारी ने डीएम,एसएसपी से लगाई गुहार, बाबूगंज स्थित गुप्ता ज्वैलर्स की दुकान का मामला.

➡️बाराबंकी- बदमाशों ने कक्षा 8 के छात्र का किया अपहरण, कार सवार बदमाशों ने स्कूल जाते समय किया अपहरण , परिजनों ने पुलिस को दी छात्र के अपहरण की सूचना, साथ जा रहे छोटे भाई ने परिजनों को दी जानकारी, छात्र के अपहरण की जानकारी मिलते ही हड़कंप, पीड़ित छात्र का पिता भट्ठे पर करता है काम, नगर कोतवाली के डिवाइ ग्रीन सिटी का मामला.

➡️ग्रेटर नोएडा- पाकिस्तानी महिला के भारत में आने का मामला, पुलिस ने महिला,युवक सचिन को किया अरेस्ट, महिला,युवक सचिन से पुलिस कर रही पूछताछ, पबजी गेम के जरिये महिला को हुआ था प्यार, पाकिस्तानी महिला को सचिन से हुआ था प्यार, नेपाल के रास्ते ग्रेटर नोएडा पहुंची थी महिला , एक माह से 4 बच्चों के साथ रबूपुरा में थी महिला, अवैध रूप से पाकिस्तान से आई थी महिला, खुफिया एजेंसियां भी महिला से कर रहीं पूछताछ.

➡️फर्रुखाबाद- पुलिस ने हत्या के मामले में किया बड़ा खुलासा, पिता ने बच्चे की हत्या कर खुद को फांसी लगाई थी, गबन करने वाली कंपनी के मैनेजर,एमडी,सेल्समैन अरेस्ट40 लाख गबन करने वाली कंपनी के मैनेजर,MD अरेस्ट, डिप्रेशन में बच्चे,पत्नी,बेटी पर गंडासे से किया था हमला, बच्चे की मौके पर हुई थी मौत,पत्नी,बेटी हुई थी घायल,  घटना को अंजाम देकर पिता ने लगाई थी खुद को फांसी,  व्यापारी किसान ने कंपनी को बेची थी 40 लाख की मक्का, आत्महत्या के लिए प्रेरित करने वाले 3 आऱोपी अरेस्ट किए, फर्रुखाबाद के थाना जहानगंज क्षेत्र का था मामला.

➡️सोनभद्र- गाड़ियों की फर्जी रिलीजिंग ऑर्डर बनाने का खुलासा, सोनभद्र एआरटीओ ने गाड़ियों को पकड़ा था, गिरोह का सरगना रिटायर्ड एआरटीओ अरेस्ट, रिटायर्ड एआरटीओ,उसका सहकर्मी चालक गिरफ्तार, एक कार, 5 मोबाइल, 1 लाख 40 हजार कैश बरामद, थानों में बंद वाहनों छोड़ने के लिए जारी किया था ऑर्डर, वाहनों छोड़ने के लिए जारी किया था फर्जी रिलीजिंग ऑर्डर, थाना म्योरपुर, एसओजी,सर्विलांस टीम ने किया खुलासा, वाराणसी के फार्म हाउस से किया गिरफ्तार.

➡️गाजियाबाद- आरटीओ बनकर कर रहे थे गाड़ियों से अवैध उगाही , पुलिस ने सूचना के आधार पर किया गिरफ्तार , अभियुक्तों में एक सस्पेंड होमगार्ड का जवान शामिल, कब्जे से 3 आई कार्ड, चार फाइल,3 मोबाइल बरामद, शालीमार गार्डन थाना पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡️सुल्तानपुर- 12 जून को व्यक्ति का शव मिलने का मामला, ट्रक चालक के रूप में हुई थी मृतक की शिनाख्त, ड्राइवर की हत्या कर लूट लिया गया था ट्रक, पुलिस ने मामले में 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार, तीन फरार आरोपियों की तलाश जारी, नगर कोतवाली के पयागीपुर चौराहे का मामला.

➡️आगरा - शिकायतकर्ता को ही पुलिस ने बनाया आरोपी, भांजे की बाइक मामा समारोह में लेकर गए थे, शिकायतकर्ता ने बाइक चोरी होने की तहरीर दी, अज्ञात चोर के द्वारा बाइक को ले जाना बताया गया , पुलिस ने मामा को ही बना दिया FIR में आरोपी, खंदौली क्षेत्र का मामला.

➡️ललितपुर - शहर कोतवाल के विरुद्ध भीम आर्मी ने किया प्रदर्शन, शहर कोतवाल पर कार्रवाई किये जाने को लेकर ज्ञापन, पार्टी के जिलाध्यक्ष को कोतवाल ने दी थी जूतों से पीटने की धमकी, चन्द्रशेखर पर हमले के विरोध में प्रदर्शन के दौरान थी धमकी, कोतवाल द्वारा धमकी देने का वीडियो हुआ था वायरल, कोतवाल हरिश्चंद्र पर कार्रवाई न होने पर आंदोलन की चेतावनी, कार्यकर्ताओ ने एसडीएम को ज्ञापन देकर की कार्रवाई की मांग.

➡️संभल- बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, बाइक सवार हुआ घायल, अस्पताल में भर्ती, इलाज के दौरान डॉक्टर ने किया मृत घोषित, अज्ञात वाहन मौके से हुआ फरार, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोतवाली क्षेत्र के गांव खजरा के निकट हादसा.

➡️बदायूं- दातागंज मुंसिफ ट्रांसफर किए जाने का विरोध , बिना मानक के दातागंज मुंसिफ ट्रांसफर किये गए, मुंसिफ ट्रांसफर किये जाने का वकीलों ने किया विरोध, बदायूं से 27 किमी दूर दातागंज ट्रांसफर की गई मुंसिफ कोर्ट, कलेक्ट्रेट स्थित महाराणा प्रताप चौक पर किया प्रदर्शन.

➡️बरेली- सब्जियों के दाम बढ़ने से आमजन परेशान, बाजार में 160 रुपये किलो बिक रहा टमाटर , अन्य सब्जियों के दाम भी तेज से बढ़ रहे, सब्जियों की जमाखोरी के खिलाफ अभियान, एडीएम सिटी ने छापेमारी के निर्देश दिये , जमाखोरों की सब्जियां जब्त करवाने के निर्देश, सब्जियां जब्त कर बाजार में मुफ्त बिकवाने के निर्देश.

➡️सम्भल- बाइक सवार दंपति को वाहन ने मारी टक्कर, टक्कर से पति पत्नी और बेटी हुई घायल, घायलों को सरकारी अस्पताल में कराया भर्ती, डॉक्टर ने महिला को किया मृत घोषित, महिला के पति को किया जिला अस्पताल रेफर, गंगा स्नान कर वापस लौट रहे थे बाइक सवार दंपति, बहजोई कोतवाली के बहजोई के निकट हुआ हादसा.

➡️बदायूं- स्टाफ नर्स से बाइक सवार 2 युवकों ने छीना मोबाइल, लोगों ने दोनों युवकों को पकड़कर पुलिस को सौंपा, स्टाफ नर्स ने बिल्सी थाने में पुलिस को तहरीर दी, तहरीर के आधार पर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी, बिल्सी थाना के अंबियापुर चौराहा के पास की घटना.

➡️बांदा- नदी में नहाते वक्त डूब कर अज्ञात युवक की मौत, स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को निकाला बाहर, पुलिस शव की पहचान, मौत का कारण पता लगाने में जुटी, मटौध थाना अंतर्गत भूरागढ़ नाव घाट की घटना.

➡️संभल- बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, बाइक सवार हुआ घायल, अस्पताल में भर्ती, इलाज के दौरान डॉक्टर ने किया मृत घोषित, अज्ञात वाहन मौके से हुआ फरार, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बहजोई कोतवाली क्षेत्र के खजरा के निकट हादसा.

➡️वाराणसी- पकड़ी गई नशीली दवाओं की खेप, रोडवेज से पकड़ी गई नशीली दवाओं की खेप, खाद्य सुरक्षा, औषधि विभाग ने दो युवकों को पकड़ा, ड्रग इंस्पेक्टर की मौजूदगी में हुई विधिक कार्रवाई, वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र के रोडवेज का मामला.

➡️आगरा- तहसीलदार की अभद्रता पर भड़के बाह के वकील, वकीलों ने न्यायिक कार्य का किया बहिष्कार, एसडीएम कार्यालय के पास वकील बैठे धरने पर, बाह के वकील खेरागढ़ के वकीलों का किया समर्थन, बाह के तहसील परिशर का मामला.

➡️अमेठी- 4 दिन पूर्व डकैती का पुलिस ने किया खुलासा, परिजनों को बंधक बनाकर की थी लूटपाट , पुलिस ने 4 शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार, 1 लाख 75 हजार रुपये,अन्य सामान बरामद , रामगंज क्षेत्र के रामगंज बाजार में हुई थी डकैती.

➡️बहराइच- छोटे नाबालिग बच्चों के हाथों बेची जा रही ठेकों पर शराब, नाबालिग बच्चे का शराब खरीदते वीडियो हुआ वायरल, वीडियो में नाबालिग ठेके से शराब खरीदते हुए आ रहे नजर, पयागपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा वायरल वीडियो.

➡️बलिया- सड़क पर लावारिस बच्चे की सूचना पर पहुंचे SHO राम सजन , महिला से निवेदन कर शिशु को सुपुर्द कर दूध पिलाने को कहा, SHO द्वारा CWC को सूचना दी गयी, चितबड़ागांव के नरही-कारो मार्ग पर मिली मासूम.

➡️फ़िरोज़ाबाद- अज्ञात कारणों से युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सिरसागंज निवासी मृतक अर्जुन बहन के घर रहता था, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा, जांच में जुटी, शिकोहाबाद क्षेत्र के लाटूमई गांव का मामला.

➡️हरदोई- 13 वर्षीय किशोरी से व्यक्ति ने किया दुष्कर्म , पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा कोर्ट, मझिला थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡️बरेली- पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक, दहेज में 2 लाख रुपये न देने पर दिया तलाक , शिकायत पर पति समेत 4 लोगों पर केस दर्ज, किला थाना क्षेत्र के कुंवरपुर मोहल्ले का मामला.

➡️कन्नौज- करंट की चपेट में आने से किसान की मौत, खेत में काम के दौरान किसान को लगा करंट, इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के तुलापुर्वा गांव की घटना.

➡️देहरादून- गुनियाल अमर ज्योति की स्थापना की गई, निर्माणाधीन सैन्य धाम में अमर ज्योति की स्थापना, देहरादून की गुनियाल गांव में अमर ज्योति की स्थापना, शहीदों के घर के आंगन की मिट्टी को शामिल किया, कई महीनों से सैन्य धाम के लिए मिट्टी लाई जा रही थी,  शहीदों के आंगन की पवित्र मिट्टी को लाया जा रहा था, आज 1734 वीर शहीदों के आंगन की मिट्टी शामिल है,  मिट्टी को अमर ज्योति के कुंड में स्थापित किया गया.

➡️हैदराबाद- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का हैदराबाद दौरा, हैदराबाद पहुंचे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, BJP को सत्ता से बाहर करना लक्ष्य-अखिलेश, विपक्ष के दलों की एक राय-अखिलेश यादव, एकजुट होकर बीजेपी को हराएंगे- अखिलेश, केसीआर से मिलने हैदराबाद पहुंचे अखिलेश , सभी लोग मिलकर बीजेपी के हटाएंगे-अखिलेश, कांग्रेस और केसीआर से बात चल रही-अखिलेश, 'हम सब मिलकर लड़ेंगे, और बीजेपी के हराएंगे', राजभर के संपर्क में जो हैं उन्हें वो ले जाएं-अखिलेश.

➡️दिल्ली- अतीक-अशरफ हत्याकांड मामले से जुड़ी खबर, विभिन्न याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, राज्य सरकार ने हलफनामा दाखिल कर दिया, मामले में 14 जुलाई को अगली सुनवाई होगी, यूपी सरकार के वकील मुकुल रोहतगी ने कहा, सरकार ने हलफनामा दाखिल कर दिया- रोहतगी, याचिकाकर्ता को जवाब दाखिल करने की इजाजत, सुप्रीम कोर्ट ने जवाब दाखिल करने की इजाजत दी, हम सिस्टम की खामियों को देखना चाहते हैं-SC, 'हम व्यक्तिगत मामले पर नहीं,सिस्टम की खामियों को देखना चाहते हैं', हत्याकांड की जांच की मांग में याचिकाएं दाखिल हैं.

➡️दिल्ली- सीएम धामी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से की भेंट, उत्तराखंड राज्य से संबंधित विषयों पर चर्चा हुई , सौंग बांध पेयजल परियोजना के लिए सरकार से सहायता मांगी, पेयजल परियोजना के लिए 1774 करोड़ की धनराशि मांगी, ऋण राशि पर लगाई सीलिंग को हटाने का अनुरोध किया, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सहयोग के प्रति आश्वस्त किया.

➡️अलीगढ़ : अखिल भारतीय लोधी अधिकारी कर्मचारी संघ (आलोक) की जनपद शाखा अलीगढ़ की मासिक बैठक शहर के प्रतिष्ठित औद्योगिक संस्थान मनदीप आईटीआई कॉलेज गीता विहार अलीगढ़ में 
श्री हुकुम सिंह जी के अध्यक्षता में मुख्य अतिथि आलोक के नव निर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष इंजीनियर अतिबल  सिंह जी, एवं विशिष्ट अतिथि श्री विश्वनाथ जी की उपस्थिति में संपन्न हुई जिसमें लोधी समाज के प्रत्येक स्तर पर उत्थान के लिए सामाजिक अधिकारी एवं कर्मचारियों ने अपने अपने विचार प्रस्तुत किए साथ ही लोधी समाज के द्वारा शिक्षा के जगत में किए जा रहे अतुलनीय कार्यों की सराहना करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष इंजीनियर अतिबल सिंह जी ने शिक्षण संस्थानों के संचालकों को प्रतीक चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया इंजीनियर अतिबल  सिंह जी ने सामाजिक बंधुओं से आलोक की तरफ से आश्वस्त किया कि यदि कोई भी व्यक्ति लोधी समाज के उत्थान के लिए सीबीएसई बोर्ड के इंटरमीडिएट की मान्यता लेकर कॉलेज बनाना चाहता है तो उसकी प्रत्येक स्तर पर आलोक के पद पदाधिकारी मदद करेंगे एवं आर्थिक मदद के रूप में अधिकतम 25% धनराशि का भी योगदान दिया जाएगा समाज के गणमान्य वक्ताओं ने अपने अपने विचारों में समाज में व्याप्त कुरीतियों के निराकरण के लिए एवं समाज में शिक्षा के उत्थान के लिए अपने अपने विचार प्रकट किए मौके पर अलीगढ़ जनपद के जनपद अध्यक्ष श्री अमर सिंह जी, श्री कौशलेंद्र सिंह जी, श्री देशराजन जी, श्री ओ पी आर्य जी, धर्मेंद्र राजपूत, श्रीमती जसोदा देवी, श्रीमती सीमा देवी, इत्यादि के साथ-साथ सामाजिक अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे तदोपरांत राष्ट्रीय अध्यक्ष इंजीनियर अतिबल सिंह की अध्यक्षता में अलीगढ़ में महारानी अवंती बाई लोधी चौक पर पहुंचकर महारानी के चरणों में शीश झुका कर महारानी को माल्यार्पण समस्त अधिकारी कर्मचारियों के साथ साथ जनप्रतिनिधियों के द्वारा किया गया एवं अलीगढ़ नगर निगम के आम चुनाव में समाज के 07 पार्षदों के निर्वाचित होने पर आलोक के द्वारा उनको सम्मानित प्रतीक चिन्ह एवं शॉल उड़ाकर किया गया इस मौके पर भी सभी सामाजिक अधिकारी एवं कर्मचारियों के साथ-साथ जनप्रतिनिधि भी उपस्थित रहे....





| Sachchi Pahal News | SPNews | सच्ची पहल समाचार | सच्ची पहल | SP News | SachiPahal | sachchipahal |

Comments

संवाददाता / ब्यूरो चीफ भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार हेतु आवेदन 👉 https://bit.ly/35fVFRt

28 जून 2022

01 अगस्त 2022

08 जून 2022

21 जून 2022

15 जून 2022

06 अगस्त 2022

17 जून 2022

27 जुलाई 2022

03 जून 2022

समाजशास्त्र विभाग ने किया श्रमिक दिवस का आयोजन